सुशांत, कंगना और प्रियंका चोपड़ा समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें यहां पढ़िए

By Neetu July 18, 2020, 2:39 p.m. 1k

1- सुशांत आत्महत्या मामले को लेकर कंगना रनौत का बड़ा बयान ! कुछ भी दावा झूठा साबित हुआ तो पद्मश्री वापस कर दूंगी !

सुशांत आत्महत्या मामले के बाद बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने भी अपने विचार बेबाकी से रखे हैं। हाल ही में कंगना ने कहा है कि बॉलीवुड के चार लोग करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और पत्रकार राजीव मसंद से पूछताछ करे मुंबई पुलिस। इनसे पूछताछ के बाद बड़े खुलासे होंगे। एक बयान में कंगना ने मुखर होकर कहा कि जो भी दावे उन्होंने अपने वीडियो के जरिए किए हैं, वो बिल्कुल सही हैं। अगर उन दावों में कोई भी झूठ साबित होता है तो वो अपना पदम श्री पुरस्कार वापस कर देंगी। 

2- निर्भया की वकील सीमा समृद्धि ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील ! मामले को सीबीआई को सौंप दें

सुशांत आत्महत्या मामले को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। दिग्गज हस्तियां भी आगे  आकर इस मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद कर रही है।  इसी को लेकर निर्भया केस की अधिवक्ता सीमा समृद्धि ने भी प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि वो सुशांत के मामले को जल्द से जल्द सीबीआई को सौंप दें।

3- महाराष्ट्र के गृहमंत्री के बयान के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर शुरू हुआ नया ट्रेंड !

हाल ही में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुंबई पुलिस सुशांत मामले की बारीकी से जांच कर रही है। इस मामले को सीबीआई को सौंपने की जरूरत नहीं है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री के बयान पर सोशल मीडिया पर सुशांत के शुभचिंतकों में काफी मायूसी देखी जा रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर #immediateCBIForSSR ट्रेंड कर रहा है।

4- सुशांत की याद में एकता कपूर उठाएंगी ये बड़ा कदम,एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे देंगी साथ !

सुशांत के जाने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी पूरी तरह से टूट गई हैं। अंकिता रोजाना सुशांत को याद करती हैं। सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट देने के लिए अब अंकिता ने एकता कपूर के साथ मिलकर नया प्लान बनाया है। दरअसल ख़बरें हैं कि अंकिता चाहती हैं कि उनके और सुशांत के शो पवित्र रिश्ता के सीक्वल को बनाया जाए। ख़बरें हैं कि एकता ने अंकिता के इस सुझाव को मान लिया है। अगर ऐसा होता है तो यकीनन दर्शकों के लिए ये खुशखबरी होगी।

5- सलमान की के साथ वक्त बिताना ईयूलिया को दिलाता है उनके दादा-दादी की याद !

इन दिनों रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वंतूर सलमान के साथ उनकी पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर वक्त बिता रही हैं। हाल ही में वो खेतों में फसल बोती हुई नजर आई थी। एक इंटरव्यू में ईयूलिया ने बताया कि सलमान के साथ वक्त बिताने से उनको उनके दादा दादी के साथ बिताया हुआ वक्त याद आ जाता है। बचपन में वो भी अपने दादा दादी के साथ खेतों में जाया करती थी और ऐसे ही एंजॉय किया करती थी।

6- 38 साल की हुई देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, टि्वटर पर छाया मिसेज जोनस का जादू !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शनिवार को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका इन दिनों अमेरिका में अपने पति निक जोनस के साथ वक्त बिता रही हैं। प्रियंका के जन्मदिन के मौके पर ट्विटर पर #happybirthdaypriyankachopra छाया हुआ है। प्रियंका को बधाई देने वालों की भी लंबी तादाद है।

7- जॉन अब्राहम को एक नए अवतार में देखने के लिए हो जाइए तैयार, अभिषेक शरमन की फिल्म में होगा अलग अंदाज !

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 और मुंबई सागा को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि जॉन अब्राहम एक नए अंदाज में अभिषेक शरमन की फिल्म में नजर आएंगे। हाल ही में अभिषेक शरमन ने इस बात का ऐलान किया कि वो और जॉन एक ऐसे प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं जो आज से पहले कभी नहीं हुआ। जॉन का एक बिल्कुल अलग अंदाज इस फिल्म में नजर आएगा।

8- पैडमैन डायरेक्टर आर बाल्की के बयान पर शेखर कपूर ने कसा तंज, अपूर्व असरानी ने भी दिया जवाब !

हाल ही में पैडमैन बनाने वाले डायरेक्टर आर बाल्की ने नेपोटिज्म के बवाल पर कहा कि मुझे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से बेहतर एक्टर ढूंढ के कोई बताए फिर आगे की बहस होगी !आर बाल्की के इस बयान पर शेखर कपूर का गुस्सा फूटा और उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने बीती रात ही काई पोछे देखी,उसमें तीन यंग सितारे नजर आए। दूसरी तरफ अपूर्व असरानी में कई टैलेंटेड सितारों के नाम लिए जिनमे मनोज बाजपेई, आयुष्मान खुराना, प्रियंका चोपड़ा,तापसी पन्नू शामिल हैं।

9- बिग बॉस 14 में दिखेगा कोरोना इफेक्ट, कंटेस्टेंट की तबीयत को लेकर होगा एलिमिनेशन !

कोरोना काल के बीच बिग बॉस का अगला सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। हाल ही में कंटेस्टेंट की फीस को लेकर खबर आई। कहा गया कि इस साल कंटेस्टेंट को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी। इतना ही नहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया भी इस बार काफी अलग होगी। खबरों की मानें तो इस बार कंटेस्टेंट को कोरोना के मद्देनजर टेंपरेचर लेवल और हाइजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है।

10- कपिल शर्मा शो की शूटिंग हुई शुरू, जल्द मिलेगा हंसी का फ्रेश डोज़

अगर आप भी द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड देखने का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार जल्द खत्म होने जा रहा है क्योंकि आज से कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू हो गई है। बेहद सावधानी बरतते हुए शो की पूरी टीम ने शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी कपिल शर्मा ने दी है।

Related Story