बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu May 27, 2020, 11:34 a.m. 1k

Top 10 News 

1- प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सदी के महानायक, सोनू सूद की तरह घर भेजने की जिम्मेदारी ली !

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तरह बिग बी भी प्रवासी मजदूरों को घर भेजने का मन बना चुके हैं। खबरें हैं सदी के महानायक प्रवासी मजदूरों के लिए 10 बसें चला रहे हैं, ताकि मजदूरों को यूपी भेजा जा सके। इससे पहले बिग बी 10,000 परिवारों को राशन भी बांट चुके हैं ।

2- एनिमेटेड अवतार में नजर आएंगे चुलबुल पांडे, जल्द आएगा दबंग सीरीज का एनिमेटेड वर्जन !

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुपरहिट सीरीज दबंग को नए अवतार में पेश किया जाएगा। खबरें हैं दबंग सीरीज के मेकर्स फिल्म का एनिमेटेड वर्जन लाने पर सोच विचार कर रहे हैं, यानी चुलबुल पांडे भी एनिमेटेड रूप में नजर आएंगे, खबरें हैं सभी किरदारों के एनिमेटेड अवतार बनाए जाएंगे।

3- दुबई में आज से खुल गए है सिनेमा हॉल, इरफान खान स्टारर अंग्रेज़ी मीडियम रिलीज !

भले ही इंडिया में इरफान खान स्टारर फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम की रिलीज के एक दिन बाद ही थियेटर्स बंद हो गए हो और उसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ा हो, लेकिन दुबई में फिल्म को फिर से थिएटर में रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है। आज से दुबई में थिएटर खुल गए हैं और इरफान खान की फिल्म को रिलीज किया गया है।

4-ब्लॉकबस्टर फिल्म अमर अकबर एंथनी ने पूरे किए 43 साल, सोशल मीडिया पर बिग बी ने शेयर किया पोस्ट

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के करियर में मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्म अमर अकबर एंथनी ने 43 साल पूरे कर लिए हैं। 27 मई 1977 को फिल्म रिलीज हुई थी। बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा ऋषि कपूर और विनोद खन्ना नजर आए थे।

5- 7 साल के हुए शाहरुख के लाडले अबराम लोग डाउन के बीच किंग खान के घर जश्न का मौका

किंग खान और गौरी खान के लाड़ले लिटिल अब्राहम आज 7 साल के हो गए हैं। अबराम लॉक डाउन के बीच अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 7 साल के अब्राहम स्कूल में अब तक कई कॉन्पिटिशन में मेडल हासिल कर चुके हैं ।ना सिर्फ पढ़ाई बल्कि एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज में भी शाहरुख के लिटिल नवाब काफी होशियार हैं। आपको बता दें शाहरुख और गौरी ने अबराम को सरोगेसी के जरिए जन्म दिया था।

6- घर से काम करने के लिए तैयार है प्रियंका चोपड़ा ! सोशल मीडिया पर दी जानकारी

लॉक डाउन के बीच बॉलीवुड स्टार्स ने भी वर्क फ्रॉम होम करना शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में प्रियंका भी जुड़ गई है। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोस शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। इन पिक्चर्स में पीसी काफी अलग लुक में नजर आ रही है। हील्स की जगह स्लिपर्स पहने पीसी हर किसी की निगाहें अपनी तरफ खींच रही हैं। 

7- इंटरनेशनल ऑनलाइन सेशन में दिखेगा बॉलीवुड स्टार्स का जलवा ! कोविड-19 से जूझ रहे लोगों की की जाएगी मदद 

हाल ही में आई फॉर इंडिया लाइव कंसर्ट हुआ था और अब इसी तर्ज पर एक इंटरनेशनल लाइव सेशन होने जा रहा है।जिसमें 150 ग्लोबल स्टार्स हिस्सा लेंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री से करण जौहर ,सोनम कपूर, जैकलिन फर्नांडिस समेत तमाम सितारे शिरकत करेंगे। ये वर्चुअल कंसर्ट 29 मई को रात 8 बजे से शुरू होगा और इससे इकट्ठा हुआ पैसा कोविड-19 की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए जाएगा।

8- लॉक डाउन के बीच कैसे रखे सोशल डिस्टेंसिंग ! विकी कौशल ने फैंस को दिया मैसेज

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को सोशल डिस्टेंसिंग रखने और हाथ मिलाने से बचने की बेहतरीन टेक्निक बताई। हालांकि विक्की की फनी टेक्निक को देख फैंस भी कंफ्यूज हो गए। दरअसल विकेश वीडियो में बॉक्सिंग रिंग में कैसे बचा जाता है वो करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

9- सोनू सूद पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं संजय गुप्ता !अक्षय कुमार हो सकते हैं लीड एक्टर !

सोनू सूद लॉक डाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का सराहनीय काम कर रहे हैं।इसी बीच खबरें हैं कि फिल्म मेकर संजय गुप्ता सोनू सूद पर एक बायोपिक बनाना चाह रहे हैं, जिसमें लीड एक्टर के तौर पर अक्षय कुमार नजर आएंगे। संजय गुप्ता ने ट्विटर पर सोनू सूद से उनकी बायोपिक के राइट भी मांगे हैं।ट्विटर पर इसका जवाब सोनू सूद ने हंसते हुए दिया।

10- शादी से पहले दीपिका को फूल भेजने पर रणवीर के पापा ने जताई थी आपत्ति ! 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह दीपिका से कितना प्यार करते हैं ये तो जगजाहिर है, लेकिन क्या आप जानते हैं शादी से पहले रणवीर दीपिका को बहुत सारे फूल भेजा करते थे। एक बार रणवीर के पापा ने उन्हें फूलों में पैसा बर्बाद ना करने की सलाह दी थी, तब रणवीर ने कहा था- लक्ष्मी के अवतार में छप्पर फाड़ कर आएंगे। रणवीर दीपिका को अपने घर की लक्ष्मी मानते हैं।

Related Story