अमिताभ और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड की 10 खबरें एक साथ पढ़िए

By Neetu July 12, 2020, 11:10 a.m. 1k

1- सदी के महानायक हुए कोरोना पॉजिटिव अस्पताल में भर्ती !

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पर भी कोरोना की मार पड़ गई है। शनिवार देर रात अमिताभ को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बिग बी ने खुद इस बात की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी।फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

2- अमिताभ के बाद बेटे अभिषेक बच्चन पर भी कोरोना ने लगाया ग्रहण, पाए गए पॉजिटिव

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी आई। अभिषेक भी पॉजिटिव पाए गए। बिग बी और अभिषेक बच्चन नानावती अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में हैं। दूसरी तरफ ऐश्वर्या, जया और आराध्या की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

3-अमिताभ और अभिषेक के लिए दुआओं का सिलसिला जारी, जलसा के बाहर भारी तादाद में जमा हुए फैंस

सीनियर बच्चन और जूनियर बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देशभर में दुआओं का दौर जारी है। फैंस जल्द ही दोनों के ठीक हो कर घर लौटने की दुआ कर रहे हैं। अमिताभ के घर के बाहर भीड़ लगी हुई है। अस्पताल के बाहर में भी फैंस की तादाद बहुत ज्यादा है। बॉलीवुड सितारे भी महानायक के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

4- बिग बी का हेल्थ बुलेटिन नहीं होगा जारी ? खुद सोशल मीडिया के जरिए देंगे जानकारी !

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बिग बी और अभिषेक नानावती के आइसोलेशन वार्ड में हैं। इसी बीच खबर ये है कि नानावती की तरफ से कोई हेल्थ बुलेटिन जारी नहीं किया जाएगा बल्कि अमिताभ बच्चन खुद अपनी और अभिषेक की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए देंगे।

5- कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद बिग बी के बंगले को बीएमसी ने किया सैनिटाइज !

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। आराध्य, ऐश्वर्या और जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है इसी बीच बीएमसी ने पूरे बंगले को सेनीटाइज करने का काम शुरू किया है। आपको बता दे पिछले 10 दिनों में बिग बी के संपर्क में आए लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है।

6- मुंबई के डबिंग स्टूडियो को किया गया बंद, अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज के लिए किया था डब

हाल ही में अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद रिलीज हुई है। इसकी डबिंग अभिषेक बच्चन ने हाल ही में मुंबई के स्टूडियो में की थी। खबरें हैं अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उस स्टूडियो को भी कुछ दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

7- नवंबर से शुरू होगी पृथ्वीराज की शूटिंग, बेल बॉटम के बाद अक्षय करेंगे काम !

हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार अगस्त में इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे जहां पर वो अपनी पूरी टीम के साथ बेलबॉटम की शूटिंग करेंगे। इसी बीच खबर आ रही है कि बेल बॉटम के शेड्यूल को निपटाने के बाद अक्षय कुमार अपनी फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू करेंगे। माना जा रहा है अक्टूबर एंड और नवंबर शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

8- अपने फॉर्म हाउस पर मॉनसून का मजा लेते नजर आए सलमान खान, शेयर की फोटो !

बॉलीवुड के दबंग खान भले ही एक तरफ जबरदस्त आलोचनाओं का सामना कर रहे हो लेकिन दूसरी तरफ वो अपने पनवेल वाले फार्महाउस में काफी इंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में मॉनसून का मजा लेते हुए सलमान ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस दौरान सलमान किसी खेत में दिखाई दे रहे हैं। सलमान ने फोटो के नीचे कैप्शन दिया जय जवान जय किसान।

9- रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर नहीं है कोरोना पॉजिटिव !रिद्धिमा ने दी जानकारी 

हाल ही में सोशल मीडिया पर नीतू कपूर और रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें भी सामने आई थी लेकिन रिद्धिमा कपूर ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया है। रिद्धिमा ने कहा भाई रणबीर, मां नीतू बिल्कुल सुरक्षित हैं। किसी को कोरोना नहीं हुआ है। करण जौहर भी सुरक्षित हैं।

10- सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच की मांग हुई तेज़, टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने उठाए सवाल !

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए तीन हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत गया है। लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। इस बीच टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की है। एक पोस्ट शेयर करते हुए युविका ने लिखा- वो क्यों मरे, कैसे मरे, क्या कारण था, इस टॉपिक को बंद नहीं करना चाहिए। जब तक सुशांत को इंसाफ नहीं मिलेगा उनकी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी।

Related Story