Sushant Singh Rajput समेत बॉलीवुड की 10 खबरें पढ़िए

By Neetu July 10, 2020, 12:51 p.m. 1k

1-सुशांत आत्महत्या मामले की होगी सीबीआई जांच ? पूर्व केंद्रीय मंत्री ने उठाया ये बड़ा कदम !

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की गुत्थी अभी तक उलझी हुई है। सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने एक अधिवक्ता को इस मामले के लिए अप्वॉइंट किया है ताकि वो इस पूरे मामले को देखें, समझें और आगे बढ़ाएं। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि जो वकील उन्होंने अप्वॉइंट किया है वो सीबीआई जांच के लिए प्रोसेस को आगे बढ़ाएगा।

2- बॉलीवुड बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आए वरुण धवन, दी अर्थिक सहायता 

कोरोना की वजह से लगे लॉक डाउन ने कई कलाकारों के सामने भी आर्थिक दिक्कत खड़ी कर दी है। बॉलीवुड में डांसर के तौर पर काम करने वाले 200 कलाकारों की मदद के लिए वरुण धवन आगे आए हैं और आर्थिक मदद की पेशकश की है। इतना ही नहीं जब तक इनको काम नहीं मिल जाता तब तक वरुण इनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करते रहेंगे।

3-  स्पाई मास्टर रामेश्वर नाथ काओ के किरदार में नजर आएंगे नाना पाटेकर ! डिजिटल प्लेटफॉर्म पर करेंगे वापसी! 

नाना पाटेकर लंबे वक्त से फिल्मों से दूर है यूं तो उन्हें हाउसफुल 4 का हिस्सा बनाया गया था लेकिन तनुश्री दत्ता की तरफ से लगाए गए मीटू आरोपों में फंसे नाना को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था अब खबर आ रही है नाना पाटेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे नाना पाटेकर 20 एपिसोड वाली वेब सीरीज में नजर आएंगी जिसमें वह स्पायमास्टर रामेश्वर नाथ काओ का किरदार निभाएंगे यह वही शख्स है जिनको इंटेलिजेंस एजेंसी RAW का फाउंडर माना जाता है।

पहले उनपर फिल्म बनने वाली थी और Hrithik Roshan से बात ‌की  गई थी। 

4- सुशांत और अंकिता के फैंस ने लगाई विक्की जैन से गुहार, अंकिता का रखें ख्याल

सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है और उनके जाने से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता भी पूरी तरह से टूट गई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत और अंकिता के फैंस अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन से गुहार लगा रहे हैं कि वो अंकिता का अच्छे से ख्याल रखें और उनको इस मुश्किल भरे वक्त से निकलने में मदद करें।

5- दिल बेचारा की आखिरी गाने को फरहा खान ने बिना फीस के किया था कोरियोग्राफ !

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का आखिरी गाना आज रिलीज हो रहा है। इससे गाने को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है और वो ये कि सुशांत ने एक ही टेक में पूरे गाने को शूट कर लिया था। दूसरी तरफ फराह खान ने इस गाने के लिए पैसे चार्ज नहीं किए थे, बल्कि फ्री में इस गाने को कोरियोग्राफ किया था।

6- प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधेश्याम का पहला लुक हुआ रिलीज

बाहुबली प्रभास की हर फिल्म का इंतजार ऑडियंस बेसब्री से करती है। प्रभास की अगली फिल्म राधेश्याम को लेकर भी ऑडियंस में अच्छा खासा उत्साह देखा जा रहा है। इसी बीच फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बता दे फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगडे नजर आएंगी। राधेश्याम बड़े बजट में बनी एक बड़ी फिल्म है जिसे साल 2021 में थियेटर में रिलीज किया जाएगा।

7- 'मैदान' के सेट को किया गया ध्वस्त, 7 करोड़ का हुआ नुकसान 

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान के सेट को ध्वस्त कर दिया गया है। इससे फिल्म के प्रड्यूसर को 7 करोड़ का नुकसान हुआ है। दरअसल फिल्म की शूटिंग इसी सेट पर होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग टल गई थी जिसके बाद मेकर्स ने नवंबर में शूटिंग शुरू करने का प्लान बनाया है। लिहाजा सेट को ध्वस्त कर दिया गया है।अक्टूबर में फिर से इस सेट को तैयार किया जाएगा और नवंबर से शूटिंग शुरू होगी।

8- श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा किया पार !

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही वजह है कि उनके फॉलोअर्स की तादाद दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर ने 50 मिलियन का आंकड़ा छू लिया है। आपको बता दें श्रद्धा इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के मामले में कई एक्ट्रेसेस से बहुत आगे हैं। 

9- बॉलीवुड में 'फेवरेटिज्म' और 'ग्रुपिज्म' को लेकर अध्ययन सुमन का बड़ा खुलासा 

शेखर सुमन इन दिनों सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई तक पहुंचाने की जद्दोजहद कर रहे हैं। इसी बीच उनके बेटे और एक्टर अध्ययन सुमन ने बड़ा खुलासा किया है। अध्ययन ने कहा कि बॉलीवुड में ग्रुपिज्म इस कदर हावी है कि उनकी 14 फिल्में बंद हो गई थी। बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी फिल्मों को चलने नहीं दिया गया था। उन्होंने बहुत नजदीक से इस फेवरेटिज्म को झेला है। 

10- तापसी पन्नू की फिल्म लूप लपेटा हो सकती है कोविड-19 इन्शयोर्ड,  कलाकारों को मिलेगा फायदा

कोरोना के बीच सितारे सेट पर वापसी कर रहे हैं और अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। हाल ही में तापसी ने भी अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इस बीच खबर आ रही है कि तापसी की फिल्म लूप लपेटा के कलाकारों के लिए इंश्योरेंस की सुविधा की जा रही है। खबरों की माने तो फिल्ममेकर फिल्म को कोविड-19 इनश्योर्ड कराने की कोशिश में है। अगर ऐसा होता है तो फिल्म के कलाकारों को फायदा होगा।

Related Story