बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें क्या हैं, यहां जानिए

By Neetu May 21, 2020, 9:23 p.m. 1k

Top 10 News 

1- इस हॉलीवुड स्टार की जबरा फैन थी दीपिका ! कमरे में लगा रखे थे खूब सारे पोस्टर 

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण के लाखों करोड़ों फैंस है, लेकिन क्या आप जानते हैं दीपिका बचपन में हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो कि जबरा फैन थी। खुद इस बात का खुलासा दीपिका ने एक इंटरव्यू में किया ।दीपिका ने बताया ना सिर्फ वह खुद बल्कि उनकी बहन अनीशा भी लियोनार्डो की इतनी बड़ी फैन थी कि दोनों के कमरे में एक्टर के ढेर सारे पोस्टर लगे हुए थे जिससे दोनों रात को सोने से पहले जाकर किस किया करती थीं। 

2-कोरोना की मार झेल रहे लोगों के लिए आगे आए अनुराग कश्यप, फिल्मफेयर ट्रॉफी नीलाम करने की घोषणा की

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं हैं। अनुराग ने अपनी जबरदस्त फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए मिली फिल्मफेयर की ट्रॉफी को नीलाम कर दिया है ताकि उस से आए पैसे को कोविड-19 से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए लगाया जा सके।खुद अनुराग ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी।

3- रणवीर शौरी ने लगाए मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप, ट्विटर के जरिए फैंस को दी जानकारी 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने हाल ही में ट्विटर पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसे पढ़कर सब हैरान रह गए। रणवीर ने मुंबई पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए। रणवीर ने बताया कि वह अपने हाउस हेल्पर को हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे क्योंकि उसकी वाइफ को बेबी होने वाला था लेकिन पुलिस ने गाड़ी को रोक लिया और बच्चे की डिलीवरी को इमरजेंसी नहीं बताया। 

रणवीर ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा लॉक डाउन में पहली बार घर से निकला और थाने में बैठा हूं। रणवीर ने बताया कि बाकी पुलिस वाले तो फिर भी उनकी बात समझ रहे थे लेकिन एक पुलिसकर्मी ने मीडिया में ले जाने तक की धमकी दे डाली। एफआईआर कर दी ।रणवीर के इस ट्वीट को पढ़ फैंस काफी हैरान हैं। 

4- टिक टॉक से अपनी वीडियो डिलीट करने को लेकर कार्तिक ने दी सफाई !

कार्तिक आर्यन टिक टॉक पर काफी एक्टिव हैं। उनकी वीडियो को काफी पसंद किया जाता है लेकिन हाल ही में बहन के साथ बनाई एक वीडियो को लेकर सिंगर सोना मोहपात्रा ने कार्तिक के खिलाफ नई जंग शुरू कर दी थी। इस वीडियो में कार्तिक मजाक में अपनी बहन को मार रहे थे। सोना ने इसे डोमेस्टिक वायलेंस बताया, हालांकि सोना स्टेटमेंट पर खुद ही खूब ट्रोल हुईं लेकिन कार्तिक ने किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी में ना पड़ते हुए वीडियो को ही डिलीट कर दिया। कार्तिक ने एक इंटरव्यू में बताया कि कभी-कभी चीजों को खामखा बड़ा बना दिया जाता है। इस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं था ।अगर मैं अपनी बहन को मारता तो क्या वह चुप रहती क्या ?मेरी मां चुप रहती ,लेकिन वक्त के साथ चलना पड़ता है इसलिए वीडियो डिलीट कर दी।

5- बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर सिंगर सोना महापात्रा ने किया वार, कहा -गानों पर ठीक से लिप सिंक नहीं करती हैं एक्ट्रेसेस

 लगता है सोना महापात्रा ने लॉक डाउन के दौरान नया मोर्चा खोल लिया है, बॉलीवुड स्टार्स को ट्रोल करने का। पहले कार्तिका का टिक टॉक वीडियो और अब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर आया उनका स्टेटमेंट। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा तापसी और भूमि स्टारर फिल्म सांड की आंख के लिए मैंने एक गाने को आवाज भी लेकिन लगता है दोनों ही एक्ट्रेसेस ने गाना सुने बिना ही लिप सिंक करना स्टार्ट कर दिया था। जैकलीन फर्नांडिस को भी एक गाने पर सही से लिप सिंक ना करने के बाद सोना कहती हुई नजर आई ।

