बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं , यहां पढ़िए

By Neetu June 30, 2020, 1:03 p.m. 1k

1- गुलाबो सिताबो के बाद अमिताभ बच्चन की झुंड भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज !

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड को भी ऑनलाइन रिलीज किए जाने की खबरें हैं। आपको बता दें इससे पहले अमिताभ की फिल्म गुलाबो सिताबो भी ऑनलाइन रिलीज की गई थी। झुंड का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। फिल्म को लेकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट है। हालांकि फिल्म किस दिन रिलीज होगी इसकी डेट अभी मुकर्रर नहीं हुई है।

2- सूर्यवंशी और 83 की रिलीज डेट को लेकर डिटेल्स आई सामने ! दीवाली और क्रिसमस होगा एंटरटेनमेंट से भरपूर !

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह स्टारर 83 को लेकर ऑडियंस में काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म की रिलीज की डिटेल सामने आई हैं। अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो दोनों ही फिल्में थियेटर में रिलीज होगी। रिपोर्ट की माने तो दिवाली के मौके पर सूर्यवंशी और क्रिसमस के मौके पर 83 थिएटर्स में दस्तक दे सकती है।

3- 7 बड़ी फिल्मों के ऐलान के दौरान न्योता ना मिलने पर कुणाल खेमू ने जाहिर की नाराजगी !

सोमवार शाम डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 7 बड़ी फिल्मों के रिलीज होने का ऐलान हुआ। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन शामिल हुए। इसी को लेकर कुणाल खेमू ने अपनी नाराजगी जाहिर की और लिखा- इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है, कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। विद्युत जामवाल ने भी इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में इनविटेशन ना मिलने पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

4- तमाम आलोचनाओं के बाद बंद होने जा रहा है करण जौहर का शो कॉफी विद करण ? 

सुशांत आत्महत्या मामले के बाद करण जौहर को नेपोटिज्म का आरोप लगा और उन्हें तमाम आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। अब खबरें आ रही हैं कि चैनल ने करण जौहर का शो ऑन एयर करने से मना कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है करण जौहर का शो कॉफी विद करण कुछ वक्त के लिए बंद भी किया जा सकता है।

5- सुशांत की को-स्टार रही संजना संघी से मुंबई पुलिस आज करेगी पूछताछ ! 

सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है. इसी बीच सोमवार को दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना संघी के बयान दर्ज होने थे लेकिन दिल्ली में वो अपने किसी प्रोजेक्ट की वजह से फंसी हुई थी, लिहाजा संजना संघी मंगलवार को मुंबई पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराएंगी। 

6- बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर खान ने पूरे किए 20 साल, फिल्म रिफ्यूजी से की थी शुरुआत

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार करीना कपूर खान ने आज इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं। करीना ने साल 2000 में आई फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी। करीना ने अपने करियर में हीरोइन, जब वी मेट,  चमेली जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में ऑडियंस को दी और अपने आप को साबित किया।

7- सुशांत आत्महत्या मामले में रिया चक्रबर्ती के भाई से मुंबई पुलिस कर सकती है पूछताछ !

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस अब तक 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इस बीच खबर आ रही है कि रिया चक्रबर्ती के भाई शौविक चक्रवबर्ती से भी मुंबई पुलिस पूछताछ कर सकती है। दरअसल एक फर्म में शौविक सुशांत के साथ पार्टनर थे। इस फर्म में रिया चक्रवर्ती की भी पार्टनरशिप थी। इसी को लेकर मुंबई पुलिस पूछताछ कर सकती है

8- सुशांत के फैमिली फ्रेंड ने आदित्य ठाकरे को लिखा खत ! सुशांत के नाम पर सड़क का नाम रखने की अपील की

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत की करीबी दोस्त ने पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे, मुंबई के मेयर और बीएमसी कमिश्नर को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट के पास वाली सड़क को उनके नाम पर रखने की अपील की है। इससे पहले पटना में सुशांत के नाम पर चौक रखने का ऐलान हो चुका है।

9- अनुपम खेर ने साझा की माइकल जैक्सन से जुड़ी हुई अपनी यादें, एमजे से मिलने के लिए तोड़ा था बैरीकेड !

हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। अनुपम खेर ने माइकल जैक्सन के साथ फोटो शेयर की और बताया कि कैसे उनसे मिलने के लिए अनुपम खेर बैरिकेड तोड़कर उनके पास चले गए थे।ये बात साल 2006 की है जब माइकल जैक्सन मुंबई आए थे।

10- नुशरत भरुचा ने अपने नाम की स्पेलिंग में किया फेरबदल, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुशरत भरुचा ने अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया है। बहुत सारे ऐसे फिल्मी सितारे हैं जिन्होंने न्यूरोलॉजी का सहारा लेकर अपने नाम में बदलाव किया हुआ। अब नुसरत के नाम की स्पेलिंग 'Nushrratt Bharuccha' हो गई है।

Related Story