सुशांत और बॉलीवुड से जुड़ी 10 बड़ी खबरें पढ़िए

By Neetu June 17, 2020, 10:11 p.m. 1k

1- अभिनव कश्यप के खिलाफ लीगल एक्शन लेगा खान परिवार ! 'दबंग' डायरेक्टर ने लगाए थे गंभीर आरोप

दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान समेत पूरे परिवार पर उनका करियर बर्बाद करने के आरोप लगाए थे। खबरें आ रही है कि खान परिवार अभिनव पर लीगल एक्शन लेने की सोच रहा है। दूसरी तरफ इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो बेकार के मसले पर अपना वक्त जाया नहीं करेंगे।

2- जिया खान की मां राबिया अमीन में सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप

निशब्द फिल्म एक्ट्रेस जिया खान ने बेहद कम उम्र में आत्महत्या कर ली थी।आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर लगा था। जिया खान की मां ने लंदन से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सलमान खान पर तमाम आरोप लगाए हैं। राबिया ने कहा जो सीबीआई अफसर हमारे केस की जांच कर रहा था उसके पास सलमान का रोज फोन आता था कि वो लड़के को ना हाथ लगाएं, उससे कोई पूछताछ ना करें।

3- सुशांत के परिवार और टीम ने शुरू की वेबसाइट, सुशांत के विचारों को फैंस के साथ करेंगे साझा 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लिखने का शौक था। अक्सर वो कभी सोशल मीडिया पर तो कभी अपनी डायरी में अपने विचारों को लिखा करते थे। सुशांत के जाने के बाद उनके परिवार और टीम ने एक वेबसाइट की शुरुआत की है, जिसमें उनके विचारों को फैंस के साथ साझा किया जाएगा, ताकि उनके विचार हमेशा हमेशा के लिए सभी के बीच जिंदा रह सके।

4- सुशांत के बिना एम एस धोनी के सीक्वल का सवाल ही नहीं : अरुण पांडे 

साल 2016 में आई एम एस धोनी को काफी प्यार मिला था। सुशांत सिंह राजपूत इसके सीक्वल में भी काम करना चाहते थे, जिसमें माही की आगे की जिंदगी को दिखाया जाता। हालांकि फिल्म के को प्रड्यूसर अरुण पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत के बिना इस फिल्म के सीक्वल को सोचा ही नहीं जा सकता।

5- पटना में सुशांत सिंह राजपूत की याद में निकाला गया कैंडल मार्च

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को हत्या करार दिया जा रहा है। इस हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े सितारों को माना जा रहा है। पटना में करण जौहर, सलमान और आलिया समेत तमाम बड़े सितारों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। इसके साथ ही पटना के लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में कैंडल मार्च भी निकाला।

6- भारत-चीन विवाद में शहीद हुए जवानों को फिल्मी सितारों ने दी श्रद्धांजलि, जताया शोक !

मंगलवार रात भारत-चीन विवाद में लगभग 20 जवानों की शहादत की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। जवानों की शहादत ने देश भर में मातम पसरा दिया है। अक्षय कुमार, बिग बी, यामी गौतम, विकी कौशल, रितिक रोशन समेत तमाम फिल्मी सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए इन जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक जताया।

7- अली अब्बास जफर की सुपर हीरो एक्शन फिल्म का हिस्सा होंगी कैटरीना कैफ, लॉकडाउन में रख रही है फिटनेस का ध्यान !

फिल्ममेकर अली अब्बास जफर एक सुपर हीरो एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। इस खबर को अली कंफर्म कर चुके हैं। खबरें हैं लॉकडाउन में घर पर रहकर ही कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं, ताकि फिल्म के शूट के दौरान उनको ज्यादा मेहनत ना करनी पड़े।

8- मोना सिंह से पंजाबी सीख रहे हैं आमिर खान ! लाल सिंह चड्ढा में मोना का होगा अहम किरदार

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी होंगी। फिल्म के लिए आमिर पंजाबी सीख रहे हैं और उनको पंजाबी सिखाने वाली कोई और नहीं बल्कि 3 इडियट्स में नजर आई मोना सिंह हैं। खबरें हैं फिल्म में मोना का अहम किरदार होगा।

9- ऑस्कर्स 2021 पर भी हुआ कोरोना का असर,  2 महीने हुआ डिले! 

कोरोना कि वजह से इस साल होने वाले कई अवॉर्ड फंक्शंस को कैंसिल कर दिया गया। खबरें हैं 2021 में होने वाले ऑस्कर्स पर भी कोरोना का असर पड़ने जा रहा है। फरवरी में होने वाला ये सम्मान समारोह 2 महीने देर से यानी 25 अप्रैल 2021 को होगा।

10- सैफ के लाइव इंटरव्यू के दौरान तैमूर ने खींचा सबका ध्यान ! खुद को गॉर्जियस कहने पर जाहिर की नाराजगी ! 

तैमूर अली खान हमेशा ही सबकी निगाहें अपनी तरफ खींचते हैं। हाल ही में सैफ अली खान एक लाइव इंटरव्यू दे रहे थे कि तभी अचानक से तैमूर बीच में आ गए। ये देख फैंस काफी खुश हो गए। इसी बीच सैफ से बात कर रही अनुपमा चोपड़ा ने तैमूर को गॉर्जियस कहा तो तैमूर ने तुरंत जवाब दिया कि मैं गॉर्जियस नहीं हूं। सैफ ने तैमूर को समझाया कि आप हैंडसम हो। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Story