बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां देखिए।

By Neetu June 8, 2020, 12:51 p.m. 1k

Top 10 News 

1- बिना मास्क लगाए मरीन ड्राइव पर जाना करीना और सैफ को पड़ा भारी ! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

हाल ही में हमने आपको करीना कपूर सैफ अली खान और लिटिल तैमूर की मरीन बीच की तस्वीरें और वीडियो दिखाई थी। लॉक डाउन के कई दिन बीत जाने के बाद ये सभी अपने घर से बाहर निकले थे, हालांकि अब सोशल मीडिया पर करीना और सैफ ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल वीडियो में जो फोटोज सामने आई है उसमें करीना और सैफ ने मास्क नहीं पहना हुआ और जो वीडियो है उसमें सिर्फ करीना मास्क लगाएं नजर आ रही है, जिस वजह से सोशल मीडिया पर इनको ट्रोल किया जा रहा है।

2- प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनने के बाद अब लव गुरु बने सोनू सूद ! तलाक लेने जा रहे कपल से के साथ रहने की अपील

सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को लगातार घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इसी बीच ट्विटर पर उनको एक शख्स ने लिखा कि मुझे मेरे गांव पहुंचा दो ,काम नहीं है, रोज पत्नी से झगड़ा हो रहा है, जिस कारण हम तलाक लेने जा रहे हैं। इस पर सोनू सूद ने रिप्लाई दिया और कहा कि ऐसा मत करो शादी का बंधन बहुत प्यारा होता है।इसे मत तोड़ो।आप लोग साथ रहने का वादा करो मैं खुद आप लोगों को डिनर पर ले कर जाऊंगा और कल आपसे वीडियो कॉल के जरिए बात करके इसका उपाय निकालेंगे। 

3-अयोध्या मामले को लेकर फिल्म बनाने की सोच रही है कंगना रनौत !

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से डायरेक्टर बनेंगी। इस बार वो अपने डायरेक्शन में एक फिल्म बनाएंगी, जो अयोध्या मामले को दर्शाएगी। नवंबर में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से ही कंगना इस बारे में सोच विचार कर रही हैं। माना जा रहा है फिल्म में अयोध्या के पूरे विवाद से लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले तक का पूरा सफर दिखाया जाएगा। इस फिल्म को कंगना डायरेक्ट भी करेंगी और प्रोड्यूस भी। 

4- क्या साउथ की इस बड़ी फिल्म के हिंदी रिमेक का हिस्सा होंगे रणवीर सिंह ? जानिए क्या है सच्चाई !

कई दिनों से बॉलीवुड गलियारों का बाजार इन खबरों से गर्म है कि बॉलीवुड के बिट्टू सिंह साउथ की फिल्म Ala Vaikunthapurramulao का रीमेक करते हुए नजर आएंगे।हालांकि रिपोर्ट की मानें तो ये खबरें अफवाह है।रणवीर सिंह को कभी भी इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया था।

5- राधिका मदान ने किया इरफान खान को याद, लिखा तेरी लड़की मैं 

इरफान खान को ये दुनिया छोड़े 1 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है, लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। अंग्रेजी मीडियम में उनके साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी राधिका मदान ने इरफान को याद करते हुए लिखा- तेरी लड़की मैं। राधिका ने फिल्म के दौरान की फोटो शेयर की।

6- 63 साल की हुई डिंपल कपाड़िया, लॉकडाउन के बीच मना रही हैं जन्मदिन !

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं। लॉक डाउन में वो अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता रही हैं। बता दें डिंपल कपाड़िया ने फिल्म बॉबी से हिंदी सिनेमा में एंट्री की थी।

7- आईएमपीपीए ने लगाई महाराष्ट्र सरकार से गुहार, गाइडलाइंस में किया जाए बदलाव !

हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने 15 जून से फिल्मों की शूटिंग को फिर से स्टार्ट करने के निर्देश दिए हैं लेकिन साथ ही कुछ नियमों का पालन करने के भी आदेश दिए हैं। हालांकि अब इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने महाराष्ट्र सरकार से अपनी गाइडलाइन में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है। एसोसिएशन का मानना है कि जो गाइडलाइंस जारी की गई है उनमें काम कर पाना मुश्किल है।

8- लॉक डाउन के बीच ताप्सी पन्नू के को एंटरटेन कर रहे हैं रितिक रोशन  !घरवाले देख रहे हैं कहो ना प्यार है 

इन दिनों लॉक डाउन में सभी सितारे घर पर ही रह कर टाइम पास कर रहे हैं।इसी बीच तापसी पन्नू ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें उनकी बहन कहो ना प्यार है देखती नजर आ रही हैं। इस फोटो को री शेयर करते हुए रितिक रोशन ने लिखा ये देख मुझे अच्छा लगा।

9- कोरोना की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड के टीटू !

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह भी कोरोना की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। सनी सिंह ने एक गुरुद्वारे में राशन का सामान वितरित कराया है, जिससे जरूरतमंदों की मदद की जा सके।

10- कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए आगे आए रिचा चड्ढा और अली फजल !डोनेट की पीपीई किट्स 

हाल ही में तमाम बॉलीवुड सितारों ने कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए पीपीई किट्स डोनेट की हैं और अब इसी लिस्ट में रिचा चड्ढा और अली फजल का नाम भी जुड़ गया है। दोनों साथ में एक साथ मिलकर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के लिए पीपीई किट्स डोनेट की और इस बात की जानकारी खुद अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी।

Related Story