सलमान, अमिताभ बच्चन और कंगना समेत बॉलीवुड की 10 खबरें एक साथ पढ़िए

By Neetu July 20, 2020, 4:02 p.m. 1k

1- खेत में ट्रैक्टर चलाते नजर आए सलमान खान, सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार !

इन दिनों सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर खेती-बाड़ी में ध्यान लगा रहे हैं। हाल ही में सलमान ने खेती करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और अब सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ट्रैक्टर चलाते हुए दिख रहे हैं।

2- बच्चन परिवार की हालत पहले से बेहतर, ट्विटर पर बिग बी ने पिता को किया याद !

हाल ही में बच्चन परिवार को मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद भर्ती कराया गया था। सभी की हालत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के द्वारा लिखी गई कुछ पंक्तियों को साझा किया। इन पंक्तियों के द्वारा बिग बी ने उन सभी का शुक्रिया अदा किया जो उनके साथ मजबूती से खड़े हैं।

3- फिल्म राज़ी के राइटर हरिंदर सिक्का ने लगाए मेघना गुलजार पर धोखाधड़ी के आरोप !

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म राजी फिल्म विवाद में पड़ गई है। में फिल्म के राइटर हरिंदर सिक्का ने फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हरिंदर सिक्का का कहना है कि राजी की कहानी उन्होंने लिखी थी और मेघना गुलजार ने कहीं भी उन्हें कहानी के लिए क्रेडिट नहीं दिया। 

4- कंगना रनौत के बेबाक बयान पर आलिया भट्ट ने पोस्ट के जरिए दिया जवाब, साधा निशाना !

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट समेत तमाम सितारों पर निशाना साधा था। कंगना के बयान के कुछ ही देर बाद आलिया भट्ट ने भी अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। हालांकि उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन आलिया के अंदाज से लगा कि उन्होंने कंगना को ही जवाब दिया है ।आलिया ने लिखा - सच हमेशा सच होता है चाहे उस पर कोई विश्वास ना करें और एक झूठ हमेशा झूठ ही होता है चाहे हर कोई उस पर विश्वास करें।

5- कंगना के बयान के बाद महेश भट्ट के ट्वीट ने मचाई हलचल, लिखा - समझदार लोग खुद को साबित नहीं करते !

कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में जिस जिस सितारे पर निशाना साधा। धीरे-धीरे सभी का जवाब आ रहा है। स्वरा भास्कर , तापसी पन्नू और आलिया भट्ट के बाद महेश भट्ट ने भी कंगना के बयान के बाद एक ट्वीट किया। उसमें उन्होंने लिखा- समझदार लोगों को कभी अपने आप को साबित करने की जरूरत नहीं पड़ती है।

6- सुशांत पर बनने जा रही है फिल्म सुसाइड और मर्डर ! ये शख्स निभाएंगे सुशांत का किरदार !

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनने का ऐलान हुआ है। फिल्म में सुशांत का किरदार निभाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने सचिन तिवारी को चुना है। दरअसल सचिन हूबहू सुशांत जैसे दिखते हैं। इन्हें सुशांत का हमशक्ल भी कहा जा रहा है।

7- सोनू सूद के नाम पर एक मजदूर ने खोली अपनी दुकान, सोनू का शुक्रिया अदा किया

हाल ही में सोनू सूद ने हजारों की तादाद में प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया। सोनू सूद को धन्यवाद देने के लिए एक प्रवासी मजदूर ने अपने घर पहुंच कर सोनू सूद के नाम पर अपनी दुकान खोली। सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें दुकान पर बोर्ड लगा है सोनू सूद वेल्डिंग वर्कशॉप।

8- आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर पड़ा कोरोना का असर, नहीं होंगे इंटिमेट सीन !

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया के इंटिमेट सींस को हटा दिया जाएगा क्योंकि सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए ये सीन शूट करना मुमकिन नहीं है। लिहाजा आलिया और उनके ऑपोजिट कास्ट होने वाले स्टार के बीच से ये सीन हटा दिए गए हैं।

9- अक्षय और नुपूर के म्यूजिक एल्बम फिलहाल ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब ये खिताब जुड़ा !

अक्षय कुमार और नूपुर सेनन के म्यूजिक एल्बम फिलहाल को काफी पसंद किया गया है। बी प्राक की आवाज वाले इस गाने के नाम एक और रिकॉर्ड जुड़ा है। दरअसल यूट्यूब पर 300 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा छूने वाली टॉप 10 वीडियोज़ में 'फिलहाल' चौथे नंबर पर आया है। 

10- वर्कआउट की वीडियो पोस्ट कर सोनम कपूर हुई ट्रोल,  एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

हाल ही में सोनम कपूर आनंद आहूजा के साथ लंदन पहुंची है। हाल ही में सोनम ने अपनी कुछ वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें वो एक गार्डन एरिया में नजर आ रही थी। इसी वीडियो को लेकर सोनम को काफी ट्रोल किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सोनम क्वारंटाइन नहीं है और आराम से बाहर निकल रही हैं। इसी पर सोनम कपूर ने भी जवाब दिया है और लिखा कि मैं अपने घर के गार्डन में हूं, ना कि बाहर, लोगों के पास कितना वक्त है !

Related Story