सलमान खान राधे की करेंगे शूटिंग, शाहरुख और हिरानाी की बनेगी जोड़ी, पढ़िए बॉलीवुड की 10 खबरें

By Neetu July 7, 2020, 12:21 p.m. 1k

1- अपने फिल्म राधे को लेकर सलमान ने उठाया ये बड़ा कदम !

सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बची है। खबरें हैं कि सलमान ने मुंबई के महबूब स्टूडियो को अगस्त महीने के लिए बुक कराया है। जल्द ही फिल्म का सारा काम पूरा कर लिया जाएगा। माना जा रहा है फिल्म को दीवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

2- राजकुमार हिरानी के साथ सोशल कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान ! जल्द शुरू होगी शूटिंग !

बॉलीवुड के किंग खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही है। खबर आ रही है कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। इस फिल्म में एक ऐसे परिवार की कहानी दिखाई जाएगी जो पंजाब से कैनेडा जाता है। सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग कोरोना की स्थिति ठीक होने के बाद शुरू हो सकती है। हालांकि इस खबर को लेकर ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है।

3- वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के साथ जुड़ा रिमेंबरिंग

29 अप्रैल को इरफान खान ने हम सभी को अलविदा कह दिया था। इरफान को पूरा देश आज भी याद कर रहा है। इसी बीच इरफान के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उनके नाम के साथ रिमेंबरिंग जोड़ दिया गया है, ठीक उसी तरह जैसे सुशांत के अकाउंट पर जोड़ा गया था।

4- दिल बेचारा के ट्रेलर में सुशांत के एक डायलॉग ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर ऑडियंस हुई भावुक 

सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे काफी प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर में बोले गए सुशांत सिंह राजपूत के एक डायलॉग को जबरदस्त तरीके से शेयर किया जा रहा है और उस डायलॉग पर ऑडियंस भावुक हो रही है। ट्रेलर में सुशांत कह रहे हैं हमें जन्म कब लेना है और कब मरना है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते लेकिन कैसे जीना है ये हम डिसाइड कर सकते हैं।

5- दिल बेचारा की रिलीज पर लॉ स्टूडेंट आशीष राय ने उठाए सवाल, कहा- थिएटर में हो फिल्म रिलीज !

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को ऑनलाइन रिलीज किए जाने के कारण उनके फैंस मायूस हैं। इसी बीच लॉ स्टूडेंट आशीष राय ने फिल्म की रिलीज के खिलाफ नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन में आवाज उठाई है। आशीष के मुताबिक़ फ़िल्म को बिग स्क्रीन पर ही रिलीज किया जाना चाहिए ताकि पूरा देश सुशांत की आखिरी फिल्म को देख सकें।

6- पंचकूला में आयुष्मान खुराना ने खरीदी 9 करोड़ की कोठी

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन वर्सेटाइल एक्टर में से एक है जो किसी भी फिल्म को छू दें तो वो 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का माद्दा रखती है। अपने दम पर अपना मुकाम हासिल करने वाले आयुष्मान ने हाल ही में पंचकूला के सेक्टर 6 में 9 करोड़ की कोठी खरीदी है जिसकी रजिस्ट्री उन्होंने हाल ही में कराई है।

7- कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड देखने के लिए हो जाइए तैयार ! सोनू सूद होंगे पहले मेहमान !

कोरोना की वजह से कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड टेलीकास्ट किए जा रहे थे, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि लगभग 15 जुलाई से कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू होने जा रही है। कपिल के पहले मेहमान कोई और नहीं बल्कि सोनू सूद होंगे। महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए तमाम सावधानियां बरते हुए शो की शूटिंग पूरी की जाएगी।

8- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज मना रहे हैं शादी की पांचवी सालगिरह 

बॉलीवुड के कबीर सिंह शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मना रहे हैं। 7 जुलाई 2015 को दोनों शादी के बंधन में बने थे। जिस वक्त दोनों की शादी हुई उस वक्त मीरा महज 21 साल की थीं।शाहिद और मीरा दो बच्चों के पेरेंट्स है। शाहिद-मीरा को शादी के सालगिरह के मौके पर शुभकामनाएं भरे संदेश मिल रहे हैं।

9- प्रोड्यूसर की मांग पर रकुल प्रीत सिंह ने घटाई अपनी फीस ?

हाल ही में प्रड्यूसर की तरफ से कुछ ए लिस्ट एक्टर्स से अपील की गई थी कि वो अपने अपनी फीस में कटौती कर दें क्योंकि लॉकडाउन के दौरान प्रड्यूसर को काफी नुकसान हुआ है। इसी बीच रकुल प्रीत सिंह से जुड़ी खबर आ रही है। सुनने में आया है कि रकुल ने अपनी फीस को घटा दिया है।कहा ये जा रहा है किसी शूट के लिए डेढ़ करोड़ तक चार्ज करने वाली रकुल ने अपनी फीस 50 फ़ीसदी घटा दी है। हालांकि इस पूरी खबर पर अभी रकुल प्रीत सिंह ने कुछ नहीं कहा है।

10- अर्जुन रामपाल को यूजर ने बताया अपना दादा ! गर्लफ्रेंड गैबरिलिया ने दिया जबरदस्त जवाब

अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैबरिलिया के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में गैबरिलिया ने अर्जुन के साथ एक फोटो शेयर की। अर्जुन के नए लुक पर कई लोगों ने प्यार बढ़ता है तो वहीं कुछ लोगों को उनका लुक पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा - अर्जुन रामपाल के हैंडसम है लेकिन सॉरी इस फोटो में वह बिल्कुल मेरे दादा की तरह लग रहे हैं। इस कमेंट पर गैबरिलिया ने जवाब दिया अच्छा तो फिर मुझे अपने दादा जी से मिलवाओ।

Related Story