बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने DOCTOR'S DAY पर कोरोना वारियर्स को कहा धन्यवाद !

By Neetu July 1, 2020, 5:18 p.m. 1k

अदिति त्यागी - भारत में नेशनल डॉक्टर्स डे (National Doctors Day)  हर साल 1 जुलाई को मनाया जाता है, डॉ बिधान चंद्र रॉय की जयंती और पुण्यतिथि 1 जुलाई को होती है। डॉक्टर्स, नर्स और दुनिया भर के अन्य स्वास्थ्यकर्मी इस समय फ्रंटलाइन पर हैं ,कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद से, ये सभी कोरोना वारियर्स बनकर उभरे हैं। आज पूरा देश डॉक्टर्स को थैंक्यू कह रहा है। देश का हीरो मान पहा है। 

बॉलीवुड(Bollywood) के सुल्तान उर्फ़ सलमान खान (Salman Khan ) ने आलोचनाओं का सामना करने के बाद भी डॉक्टर्स डे पर अपनी और से बधाई दी है।  

सलमान ने ट्विटर पर एक दिल के करीब ट्वीट कर लिखा कि आज डॉक्टर्स डे है मेरी तरफ से सभी डॉक्टर्स को दिल से शुक्रिया , आपका लगातार मेहनत से इस महामारी के समय काम करना वाकई काबिलियत तारीफ है।  

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल उर्फ़ प्रीति ज़िंटा (Preeti Zinta )ने भी डॉक्टर्स डे की  शुभकामनायें दी हैं , प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और लिखा , काम  हमेशा शब्दों से अधिक जोर से बोलता  है। धन्यवाद सबसे अच्छा तरीका है और सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों की सराहना करते हैं कि मास्क पहनकर और अपने आप को और अपने आसपास के सभी लोगों को सुरक्षित रखें। प्यार फैलाओ न कि वायरस  #nationaldoctorsday #thankyou

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय (Chunkey Pandey) ने भी डॉक्टर्स डे की खास बधाई दी और अपने माता पिता जो पेशे से डॉक्टर्स थे उनको याद किया और एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,मेरे माता-पिता डॉ शरद पांडे, डॉ स्नेहलता पांडे और दुनिया के सभी डॉक्टरों को Happy हैप्पी डॉक्टर्स डे

बॉलीवुड में अपना नया करियर धमाके के साथ शुरू करने वाली अनन्या पांडेय(Ananya Pandey),चंकी पांडेय की बेटी ने भी डॉक्टर्स डे की बधाई दी हैं , उन्होंने अपना दादा जी जो की डॉक्टर थे , और बाकि सभी डॉक्टर्स को विश किया है , अनन्या ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर यह किया। अनन्या ने इंस्टाग्रांम पर पिक्चर शेयर कर कैप्शन लिखा ,मेरे दादाजी, दादी और सभी निस्वार्थ, सुपरहीरो डॉक्टरों को डॉक्टर का दिन मुबारक हो , हमे  स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए धन्यवाद, विशेष रूप से इन कठिन समय में  मेरे दादा दादी के रूप में दो डॉक्टरों के लिए बहुत गर्व है  

इसके साथ ही आयुष्मान खुराना की बीवी ताहिरा कश्यप (Tahira Kahyap) ने भी डॉक्टर्स डे 2020 पर अपना आभार व्यक्त किया, ताहिरा ने उनके लगातार काम और सपोर्ट की सराहना करते हुए एक पिक्चर शेयर की है ,पिक्चर के कैप्शन में ताहिरा ने लिखा कि  मैं कभी नहीं जानती थी कि # डॉक्टर्सडे पहले से मौजूद था , लेकिन मेरे हालिया बीमारी ने मुझे उन सभी के लिए बहुत महत्व दिया है! यह तस्वीर मेरे 12 वें और आखिरी कीमोथेरेपी के दिन की है! मैं यह तारीख कभी नहीं भूल सकती । 5 जनवरी 2019. और हरे रंग में नर्स चॉकलेट का एक डिब्बा पकड़े हुए है जो मैंने उन सभी के साथ बांटा  था, जो मेरी ईमानदारी से उनका आभार व्यक्त करता है! Itude मेरे डॉक्टरों विशेष रूप से डॉ मंदार नादकर्णी को बहुत-बहुत धन्यवाद। अगर इस कोविद- 19 की स्थिति नहीं होती, तो मैं डॉक्टरों और नर्सों को चॉकलेट के एक अन्य बॉक्स के साथ धन्यवाद करती , जो वास्तव में हम सभी की देखभाल करते हैं!

 साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया(Tammannah Bhatia) ने ट्विटर पर एक फोटो को शेयर  किया और लिखा, "असली नायकों को सलाम करना जिन्होंने अपने जीवन को उपचार में मदद की है और शपथ लेने में मदद की है।   

साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush)ने भी डॉक्टर्स डे पर एक ट्वीट किया और लिखा ,हैप्पी डॉक्टर्स डे, इस दिन मैं हर एक डॉक्टर का धन्यवाद और आभार व्यक्त करना चाहूंगा जो लाखों लोगों की जान बचाने के लिए निस्वार्थ भाव से अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

दूसरी और टीवी (TV) के फेमस एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)ने भी डॉक्टर्स डे पर अपनी तरफ से विश किया है। सुरभि ने अपने सीरियल संजीवनी  डॉक्टर की भूमिका निभाई थी , उसी समय की फोटो को शेयर कर सुरभि ने  कैप्शन में लिखा,   हैप्पी डॉक्टर्स डे, कई लोगों को बचाने के लिए उन सभी डॉक्टरों को धन्यवाद  जो हमेशा अपने मरीजों को पहले रखते हैं #Sanjivani #DrIshani #gratitude पर डॉक्टर्स कोट पहनने के लिए शुक्रगुज़ार ,मेडिकल बिरादरी के लिए एक बड़ा थैंक्यू।

  

साथ ही एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantni Ghosh)ने भी डॉक्टर्स डे पर सभी डॉक्टर्स को दिल से बधाई दी है। सभी डॉक्टर्स  मेरा सलाम, हमारे डॉक्टर जो हमेशा हमारे जीवन को प्राथमिकता देते हैं, अपने बारे में नहीं सोचते हैं ... मेरे पूरे दिल से # सभी डॉक्टरों के प्रति # आभार .. #thankyou #thankyoudoctors sav .... खुद को खेलने के लिए सम्मानित किया गया। #dranjali #sanjivani #starplus # कृतज्ञ A ...... हमारी मेडिकल बिरादरी को एक बड़ा धन्यवाद ali

और हाँ "एक साथ सभी को अधिक प्राप्त होता है" .. तो चलिए वर्तमान कठिनाइयों का एक साथ मुकाबला करते हैं ...। 

Related Story