प्रियंका, दीपिका और ऋतिक समेत बॉलीवुड की 10 खबरें यहां पढ़िए

By Neetu July 23, 2020, 3:20 p.m. 1k

1. सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल मामले में आ रहा है प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम। मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले का भंडाफोड़ किया है। बॉलीवुड के 10 सितारों के नाम इसमें आ रहे हैं। फर्जी फॉलोवर्स मामले में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से भी मुंबई पुलिस पूछताछ कर सकती है।

2.  खबर आई थी की 'कृष 4' में रितिक रोशन चार किरदार में नजर आएंगे लेकिन राकेश रोशन ने इसे अफवाह बताया है। इस  इंटरव्यू में राकेश रोशन ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है और रितिक चार किरदार में नहीं होंगे, ये खबर झूठी है।

3. दो साल के गैप के बाद शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म से कमबैक करेंगे। पहले वो यशराज प्रोडक्शन की फिल्म पूरी करेंगे उसके बाद राज कुमार हीरानी की फिल्म में काम करेंगे। खबर है कि शाहरुख ने दो फिल्में साइन की हैं। 

 शूटआउट एट लोखंडवाला और शूट आउट एट वडाला के बाद संजय गुप्ता इसकी तीसरी कड़ी लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम शूटआउट 3 होगा। इसकी स्क्रिप्ट पर लिखी जा चुकी है। जल्द स्टारकास्ट पर काम शुरू होगा। 

5. सुशांत सिंह राजपूत की याद में देशभर में फैंस ने साइलेंट प्रोटेस्ट किया। इस प्रोटेस्ट में कई सितारे शामिल हुए। अंकिता ने सुशांत की याद में दीया जलाया। कंगना रनौत ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी। 

6. कंगना रनौत ने अब संजना सांघी पर वार किया है। कहा है कि जब सुशांत पर रेप के आरोप लगे थे तब वो क्यों चुप थीं। उन्होंने तब अपना दोस्तान रूप क्यों नहीं दिखाया था। 

7. हाल ही में स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर इस तरफ इशारा दिया था कि तनु वेड्स मनु की शूटिंग के दौरान कंगना उनके ऊपर चिल्लाई थी और अभद्र व्यवहार किया था लेकिन फिल्म में कंगना की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नवनी परिहार ने इस बात का खुलासा किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। ये सब झूठ है।

8. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रूमी जाफरी से भी मुंबई पुलिस पूछताछ हो रही है। सुशांत और रिया को लेकर रूमी जाफरी एक फिल्म बना रहे थे लेकिन लॉक डाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई। सुसाइड से पहले 12 जून को रूमी जाफरी और सुशांत में बातचीत भी हुई थी।

9. 24 जुलाई को रिलीज होने वाली सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को वरुण धवन, कार्तिक आर्यन और  सारा अली खान समेत कई सितारों ने प्रमोट किया है।  दिल बेचारा के पोस्टर को शेयर कर इसे ब्लॉकबस्टर बनाने की अपील कर रहे हैं।

10.  एक्टर रणवीर शौरी ने हाल ही में एक ट्वीट का जवाब देते हुए बताया कि 2003 से लेकर साल 2005 तक वह मानसिक तौर पर काफी परेशान थे। जिन लोगों ने उन्हें टॉर्चर किया वही लोग सुशांत मामले में भी इंवॉल्व हैं। 

Related Story