सुशांत केस में सलमान से पूछताछ, रेखा की बढ़ी मुश्किलें । पढ़िए एक साथ आज की 10 बड़ी खबरें

By Neetu July 15, 2020, 11:11 a.m. 1k

1- सुशांत आत्महत्या मामले में सलमान खान से होगी पूछताछ, आपसी रिश्तो को लेकर होगी बात !

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस अब जल्द ही बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान से पूछताछ करेगी। दरअसल खबर थी कि सलमान सुशांत से नाराज चल रहे थे सलमान ने सुशांत को लेकर एक फिल्म भी बनाने की सोची थी लेकिन फिर वह ठंडे बस्ते में चली गई थी  इन सब को लेकर मुंबई पुलिस सलमान से पूछताछ करेगी।

2- ये फिल्में भी थिएटर के बजाय ऑनलाइन हो सकती हैं रिलीज, जल्द होगा ऐलान !

हाल ही में 7 बड़ी फिल्मों के ऑनलाइन रिलीज होने का ऐलान हुआ है। इस बीच खबर आ रही है कि फिलहाल थिएटर बंद होने की वजह से कुछ और फिल्में है जो ऑनलाइन ही रिलीज की जा सकती हैं। इनमें विक्रांत मैसी और यामी गौतम की गिन्नी वेड्स सनी, भूमि पेडनेकर कि डॉली किटी और वो चमकते सितारे हैं, संजय दत्त और नरगिस फाखरी की तोरबाज है, राजकुमार राव की लूडो, परिणीति चोपड़ा की द गर्ल ऑन द ट्रेन, कियारा आडवाणी की इंदु की जवानी है। इन सभी फिल्मों के ऑनलाइन रिलीज होने का जल्द ऐलान किया जा सकता है।

3- जल्द बनेगा सूरमा का सीक्वल, खुद संदीप सिंह ने दी जानकारी !

साल 2018 में आई दिलजीत दोसांज और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में हॉकी के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जिंदगी को दिखाया गया था। खबरें हैं फिल्म का सीक्वल भी जल्द ही आएगा। इसमें संदीप सिंह के राजनीतिक करियर को दिखाया जाएगा। फिल्म का सीक्वल बन रहा है इस बात की जानकारी खुद संदीप सिंह ने अपने ट्विटर पर दी।

4- बंगला सील होने के बाद भी रेखा की बढ़ी मुश्किलें, 4 और गार्ड पाए गए कोरोना पॉजिटिव !

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया था। जानकारी सामने आ रही है कि रेखा के चार और गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दे रेखा ने अपने आप को होम क्वॉरेंटाइन किया हुआ है।

5- स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो सकती है जाह्नवी कपूर स्टारर गुंजन सक्सेना!

हाल ही में कई बड़ी फिल्मों के ऑनलाइन रिलीज होने का ऐलान हुआ है। इनमें जाह्नवी कपूर स्टारर गुंजन सक्सेना भी है। कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि  जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल को ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। खबर आ रही है कि फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

6- प्रधानमंत्री से बॉलीवुड सितारों की मुलाकात पर रूपा गांगुली ने उठाए सवाल ! पूछा कहां थे सुशांत सिंह राजपूत ?

साल 2018 के अंत में बॉलीवुड सितारों ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने इस मुलाकात पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि जब प्रधानमंत्री की तरफ से सभी सितारों को इनविटेशन भेजा गया था उनमें सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम था तो फिर आखिर किसके कहने पर सुशांत ने उस मीटिंग में नहीं जाने का फैसला किया।

7- सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु को मिला बिग बॉस 14 में आने का न्योता ?

इन दिनों सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु के बीच विवाद की खबरें सामने आई थी। हालांकि अपने लेटेस्ट पोस्ट में दोनों के वीडियो कॉल पर बात करने की तस्वीर ने ये जाहिर किया कि सब कुछ ठीक है। इसी बीच खबर आ रही है कि बिग बॉस 14 की टीम ने इन दोनों ही सितारों को घर में आने का न्यौता दिया है। हालांकि इस खबर का ऑफिशियल ऐलान अभी नहीं हुआ है। देखना होगा ये दोनों सितारे बिग बॉस के घर में जाते हैं या नहीं। 

8- तमिल फिल्म 'हिट' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव ! कॉप का निभाएंगे किरदार !

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के पास इन दिनों कई फिल्में हैं। अब खबरें आ रही है कि तमिल की सुपरहिट फिल्म 'हिट' के हिंदी रीमेक में राजकुमार राव नजर आ सकते हैं। खबरें आ रही हैं कि फिल्म में राजकुमार राव पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल शुरू होगी। फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं हुआ है। इस खबर पर ऑफिशियल कन्फर्मेशन आना बाकी है।

9- लंदन के लिए सोनम कपूर ने भरी उड़ान, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

देश में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ घर में ही वक्त बिता रही थी लेकिन हाल ही में सोनम कपूर लंदन पहुंच गई हैं। इस बात की जानकारी सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दी। सोनम कपूर ने कई वीडियो शेयर करते हुए लिखा - लंदन मैं वापस वापस आ गई।

10- नवाजुद्दीन को पत्नी आलिया ने किया खुलासा ! कहा- वो कभी भी लॉयल नहीं रहे !

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी कभी भी लॉयल नहीं रहे। उन्होंने कहा कि जब वो अपने पहले बच्चे को जन्म दे रही थी उस वक्त भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे

Related Story