लॉकडाउन में पढ़ाई कर रहे है करीना -शैफ के लाडले बेटे तैमूर अली खान।

By Neetu May 23, 2020, 4:37 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-  करीना कपूर (Kareena kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali khan) के लाडले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबके फेवरेट हैं। उनकी हर एक एक्टिविटी पर मीडिया के कैमरों की नज़र रहती है। तैमूर की फैन फॉलोइंग भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। छोटी- सी उम्र में मशहूर सेलिब्रिटी बन चुके तैमूर के क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है। उनके फैन्स उनसे इतना प्यार करते है कि वो हर वक़्त, नन्हे नवाब से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। 

वही लॉकडाउन के दौरान तैमूर  घर पर ही अपनी फैमिली के साथ टाईम स्पेन्ड कर रहे है। इस बीच वो घर से बाहर नहीं निकल पा रहे है जिसके कारण उनके फैन्स उनसे जुड़ी बातों को जानने के लिए बेताब रहते है। इसी दौरान करीना के फैन पेज से तैमूर की तस्वीर शे

 हाल ही में तैमूर कि एक पिक्चर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । जिसमें वो पढ़ाई करते नज़र आ रहे है । पिक्चर में देख सकते है कि तैमूर कितने क्यूट नज़र आ रहे है साथ ही कितने लगन के साथ हाथ में पेन्सिल पकड़े हुए अपने नोट बुक में  कुछ लिखते हुए दिख रहे है। वही उनका बैकग्राउंड भी हरा-भरा काफी खूबसूरत दिख रहा है। तैमूर के इस क्यूट सी पिक्चर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उसे ढ़ेर सारा प्यार और ब्लेसिंग्स भी भेज रहे है।

वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि तैमूर क्यूट के साथ-साथ काफी  टैलेंटेड भी है। वो खेलने-कूदने से लेकर पढ़ाई और एक्स्ट्रा एक्टिविटीज मेें काफी इंटरेस्टेड रहते है। अक्सर उनकी टैलेंट से भरी पिक्चर्स हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। कभी पैंटींग करते हुए तो कभी फुटबॉल खेलते हुए , तो कभी पैपराजी को अपने क्यूटनेस का दिवाना बनाते और अब हम उन्हें इतने लगन के साथ पढ़ाई करते हुए भी देख ही रहे है। 

Related Story