6-मोहित सूरी के साथ कोलैबोरेट करने जा रही हैं श्रद्धा कपूर!  मलंग 2 में आ सकती है नजर

हाल ही में मोहित सूरी डायरेक्टेड फिल्म मलंग रिलीज हुई थी ।फिल्म में दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और अनिल कपूर जैसे स्टार्स नज़र आए थे।खबरें आई थी की फिल्म का सेकंड पार्ट भी बनने जा रहा है और उस पर काम चल रहा है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो फिल्म मलंग 2 में श्रद्धा कपूर भी नजर आ सकती हैं ।आपको बता दें इससे पहले श्रद्धा आशिकी 2 एक विलन और हाफ गर्लफ्रेंड में भी मोहित सूरी के साथ काम कर चुकी है।

7- पाताल लोक में दिखाए गए एक सीन को लेकर अनुष्का शर्मा को मिला लीगल नोटिस !

 हाल ही में अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताललोक को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है ।अगर आपने वेब सीरीज देखी है तो आपको इसमें चीनी का किरदार याद होगा। इंटेरोगेशन के दौरान कई डायलॉग्स को लेकर एक वकील ने आपत्ति दर्ज की है ।इतना ही नहीं अनुष्का को लीगल नोटिस भेजा है। दूसरी तरफ अनुष्का ने वेब सीरीज को मिल रहे प्यार का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही एनिमल्स पर प्यार और केयर दिखाने के लिए सभी से अपील की है ।

8-रामायण की सीता दीपिका चिखलिया का बना फेक अकाउंट !फैंस से मांगी पैसे की मदद !

सोशल मीडिया पर स्टार्स का फेक अकाउंट बनना अब आम बात हो गई है।अब फेक अकाउंट बनने का शिकार हुई है रामायण में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया। दीपिका का फेक अकाउंट बनाकर उनके दोस्तों और फॉलोअर से पैसे की मदद मांगी जा रही है। 

दीपिका ने अपने सभी फैंस को इस फेक अकाउंट की जानकारी दी और ऐसे किसी भी शख्स की मदद ना करने के लिए आगाह किया।

9- सैक्रेड गेम्स के साथ विदेशी प्रोडक्शन कंपनी ने जोड़ा अपना रिश्ता ,साथ मिलकर बनाएंगे वेब सीरीज 

इंडियन सिनेमा का कंटेंट अब हर किसी की निगाहें अपनी तरफ खींच रहा है। इसी बीच सेक्रेड गेम्स बनाने वाले विक्रम मोटवानी के साथ लॉस एंजेल्स की फेमस प्रोडक्शन कंपनी लीजेंडरी ग्लोबल एंड लाइब्रेरी पिक्चर्स ने कोलैबोरेट करने की सोची है ।खबरें हैं दोनों मिलकर एक हिंदी वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं जिसका नाम डेडलाइन होगा। खबर है इस वेब सीरीज को मोटवानी ही लिखेंगे और डायरेक्ट करेंगे।

10- नवाजुद्दीन के साथ तलाक पर आलिया का बयान, कहा अभी तक नहीं आया जवाब ,हम जल्द एक्शन लेंगे !

 बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन्हें हाल ही में तलाक का नोटिस भेजा था जिससे नवाज काफी परेशान हो गए थे। नवाज ने अभी तक इस नोटिस का जवाब नहीं दिया है ।खुद इस बात की जानकारी आलिया ने दी है कि अभी तक हमारे नोटिस का जवाब नहीं आया, हम जल्द एक्शन लेंगे ।आपको बता दें 7 मई को भेजे गए नोटिस में नवाज को काफी हैरान परेशान कर दिया है। उन्होंने अपने घर टूटने की खबर को अब तक मां से छुपाया हुआ है। बता दे आलिया ने नवाज के भाई और परिवार पर उन्हें टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं।

Related Story