बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें क्या हैं, यहां पढ़िए

By Neetu May 18, 2020, 1:24 p.m. 1k

1- ईद मनाने घर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ! परिवार के साथ किए गए 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन

देशभर में कोरोना की मार पड़ रही है। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ ईद मनाने के लिए 11 मई को अपने घर मुजफ्फरनगर आए थे। सरकार से परमिशन लेकर नवाज ने ट्रैवल किया ,लेकिन स्थिति को देखते हुए परिवार के साथ नवाज को 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है । पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ और सब की रिपोर्ट नेगेटिव आई । दरअसल ये ऐहतियात के तौर पर लिया गया कदम था।आपको बता दें 22 मई को नवाज की फिल्म घूमकेतु रिलीज होगी ।

2- आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का जल्द बनने जा रहा है तेलुगू वर्जन !

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई की थी और अब फिल्म का तेलुगू वर्जन बनने जा रहा है ।साउथ एक्टर राज तरूण ने इस खबर को कंफर्म किया है ।राज ने बताया की फिलहाल उनके पास कई फिल्में हैं और इन्ही में से एक है ड्रीम गर्ल का तेलुगू रिमेक।

3- टाइगर जिंदा है 3 के नाम पर टीवी एक्टर अंश अरोड़ा के साथ हुआ फ्रॉड ! एक्टर ने दर्ज कराई कंप्लेन

हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी सभी को दी थी कि सलमान खान प्रोडक्शन फिलहाल किसी भी तरह की कास्टिंग नहीं कर रहा है ।प्रोडक्शन हाउस के नाम पर किसी को भी फर्जी कॉल करने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की भी बात कही गई थी और इसी फर्जी कॉल का शिकार हुए हैं टीवी एक्टर अंश अरोड़ा। 

टाइगर जिंदा है 3 में विलेन का किरदार निभाने के लिए अंश को फोन कॉल आई थी, हालांकि सलमान के ट्वीट के बाद अंश को पता चला कि वो फर्जी कॉल थे। अब फ्रॉड करने वालों के खिलाफ अंश ने एफआईआर दर्ज कराई है।

4- कृति सेनन स्टारर मिमी की रिलीज डेट बढ़ सकती है आगे! फिल्म की शूटिंग का काम है बाकी

हाल ही में कई फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किए जाने का ऐलान हुआ। इसी बीच खबरें आई कि कृति सेनन स्टारर फिल्म मिमी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ सकती है ।हालांकि फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतरेकर ने ये साफ कर दिया है कि फिल्म का काम अभी काफी बाकी रह रहा है। इतना ही नहीं एक सॉन्ग अभी कृति पर फिल्माया जाना है ।इसीलिए फिल्म की रिलीज डेट बढ़ना तय है ।बता दे फिल्म कृति सरोगेट मदर के किरदार में नजर आएंगी ।

5-फिर दिखा मुंबई पुलिस का अलग अंदाज ! पाताल लोक के डायलॉग पर मीम शेयर कर जनता को किया जागरूक 

अक्सर फिल्मों के डायलॉग पर मीम शेयर कर मुंबई पुलिस ऑडियंस को अवैयर करती हुई नजर आती है। इस बार मुंबई पुलिस ने हाल ही में रिलीज हुई पाताल लोक का डायलॉग उठाया और उसका मीम बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसमें हाथीराम चौधरी बने जयदीप अहलावत व्हाट्सएप पर पढ़कर कोई जानकारी साझा करते दिख रहे हैं। इसी को लेकर मुंबई पुलिस ने लिखा जब फेक न्यूज़ शेयर करने वालों से पूछो ये खबर कहां से मिली ?जवाब में मीम में लिखा है व्हाट्सएप पर पढा था।

6- कांटा लगा सॉन्ग के लिए शेफाली जरीवाला को मिले थे सिर्फ 7000 रुपये ! एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में बिग बॉस 13 की कंटेसटेंट रही शेफाली जरीवाला ने अपने फेमस सॉन्ग कांटा लगा पर बात की और कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए । शेफाली ने बताया उस वक्त वो इंजीनियरिंग कर रही थी जब उन्हें ये गाना मिला। इस गाने के लिए शेफाली को सिर्फ 7000 रुपये दिए गए थे। हालांकि शेफाली के पापा उनके फैसले के बिलकुल खिलाफ थे। गाना सुपरहिट हुआ था और आज तक लोगों के जहन से निकला नहीं है ।

7-आयुष्मान की तरह ही है उनके बेटे विराजवीर !विकी डोनर ने लिखा तू भी मेरे जैसा

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फैमिली के साथ इस वक्त को बिता रहे हैं। इसी बीच आयुष्मान ने अपने बेटे विराजवीर का एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया। 

इस फोटो में विराजवीर अपनी धुन में मस्त गिटार पकड़े हुए दिख रहे हैं ।इस फोटो के साथ आयुष्मान ने लिखा- अपनी धुन में रहता है, तू भी मेरे जैसा है ।

8- खुशी कपूर ने किया खुलासा !मॉम श्रीदेवी की तरह ना दिखने पर उड़ता था मजाक 

श्रीदेवी की लाडली ज्हानवी कपूर को अक्सर उन्हीं की परछाई कहा जाता है ।बचपन से लेकर अब तक ज्हानवी ने श्रीदेवी की तरह दिखने के कंपलीमेंट पाए ,लेकिन खुशी कपूर इससे वंचित रही। हाल ही में एक इंटरव्यू में खुशी ने बताया कि बचपन में उनका खूब मजाक उड़ता था। आस पड़ोस की आंटियां कई बार कहा करती थी कि खुशी श्रीदेवी पर नहीं गई ,उसकी हाइट छोटी है ,वो थोड़ी हेल्दी है ।इतना ही नहीं खुशी को एक्सरसाइज करने की भी सलाह दी थी। खुशी ने बताया उस वक्त वह थोड़ा परेशान जरूर होती थी पर अब उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

9- नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वॉरियर ने डीएक्टिवेट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट

रातो रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है ।विंक गर्ल के इंस्टा पर 7.2 मिलीयन फॉलोअर्स थे। एकदम से अकाउंट डीएक्टिवेट करने के सवाल पर प्रिया के पापा ने बताया कि वो सोशल मीडिया की दुनिया से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेना चाहती हैं। जल्दी प्रिया वापसी करेंगी ।ये टेंपरेरी है। 

10- लॉक डाउन के बीच शबाना आज़मी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के साथ जुड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने लॉक डाउन के बीच एक इंटरनैशनल प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने का फैसला किया है। हॉलीवुड डायरेक्टर माइकल मेयर इटालियन ऑथर एरी डी लुका के साथ एक यूनिक प्रोजेक्ट से शबाना जुड़ी है। ये प्रोजेक्ट कोरोना वायरस पर ही आधारित होगा ।एक इंटरव्यू में शबाना ने इस प्रोजेक्ट को करने की खबर को कन्फर्म किया। उन्होंने कहा जैसे ही यह फिल्म मुझे ऑफर हुई मैंने तुरंत हां कर दी।

Related Story