आज बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं , यहां पढ़िए

By Neetu July 3, 2020, 11:20 a.m. 1k

1- बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का 71 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। बीती रात 1:52 बजे मुंबई के अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। बता दें पिछले चार-पांच दिनों से सरोज खान अस्पताल में ही थी। शुक्रवार सुबह मलाड के कब्रिस्तान में उन्हें  सुपुर्द ए खाक किया गया

2- सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड जगत में शोक की लहर, दिग्गज हस्तियों ने किया याद !

कोरियोग्राफर सरोज खान के जाने से बॉलीवुड में मातम पसर गया है। अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू,अनुभव सिन्हा, जेनेलिया देशमुख, रेमो डिसूजा, हंसल मेहता,फराह खान समेत तमाम सितारों ने सरोज खान को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

3- सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सरोज खान ने किया था आखिरी पोस्ट ! बताया था कि उनकी हर फिल्म देखती थी  !

एक के बाद एक बॉलीवुड जगत अपने अनमोल सितारे खोता जा रहा है। सरोज खान भी अब हमारे बीच नहीं रही हैं। बता दे सरोज खान ने अपने इंस्टाग्राम का आखिरी पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो उनकी सारी फिल्में देखा करती थी।

4- सड़क 2 को लेकर मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के खिलाफ केस दर्ज! हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप

हाल ही में आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है, लेकिन देखते ही देखते फिल्म विवादों में आ गई है। आचार्य चंद्र किशोर पराशर नाम के शख्स ने मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आईपीसी की धारा 295 ए के तहत मामला दर्ज कराया है जिसके तहत हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। बता दे इस पूरे मामले की सुनवाई 8 जुलाई को होगी।

5- मनोज बाजपेई के करियर में मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्म सत्या ने पूरे किए 22 साल 

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर मनोज बाजपेई की फिल्म सत्या को रिलीज़ हुए 22 साल पूरे हो गए हैं। मनोज बाजपेई ने खुद इस बात की जारी जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। मनोज ने बताया कि कैसे इस फिल्म ने पहले इस फ्लॉप का टाइटल पाया था और उसके बाद लगातार 25 हफ्ते तक वो सिनेमाघरों में लगी रही थी। ये फिल्म मनोज के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी।आपको बता दें इस फिल्म को आज भी काफी पसंद किया जाता है।

6- सुशांत के परिवार की नाराजगी पर शेखर सुमन ने तोड़ी चुप्पी, कहा - मुझे यकीन नहीं होता !

हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार शेखर सुमन से नाराज चल रहा है। वो नहीं चाहता कि सुशांत की आत्महत्या को पॉलिटिकल मुद्दा बनाया जाए। इस खबर पर शेखर सुमन ने कहा कि ये सब फर्जी खबरें हैं। ऐसा कुछ नहीं है।मुझे यकीन नहीं होता कि सुशांत का परिवार मुझसे नाराज है। बता 

दे शेखर सुमन सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

7- बॉलीवुड छोड़ने की खबर को संजना संघी ने बताया अफवाह, कहा- जल्द वापस आऊंगी 

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को-स्टार संजना संघी ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था जिसको लेकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि वो बॉलीवुड छोड़ने का इरादा बना चुकी है। तमाम तरह की खबरों के बीच संजना संघी ने इस पर सफाई दी और कहा कि वो बॉलीवुड नहीं छोड़ रही हैं, जल्द वापसी करेंगी।

8- बॉलीवुड में कोई हुआ नेपोटिज्म का शिकार तो एमएनएस लेगी एक्शन !

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने एक फैसला लिया है। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने ऐलान किया है अगर बॉलीवुड में कोई भी नेपोटिज्म का शिकार होता है तो फिर उसके पीछे जो भी बड़ा सितारा होगा उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

9- जुहू बीच पर मुंबई पुलिस के साथ नजर आए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो 

लंबे वक्त के बाद धीरे-धीरे बॉलीवुड सितारे भी घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच वरुण धवन को जुहू बीच पर देखा गया। शॉर्ट्स में वरुण सबका ध्यान खींचते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर वरुण का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वो जुहू बीच पर कई सारे पुलिस वालों के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

10- नेपोटिज्म के मुद्दे पर अभिषेक बच्चन ने रखी अपनी राय, कहा ऑडियंस का प्यार बनाता है स्टार !

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने पिछले कई दिनों से चल रहे नेपोटिज्म के बवाल को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी। अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा ऑडियंस के प्यार की वजह से ही कोई आम आदमी स्टार बन जाता है और अगर ऑडियंस प्यार ना दे तो कोई स्टार किड भी पीछे रह जाता है।

Related Story