रजनीकांत को मिली बम से उड़ाने की धमकी, सोनम हुईं ट्रोलिंग से परेशान !

By Neetu June 19, 2020, 12:12 p.m. 1k

1- विवादों में घिरे सलमान खान के सपोर्ट में आगे आया FWICE, शुक्रिया अदा किया

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद विवादों में घिरे हैं। उन पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। इसी बीच FWICE ने उनका शुक्रिया अदा किया है। दरअसल फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सीने एंप्लॉय ने कोरोना  से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए सलमान का शुक्रिया अदा किया है।

2- रजनीकांत को मिली बम से उड़ाने की धमकी ! चेन्नई पुलिस जांच में जुटी

साउथ के सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दरअसल एक कॉल के जरिए रजनीकांत के घर बम होने की बात कही गई। चेन्नई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि आपको बता दें इससे पहले भी कई बार रजनीकांत के लिए इस तरह की फर्जी कॉल आ चुकी हैं। 

3- सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं से परेशान करण जौहर ने उठाया बड़ा कदम, अपना फोन नंबर बदला

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही करण जौहर समेत तमाम स्टार्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि फोन पर भी गलत मैसेज आ रहे हैं।लिहाजा करण जौहर ने अपना फोन नंबर ही बदल दिया है।

4- लगातार हो रही ट्रोलिंग से परेशान सोनम कपूर ने कमेंट सेक्शन को किया लिमिटेड!

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही स्टार किड्स के खिलाफ लोगों ने आवाज बुलंद कर दी है। सोनम कपूर भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रही हैं। इसी वजह से सोनम ने अपने पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को लिमिटेड कर दिया है, यानी अब उनके पोस्ट पर वही कमेंट कर पाएगा जिसको वो परमिशन देंगी। 

5- अमिताभ बच्चन ने समझाया-  मन का हो तो अच्छा ! ना हो तो और अच्छा !

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सभी को पॉजिटिव रहने का संदेश दे रहे हैं। एक बार फिर बिग बी ने एक फोटो शेयर की और उसके साथ लिखा -मन का हो तो अच्छा ना हो तो और अच्छा! पिताजी के द्वारा समझाई गई ये पंक्तियां पहले समझ नहीं आई लेकिन बाद में समझ आया कि अगर मन का ना हो तो समझ लीजिए और अच्छा ऐसे की अब ईश्वर के मन का हो रहा है।

6- फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने किया खुलासा, एकता कपूर ने लगाई थी सुशांत पर रोक !

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बड़े-बड़े फिल्ममेकर्स पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। इस बीच डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बताया है कि वो सुशांत को हेट स्टोरी में कास्ट करना चाहते थे लेकिन एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन ने सुशांत को फिल्म करने से रोक दिया था।

7- सुशांत से पहले एमएस धोनी के लिए इस एक्टर को किया गया था साइन !

साल 2016 में आई एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जबरदस्त फिल्म साबित हुई थी फिल्म में धोनी के किरदार में सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे लेकिन क्या आप जानते हैं सुशांत से पहले यह फिल्म अक्षय कुमार को ऑफर की गई थी और अक्षय ने साइन भी कर दी थी लेकिन बाद में डायरेक्टर ने अक्षय को फिल्म से बाहर निकाल दिया था। ये कहकर कि वो किरदार के हिसाब से सूट नहीं कर रहे हैं और फिर सुशांत को साइन किया गया था। खुद इस बात का खुलासा अक्षय कुमार ने किया है।

8- 11 घंटे रिया से चली पूछताछ में खुलासा! सुशांत के साथ हुई थी कहासुनी !

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती से 11 घंटे लंबी पूछताछ की जिसके बाद खुलासा हुआ है कि रिया और सुशांत के बीच उनके फ्लैटमेट को लेकर कहासुनी हुई थी जिसके बाद रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी। खबरें हैं आत्महत्या से एक रात पहले आखिरी बार सुशांत ने रिया को कॉल किया था।

9- सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती को लेकर जिया खान की मां राबिया अमीन ने खड़े किए सवाल !

हाल ही में जिया खान की मां राबिया ने सलमान खान को लेकर गंभीर खुलासा किया था। अब राबिया ने रिया चक्रबर्ती पर सवाल खड़े किए हैं। राबिया ने कहा अगर वो सुशांत की करीबी दोस्त थी तो फिर ये जानते हुए कि वो परेशान हैं,रिया ने क्यों आखरी वक्त में कॉल नहीं उठाई? आखिर सुशांत के लिए रिया ने किया ही क्या है?

10- महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री ने सुशांत की आत्महत्या मामले में जांच की मांग की !

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र अवध ने भी इस केस की की जांच की मांग की है। जितेंद्र ने बताया कि उन्होंने गृह मंत्री अनिल देशमुख से भी इस मामले को लेकर मुलाकात की। जितेंद्र ने कहा बॉलीवुड जगत को इस तरफ ध्यान देना होगा कि किसी भी न्यूकमर का शोषण ना हो।

Related Story