वायरल हुआ हॉस्पिटल स्टाफ के साथ ऋषि कपूर का वीडियो।

By Neetu April 30, 2020, 7:51 p.m. 1k

Pooja Rajpoot  - बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kaopoor )  पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। मुंबई के चंदनवाडी शवदाह गृह में ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस मौके पर उनके परिवार के चंद सदस्य पत्नी नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर, भाई रणधीर कपूर, भतीजी करीना कपूर, दामाद सैफ अली खान, भांजे अरमान जैन बहन रीमा जैन, अभिनेता अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और खास दोस्त राहुल रवैल मौजूद थे। 

दुख की इस घड़ी में रिद्धिमा अपने पापा के आखिरी दर्शन नहीं कर पाईं। रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना तो हो गईं, लेकिन वक्त रहते पिता के अंतिम सफर में अपने परिवार के साथ शामिल नहीं हो पाई।

ऋषि कपूर के निधन पर कपूर परिवार की तरफ से सुबह एक आधिकारिक ब्यान जारी किया गया था। जिसमें कहा गया था कि ऋषि कपूर ने सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर आखिरी सांस ली। इसके साथ ही बयान में ये भी कहा गया कि अपने आखिरी वक्त में भी वो बेहद जिंदादिली बने रहे। डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को ऋषि कपूर आखिरी वक्त तक एंटरटेन करते रहे। वो हंसते रहे और लोगों को हंसाते हुए इस दुनिया से विदा हो गए।

ऋषि कपूर के निधन के बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली के एक अस्पताल का है। जनवरी के महीने में ऋषि कपूर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे। हॉस्पिटल स्टाफ  कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘दीवाना’ का गाना ‘तेरे दर्द से दिल आबाद रहा’  गा रहा है,  जबकि हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए ऋषि कपूर बेहद प्यार से मुस्कुराते हुए गाने को सुन रहे हैं।इस दौरान ऋषि कपूर अपने फैन को तरक्की करने और सफलता हासिल करने का आशिर्वाद देते हैं, साथ ही मेहनत करने की नसीहत भी देते हैं।

ऋषि कपूर पिछले कुछ दिनों से मुंबई के च.एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (H. N. Reliance Foundation Hospital) में भर्ती थे।

 उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिछले दो साल से ऋषि कपूर ल्यूकेमिया (ब्लड कैंसर) से जंग लड़ रहे थे। लेकिन 30 अप्रैल की सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर ऋषि कपूर ये जंग हार गए और दुनिया को अलविदा कह गए।

Related Story