बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu May 20, 2020, 6 p.m. 1k

1- मुंबई वाले घर पहुंचे सलमान खान ! माता-पिता का हाल-चाल लेने के बाद फार्महाउस पर की वापसी

हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान फार्महाउस से मुंबई वाले घर चले गए हैं, हालांकि वो खबरें अफवाह साबित हुई थी, लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो 60 दिन लॉक डाउन में रहने के बाद सलमान मंगलवार को अपने मुंबई वाले घर पहुंचे, माता-पिता का हालचाल लिया, कुछ घंटे वहां रुके और फिर अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर लौट गए।बता दे इस दौरान सलमान ने लॉक डाउन के सभी नियमों का पालन किया।

2-घूमकेतु के बाद नवाज की बोले चूड़ियां भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज! तमन्ना भाटिया के साथ करेंगे रोमांस 

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खुशखबरी है ।नवाज और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म बोले चूड़ियां को भी जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने पर विचार चल रहा है। फिल्म के प्रड्यूसर राजेश भाटिया ने फिल्म को डिजिटली रिलीज करने के फैसले पर विचार करने की बात कही है। बता दे जल्द ही 22 मई को नवाज की घूमकेतु भी रिलीज होने जा रही है।

3- लॉक डाउन के बीच बिग बी ने शेयर किया सोशल मैसेज, रिश्तो की कड़वाहट को दूर करने की सलाह दी

सदी के महानायक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लगातार वीडियो शेयर कर इस वक्त बिग बी सभी को पॉजिटिव रहने की सलाह दे रहे हैं। अब एक और वीडियो बिग बी ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में बिग बी ने लिखा आइए, मन के किसी कोने में किसी के बारे में पड़ी कड़वाहट को क्वॉरेंटाइन करें। क्या पता कोई रिश्ता वेंटिलेटर पर जाने से रुक जाए।

4- पत्नी के डिवोर्स नोटिस पर हैरान है नवाजुद्दीन! मां से छुपा रखा है घर टूटने का राज !

नवाज़ुद्दीन की पत्नी आलिया ने हाल ही में उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। नवाज इस लीगल नोटिस से काफी परेशान है ।सबसे हैरान करने वाली खबर यह है कि अब तक नवाज ने अपनी मां को इस बारे में कुछ नहीं बताया है। बहू का घर छोड़कर चले जाना और बेटे का घर टूटना ,ये खबर सुनकर मां को संभाल पाना काफी मुश्किल होगा ।यही वजह है कि नवाज ने मां को कुछ नहीं बताया। बहरहाल नवाज की पत्नी ने डिवोर्स के साथ-साथ दोनों बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है।

5- विद्या बालन ने किया खुलासा ! कोस्टार जीशूसेन गुप्ता ने पहली मुलाकात में नहीं की थी ठीक से बात !

ऑन कैमरा भले ही सितारे काफी अच्छे से खुद को सबके सामने प्रस्तुत करते हो, लेकिन ऑफ कैमरा कुछ सितारे काफी अंतर्मुखी होते हैं और किसी से ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते, लेकिन जरा सोचिए विद्या बालन को भी कोई स्टार नजरअंदाज कर दे तो फिर इसे आप क्या कहेंगे। इसका खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू में विद्या ने किया। विद्या ने बताया कि शकुंतला देवी में उनके को-स्टार  जीशू सेनगुप्ता ने पहली बार मुलाकात पर उन्हें जमकर एटीट्यूड दिखाया था और सीधे मुंह बात नहीं की थी।

6- यश और रूही के साथ पजल सॉल्व करती नजर आई करण जौहर की मां ! सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इस लॉकडाउन करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही को सोशल मीडिया के जरिए घर-घर तक पहुंचा दिया है ।दोनों बच्चे पापा करण की टांग खिंचाई करते नजर आते हैं ।अब करन ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है ,जिसमें यश और रूही के साथ-साथ करण की मां भी पजल सॉल्व करती हुई नजर आ रही है ।खास बात ये है कि वीडियो में तीनों ही करण को नजरअंदाज करते हुए दिख रहे हैं।

7- सारा अली खान की ग्रेजुएट पिक्चर पर वरुण ने बसाया प्यार ! कहा ये अब तक की बेस्ट पिक्चर

वरुण धवन और सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर वन के रीमेक में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।इसी बीच दोनों का मस्ती भरा बॉन्ड सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है ।हाल ही में सारा ने अपनी ग्रेजुएशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा कि वक्त कैसे 1 मिनट में उड़ जाता है। 

इन्हीं फोटोस पर वरुण धवन ने मस्ती भरे अंदाज में लिखा यह बेस्ट पिक्चर है अब तक की ।दोनों की बॉन्डिंग फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है ।

8- टिकटॉकर फैसल सिद्दीकी का अकाउंट हुआ बंद, एसिड अटैक को बढ़ावा देने का लगा था आरोप !

आखिरकार लंबे विवाद के बाद टिकटॉकर फैसल सिद्दीकी का अकाउंट बंद कर दिया गया है। 13.4 मिलीयन फॉलोवर वाले फैजल के अकाउंट को कंपनी की तरफ से हटा दिया गया है। फैजल पर एक विवादित वीडियो अपलोड करने का आरोप लगा था। इस वीडियो में वैसे तो एक लड़की पर पानी फेंका जा रहा था लेकिन उसे एसिड के तौर पर दिखाया गया था ।

अगले ही पल लड़की का चेहरा जला हुआ दिखता है ।इस वीडियो को लेकर टिक टॉक की तरफ से भी साफ कर दिया गया है कि वह ऐसे किसी भी वीडियो को अपने प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं होने देंगे। टिक टॉक की ऑडियंस की सेफ्टी उनके लिए पहली प्राथमिकता है। 

9- लॉक डाउन के बीच अनुष्का ने कैमरे में कैद किया डायनासोर ! शेयर किया वीडियो 

लॉक डाउन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी साथ में वक्त बिता रहे हैं। दोनों के मस्ती भरे वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।अब अनुष्का ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली डायनासोर की तरह एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट के फनी वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा नहीं अपने कैमरे में कैद किया है ।बहरहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक हाल ही में रिलीज हुई है ,जिसकोऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

10- फिल्म सरबजीत को रिलीज हुए पूरे हुए 4 साल ! रणदीप हुड्डा ने शहर की फोटो 

साल 2016 में रिलीज हुई रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय की फिल्म सरबजीत ने 4 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म से अपने किरदार की फोटो को रणदीप ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर किया। आपको बता दें फिल्म को ऑडियंस ने काफी प्यार दिया था और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था।

Related Story