सुशांत सुसाइड केस से जुड़ी 10 बड़ी खबरें जानिए

By Neetu June 18, 2020, 4:33 p.m. 1k

1- सुशांत सिंह राजपूत को दी गई अंतिम विदाई, गंगा में विसर्जित हुई सुशांत की अस्थियां

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियों को पटना के दीघा घाट पर प्रवाहित कर उन्हें आखिरी विदाई दी गई। इसी घाट पर सुशांत की मां की भी प्रवाहित की गई । इस दौरान सुशांत के परिवार और रिश्तेदार मौजूद रहे।

 

2- सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रबर्ती से पुलिस ने की पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। मुंबई पुलिस सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ कर रही है। डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के बाद अब मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती का बयान रिकॉर्ड किया है।

3- 'दबंग' डायरेक्टर अभिनव कश्यप की बढ़ी मुश्किल, सोहेल खान ने दर्ज कराया केस !

हाल ही में दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसी बीच अरबाज खान ने कहा था कि वो अभिनव को इसका करारा जवाब देंगे। खबरें आ रही है कि सोहेल खान ने अभिनव कश्यप के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा दिया है।

4-अक्षय कुमार ने मिलाए एकता कपूर से हाथ ! बेलबॉटम और पृथ्वीराज के बाद फिल्म पर शुरू होगा काम !

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। बड़े-बड़े डायरेक्टर के साथ अक्षय काम कर रहे हैं। अब खबरें हैं एकता कपूर ने अक्षय कुमार को अपनी एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है और अक्षय ने भी इस फिल्म में अपनी रुचि दिखाई है। माना जा रहा है पृथ्वीराज और बेल बॉटम की शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय एकता की फिल्म का काम शुरू करेंगे।

5- ट्विटर पर करण जौहर ने सभी सितारों को किया अनफॉलो !अक्षय, बिग बी समेत अपनी टीम को कर रहे है फॉलो !

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लगातार नेपोटिज्म का बवाल शुरू हो गया है और इसका सीधा आरोप करण जौहर पर लग रहा है। लिहाजा करण जौहर आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। इसी बीच करण जौहर ने ट्विटर पर सभी सितारों को अनफॉलो कर दिया है।आपको जानकर हैरानी होगी करण जौहर सिर्फ 8 लोगों को फॉलो कर रहे हैं जिनमें अक्षय कुमार, बिग बी समेत उनकी टीम है।

6- सुशांत सिंह राजपूत के ऑनलाइन सर्च में आई 1400 % की बढ़ोतरी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं हैं। 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। 14 जून के बाद से ही सुशांत की ऑनलाइन सर्च में इजाफा हुआ है। हर कोई सुशांत को सर्च कर रहा है। लिहाजा सुशांत सिंह 1416 % बढ़ी है।

7- क्या सुशांत को भंसाली ने 4 फिल्मों के ऑफर दिए थे? 

सुशांत के जाने के बाद कई बड़े फिल्ममेकर पर आरोप लग रहे है कि उन्होंने सुशांत को बैन किया हुआ था। खबरें आ रही हैं कि भंसाली ने सुशांत को एक नहीं, दो नहीं बल्कि चार चार फिल्मों के ऑफर दिए थे। हालांकि डेट मैच ना होने के कारण सुशांत काम नहीं कर पाए थे। खबर ये भी है कि सुशांत और भंसाली के बीच रिश्ते बहुत अच्छे थे। जयपुर में भंसाली पर हुए हमले पर सुशांत ने नाराजगी भी जाहिर की थी।

8- RRR पर लगा कोरोना का ग्रहण, मंजूरी मिलने के बाद भी शूट नहीं हुआ शुरू!

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का ट्रायल शूट हैदराबाद में शुरू होना था, लेकिन लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने शूट को फिलहाल कुछ दिन के लिए रोक दिया है। बता दे फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

9- एक्टर साहिल खान ने भी की नेपोटिज्म पर बात ! अपने साथ हुए बर्ताव पर दिया बयान

स्टाइल और एक्सक्यूज मी जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाले ऐक्टर साहिल खान लंबे वक्त से इंडस्ट्री से दूर है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद साहिल खान भी आगे आए और अपने साथ हुए व्यवहार को लेकर भी बात की। साहिल ने बताया कि पहली ही फिल्म सुपरहिट हो जाने के बाद बॉलीवुड का एक चमकता सितारा उनसे नाराज हो गया था और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा था।

10- मां के निधन पर अली फजल ने लिखा भावुक पोस्ट, रिचा चड्ढा ने भी शोक जाहिर किया

बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां ने बुधवार को हम सभी को अलविदा कह दिया। मां के निधन पर अली फजल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी अली फजल की मां के जाने पर शोक जाहिर किया।

Related Story