बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं , यहा पढ़िए

By Neetu June 2, 2020, 1:21 p.m. 1k

Top 10 News 

1- रणवीर सिंह के साथ हेरा फेरी के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अर्जुन कपूर !

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की दोस्ती काफी अच्छी है। अक्सर इनकी दोस्ती के सबूत सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने हेरा फेरी के सीक्वल में रणवीर सिंह के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। इसके अलावा अर्जुन ने कहा कि वो अपने गुंडे पार्टनर के साथ मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी जैसे पिक्चर में भी काम करना चाहते हैं।

2- नए घर में मासी कंगना ने किया भतीजे पृथ्वी का स्वागत, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

हाल ही में रंगोली ने अपने सपनों के आशियाने को बसाया है जिसमें उनकी मदद उनकी बहन और एक्ट्रेस कंगना ने की है। हाल ही में गृह प्रवेश की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कंगना अपने भतीजे पृथ्वी का स्वागत करती हुई नजर आ रही हैं। 

3- 33 साल की हुईं बॉलीवुड की रज्जो, लॉकडाउन के बीच जन्मदिन मना रही हैं सोनाक्षी 

साल 2010 में सलमान खान के साथ दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लॉकडाउन के बीच परिवार के साथ ही सोनाक्षी वक्त बिता रही है। सोनाक्षी ने अपने करियर में कई अच्छी और बड़ी फिल्मों में काम किया है। फैंस भी सोनाक्षी को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं।

4- सोशल मीडिया पर करीना के फोटो पर रणवीर को मजाक करना पड़ा भारी, करीना ने दिया करारा जवाब !

हाल ही में करीना ने काफ्तान पहने अपनी एक फोटो शेयर की। कैप्शन में करीना ने लिखा काफ्तान सीरीज। इस फोटो पर रणवीर सिंह ने लिखा- काफ्तान सीरीज को करीना ने नहीं, काफ्तान सीरीज ने करीना को पकड़ा है ,जिसके बाद करीना भी मस्ती मजाक में रणवीर का जवाब देती नज़र आई। करीना ने लिखा तुम्हें भी ट्राई करना चाहिए क्या पता अगली बारी तुम्हें पकड़ ले।

5-अनुराग कश्यप ने लांच किया नया प्रोडक्शन हाउस फिल्म Choked को करेंगे प्रड्यूस 

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने सोमवार को अपना नया प्रोडक्शन हाउस गुड बैड फिल्म लांच किया। अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अनुराग फिल्म Choked  कोप्रड्यूस करेंगे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

6-अलीगढ़ और मेड इन हेवन के राइटर ने खोला अपने रिलेशनशिप का राज, कहा अब और नहीं छुपाएंगे 

मनोज बाजपेई स्टारर अलीगढ़ और वेब सीरीज मेड इन हेवन की कहानी लिखने वाले राइटर अपूर्व और सिद्धांत ने अपने रिलेशनशिप से पर्दा उठा दिया है। दोनों पिछले 13 साल से एक-दूसरे को कजन बताते हुए आ रहे थे, लेकिन दोनों पार्टनर्स ने मिलकर एक घर लिया है। नेम प्लेट पर दोनों का नाम लिखा है। बेबाकी से स्टार्स ने अपने रिश्ते को कुबूल किया है

7- वॉर के सीक्वल में बैकग्राउंड डांसर बनने के लिए भी तैयार है टाइगर श्रॉफ, जाहिर की इच्छा !

हाल ही में वॉर में नजर आई एक्ट्रेस वाणी कपूर ने टाइगर श्रॉफ को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में टैग करके उनसे उनका एक्सपीरियंस पूछा जिसको लेकर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि वो वॉर के सीक्वल में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड से भी ज्यादा का बिजनेस किया था।

8- बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने प्रवासी मजदूरों को लेकर जताई अपनी चिंता !

लॉक डाउन में प्रवासी मजदूरों ने बहुत कुछ झेला।धीरे-धीरे वो अपने घर पहुंच रहे हैं, लेकिन ये बुरा दौर उनको हमेशा याद रहेगा ।हाल ही में सैफ अली खान ने भी प्रवासी मजदूरों की स्थिति को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की और कहा कि हम और आप सच में बहुत खुशनसीब है क्योंकि प्रवासी मजदूरों को बहुत कुछ सहना पड़ा है।

9- अनन्या पांडे ने किया खुलासा ! करीना, रणबीर और करण जौहर है बॉलीवुड की गॉसिप गर्ल्स 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को एक दूसरे की खबर तो होती ही है, अब ये बात अलग है कि वो इसे जाहिर करें या ना करें। बॉलीवुड एक्ट्रैस अनन्या पांडे ने भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है। 

एक सवाल पर अनन्या ने कहा कि रणबीर कपूर,करीना कपूर और करण जौहर बॉलीवुड की गॉसिपगर्ल्स है जिन्हें सब के बारे में सब पता होता है।

10- मॉम आयशा श्रॉफ ने शेयर की बच्चों टाइगर और कृष्णा की फोटो, सोशल मीडिया पर मिला प्यार

टाइगर श्रॉफ की बचपन की फोटोस उनकी मां अक्सर सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने टाइगर और उनकी बहन कृष्णा की बचपन की फोटो शेयर की। दोनों इस फोटो में काफी क्यूट लग रहे हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है।

Related Story