सुशांत के नाम पर सड़क, सलमान की फिल्म कहां होगी शूट समेत पढ़िए बॉलीवुड की 10 खबरें

By Neetu July 11, 2020, 11:54 a.m. 1k

1- स्टूडियो में होगी राधे की शूटिंग, कोरोना के कारण सलमान खान ने लिया फैसला

सलमान खान और दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिल्म राधे को लेकर काफी चर्चाओं में हैं हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी बची हुई है लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग बाहर नहीं की जाएगी बल्कि फिल्म के बचे हुए हिस्से को स्टूडियो में ही पूरा किया जाएगा।

2- सुशांत केस में सलमान की एक्स मैनेजर से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद मुंबई पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने सलमान खान की एक्स मैनेजर रेशमा से पूछताछ की है।ये पूछताछ लगभग 4 से 5 घंटे चली। उम्मीद है कि रेश्मा के बयान से सुशांत मामले की जांच को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

3- सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया सड़क का नाम, जिले की मेयर ने दी जानकारी 

14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के मामले को मुंबई पुलिस बारीकी से देख रही है। इसी बीच सुशांत को श्रद्धांजलि देने वालों की भी लंबी तादात है। सुशांत के होमटाउन पूर्णिया के मल्डीहा जिले में एक सड़क को सुशांत के नाम पर कर दिया गया है। सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए कदम उठाया गया है।

4- कंगना ने शुरू की फिल्म धाकड़ के लिए तैयारियां ! वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन किया इंजॉय

लंबे वक्त के बाद कंगना रनौत भी अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की तैयारियों में जुट गई हैं। धाकड़ को लेकर शुरू हुई तैयारियों की जानकारी कंगना की ऑफिशियल टीम ने सोशल मीडिया पर दी है। हाल ही में कंगना ने फिल्म धाकड़ के लिए वर्चुअल स्क्रिप्ट सेशन किया। इस दौरान वीडियो कॉल पर कंगना के साथ फिल्म धाकड़ के स्क्रीनराइटर रितेश शाह, प्रड्यूसर सोहेल मक़लाई और डायरेक्टर रजनीश मौजूद थे। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

5- मॉनसून के बाद शुरू होगी विद्या बालन स्टारर शेरनी की शूटिंग !

इन दिनों विद्या बालन अपनी फिल्म शकुंतला देवी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।फिल्म 31 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होगी। इसी बीच खबर आ रही है कि विद्या बालन की अगली फिल्म शेरनी मॉनसून के बाद शुरू होगी। बता दे फिल्म में विद्या बालन फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी।

6- वरुण धवन और दिशा पाटनी का एक साथ करेंगे विज्ञापन में काम 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और दिशा पाटनी पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं। ये दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे लेकिन आपको बता दें दोनों का कोलैबोरेशन किसी फिल्म के लिए नहीं हुआ है बल्कि एक विज्ञापन के लिए हुआ है। दोनों ही सितारे एक घड़ी के ब्रांड को प्रमोट करते हुए साथ में नजर आएंगे।

7- स्कूली बच्चों को वरुण धवन का बड़ा सरप्राइज ! वीडियो कॉल के जरिए की बात !

वरुण धवन की पॉपुलरैटी हर वर्ग में है। खासकर बच्चे वरुण धवन को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में वरुण ने नासिक के स्कूल के बच्चों के साथ वीडियो कॉल पर बात कर उन्हें सरप्राइज दिया।दरअसल इस स्कूल से फिल्म मेकर शशांक खेतान की पत्नी जुड़ी हुई है। शशांक खेतान और वरुण की काफी अच्छी दोस्ती है, उन्हीं के कहने पर वरूण ने बच्चों को ही सरप्राइज दिया। अपने साथ वरुण को वीडियो कॉल पर देख बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

8- कंगना रनौत की तारीफ करते नजर आए ex-boyfriend अध्ययन सुमन ! कहा - मैं उनके काम की इज्जत करता हूं !

कंगना रनौत और अध्ययन सुमन अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाओं में रहे थे। अलग होने के बाद अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए थे, लेकिन इतने सालों बाद अब अध्ययन सुमन कंगना की तारीफ करते हुए नजर आए हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा कि मैं हमेशा से ही कंगना के काम की इज्जत करता आया हूं। उन्होंने अपने इस मुकाम को पाने के लिए बहुत मेहनत की है।

9- 4 महीने बाद काम पर वापस लौटे अर्जुन कपूर, बदला-बदला सा नजर आया सेट का नजारा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर लॉकडाउन में अपने घर पर वक्त बिताने के बाद घर से बाहर निकले हैं, हालांकि किसी फिल्म के लिए नहीं लेकिन एक विज्ञापन को शूट करने के लिए। अर्जुन कपूर सेट पर पहुंचे अर्जुन ने बताया कि नजारा बिल्कुल बदला बदला है लेकिन सभी सुरक्षा के इंतजाम देखकर उन्हें राहत हुई।

10- सुशांत के निधन के बाद डर गई हैं कोरोना वॉरियर शिखा मल्होत्रा, लाइव चैट में रो पड़ीं

सुशांत की तरह शिखा मल्होत्रा भी टीवी की दुनिया से निकलकर फिल्मों की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। वह संजय मिश्रा के साथ फिल्म कांचली में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में एक लाइव चैट के दौरान शिखा ने भी अपना दुख और दर्द जाहिर किया। सुशांत के निधन की बात को लेकर शिखा लाइव चैट में रो पड़ी

Related Story