बॉलीवुड और टीवी की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं , यहां पढ़िए !

By Neetu May 30, 2020, 4:26 p.m. 1k

1- जाने से पहले इरफान खान ने की थी कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद, दोस्त ने किया खुलासा

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं हैं। इरफान के खास दोस्त ने बताया कि अपने आखिरी दिनों में भी इरफान हमेशा की तरह समाज सेवा में ही लगे हुए थे और उन्होंने कोरोना से जूझ रहे लोगों की आर्थिक मदद की थी। दोस्त ने बताया कि इरफान इस दान को गुप्त रखना चाहते थे।

2- सोनू सूद के नाम पर मजदूर ने रखा अपने बेटे का नाम, एक्टर हुए इमोशनल

सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। मजदूर अपने घर पहुंचते जा रहे हैं और ट्विटर पर सोनू के नाम धन्यवाद संदेश लिख रहे हैं। एक मजदूर ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है। सोनू ये देख काफी इमोशनल हो गए और इसे सबसे बड़ा अवार्ड बताया।

3- बहन रंगोली के ड्रीम होम को सजा रही है कंगना, वायरल हुआ वीडियो 

कंगना और उनकी बहन रंगोली के बीच का लगाव किसी से छिपा नहीं है। सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना खुद अपनी बहन रंगोली का ड्रीम होम सजा रही हैं। बता दें इस घर की नींव से लेकर इसके पूरे होने तक की सारी खबर कंगना खुद भी रखती थी।

4- लॉक डाउन के बीच परेश रावल मना रहे हैं अपना 65वां जन्मदिन, जबरदस्त एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर परेश रावल आज 65 साल के हो गए हैं। लॉक डाउन के बीच वो अपना जन्मदिन सादगी से मना रहे हैं। परेश रावल ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और अब वो जल्द ही हंगामा 2 में नजर आएंगे। न सिर्फ फिल्म बल्कि असल जिंदगी में अपने बेबाक बयानों के लिए परेश काफी सुर्खियां बटोरते हैं।

5- 46 साल में पहली बार ट्विंकल खन्ना को मिला मां के हाथ का खाना, शेयर की फोटो

मां के खाने की बात ही कुछ और होती है, ये तो हम सब जानते हैं लेकिन अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना नहीं जानती थी। दरअसल ट्विंकल खन्ना ने अपनी मां के हाथ का खाना 46 साल में पहली बार चखा। ट्विंकल ये खाना देख इतनी एक्साइटेड हो गई थी की उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की और लिखा मामा मियां ।

6-जॉन सीना ने शेयर की रणवीर सिंह की फोटो ,लिखा- स्टोन कोल्ड सिंह 

अमेरिकन रेसलर जॉन सीना बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े फैन हैं। हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह का एक फनी मीम शेयर किया जिस पर लिखा था कोल्ड स्टोन सिंह।अपने फनी मीम को देख रणवीर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने भी इसे दोबारा से शेयर किया।

7- टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया गाड़ी के साथ बैकफ्लिप का वीडियो , लिखा फनी कैप्शन

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वो तेज गाड़ी से बचने के लिए बैकफ्लिप मारते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो टाइगर की किसी फिल्म का मालूम होता है। वीडियो के साथ टाइगर ने लिखा क्वॉरेंटाइन के बाद लोग कुछ ऐसे ही तेजी से चलेंगे।

8- फिल्म इंडस्ट्री की मदद करेगी महाराष्ट्र सरकार ,जारी किए दिशा-निर्देश 

हाल ही में प्रड्यूसर एसोसिएशन ने महाराष्ट्र सरकार से अपील की थी कि फिल्मों के काम को लेकर कुछ सोचा जाए क्योंकि बहुत नुकसान हो रहा है। शुक्रवार को हुई मीटिंग में काफी डिस्कशन हुआ। माना जा रहा है जल्द ही फिल्मों के काम को हरी झंडी मिल सकेगी।इंडस्ट्री को फिर से स्थापित करने के लिए सरकार भी मदद करेगी।

9- अलीगढ और मेड इन हेवन के राइटर ने खोला अपने रिलेशनशिप का राज, कहा अब और नहीं छुपाएंगे !

मनोज बाजपेई स्टारर अलीगढ़ और वेब सीरीज मेड इन हेवन की कहानी लिखने वाले राइटर अपूर्व और सिद्धांत ने अपने रिलेशनशिप से पर्दा उठा दिया है । दोनों पिछले 13 साल से एक दूसरे को कजन बताते आ रहे थे लेकिन दोनों पार्टनर्स ने मिलकर एक घर लिया है। नेम प्लेट पर दोनों का नाम लिखा है । बेबाकी से स्टार्स ने अपने गे रिलेशनशिप  को खुलेआम कर दिया है।

10- सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने प्रड्यूसर को लिखा लेटर,आर्टिसस्ट के बकाया पैसे देने की बात कही

कई दिनों से खबरों का बाजार गर्म है कि कुछ प्रड्यूसर्स ने लॉक डाउन में अपने आर्टिस्ट के बचे हुए पैसे का भुगतान नहीं किया है, जिसको लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को खत लिखा गया था। अब खुद प्रकाश जावड़ेकर ने इस मामले में आगे आकर प्रड्यूसर को खत लिखा है कि वो आर्टिस्ट का बकाया पैसा चुकाए।

Related Story