सलमान, रणवीर और फरहान समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें पढ़िए

By Neetu July 16, 2020, 12:37 p.m. 1k

1- जल्द शुरू होगी बिग बॉस 14 की शूटिंग, सलमान ने कर ली है सारी तैयारियां !

इन दिनों सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं। वहां से सलमान अपनी तस्वीरें फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं । इसी बीच खबर आ रही है टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 14 शुरू होने जा रहा है। जल्द ही इसकी शूटिंग सलमान शुरू करने वाले हैं। खबर ये भी है शो के कंटेस्टेंट फाइनल हो गए हैं और अब जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी।

2- रेखा के बाद फरहान अख्तर का गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव, एक्टर का भी होगा टेस्ट !

हाल ही में रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चार और वॉचमैन संक्रमित पाए गए हैं। खबर ये भी है कि रेखा के बंगले से सटे फरहान अख्तर के बंगले का गार्ड भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। जल्द ही फरहान अख्तर का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

3- रणवीर सिंह ने तोड़ा सेलेना गोम्स का रिकॉर्ड, बिट्टू सिंह के GIFs वीडियो को मिले बिलियन व्यूज !

हाल ही में रणवीर सिंह के GIFs वीडियोज़ रिलीज किए गए थे। खुशखबरी ये है कि रणवीर सिंह के इन वीडियोज को इतना पसंद किया गया कि इन्होंने हर किसी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। नंबर एक पर चल रहीं सेलेना गोम्स को भी रणवीर सिंह ने पछाड़ दिया है। रणवीर की इन वीडियोज को एक बिलियन व्यूज मिले हैं जबकि सेलेना की वीडियोज को 932 मिलियन व्यूज़। 

4- प्रभास के साथ ऑफर हुई फिल्म को लेकर दीपिका ने मांगी भारी भरकम फीस !

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली एक्टर प्रभास की फैन फॉलोइंग देश भर में है। लगभग हर टॉप हीरोइन उनके साथ काम करना चाहती है। खबरें आ रही हैं डायरेक्टर नाग अश्विन की अगली फिल्म में प्रभास के ऑपोजिट कास्ट करने के लिए कई एक्ट्रेसेस पर विचार किया जा रहा है जिनमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। हालांकि खबरे आ रही है दीपिका को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने काफी भारी भरकम फीस की मांग की है।

5- सुशांत आत्महत्या मामले की होगी सीबीआई जांच ? अमित शाह के संज्ञान में आया मामला !

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की गुत्थी दिन पर दिन उलझती जा रही है। बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है, जिसके आधार पर अमित शाह ने जांच को आगे बढ़ाने के लिए संबंधित विभाग को आदेश दिए हैं। इसकी जानकारी पप्पू यादव ने ट्विटर पर दी।

6- सुशांत आत्महत्या मामले से पीछे हटे शेखर सुमन ! कहा - परिवार की चुप्पी मुझे परेशान कर रही है !

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद जारी है। शेखर सुमन भी सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग पुरजोर तरीके से उठा रहे थे लेकिन उन्होंने अपने कदम पीछे हटा लिए हैं। ट्वीट कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि वो अब इस मामले में बैकसीट पर है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके परिवार की चुप्पी उन्हें असहज कर रही है।

7- सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने ट्विटर पर शुरू किया नया ट्रेंड, सीबीआई की मांग की !

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उनके पास लगातार ट्विटर पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और अलग-अलग ट्रेंड चला रहे हैं। अब फैंस ने नया ट्रेंड #CBIFORSSRHOMICIDECASE शुरू किया है। सुशांत के फैंस को उम्मीद है कि ये ट्रेंड सुशांत को इंसाफ दिलाने में मदद करेगा।

8- रणबीर कपूर के पालतू डॉगी ने उन पर ही किया हमला, अस्पताल पहुंचे 

रणबीर कपूर को पालतू जानवरों से कितना प्यार है ये किसी से छुपा नहीं है लेकिन ये प्यार करना रणबीर को भारी पड़ गया है। दरअसल रणबीर के अपने ही पालतू डॉगी ने उन पर अटैक कर दिया। इस वजह से रणबीर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है।

9- अपने साथ हुए भेदभाव पर अमित साध ने किया खुलासा, कहा - टीवी इंडस्ट्री ने मुझे किया था बैन !

हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडो में अहम रोल में नजर आए अमित साध ने अपने साथ हुए भेदभाव को लेकर खुलासा किया। अमित ने बताया मुझे टीवी इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया था और कहा जाता था कि इसको काम मत दो। मैंने भी सोच लिया था यहां काम नहीं मिलेगा तो मैं फिल्म इंडस्ट्री में काम करूंगा पर गलत बर्दाश्त नहीं करूंगा।

10- बिग बॉस 14 में शामिल नहीं हो रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु के बीच विवाह की खबरें सामने आई थी जिसके बाद खबर आई कि दोनों को बिग बॉस 14 में आने का ऑफर मिला है। राजीव सेन इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ये साफ कर दिया कि उन्हें बिग बॉस के घर में आने का न्यौता नहीं मिला है।

Related Story