जितेन्द एक बार फिर लौटे एक्टिंग की दुनिया में, बेटी के शो में किया काम

By Neetu May 6, 2020, 5:38 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-  डिजिटल (Digital) अब दिन प्रतिदिन लोगों के बीच  अपनी पकड़ मजबूती से बना रहा है । हर व्यक्ति अब डिजिटल की तरफ  ही आकर्षित होते नज़र आ रहे है । बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी डिजिटल से अपना डेब्यू कर चुके है, जैसे सैफ अली खान (Saif Ali khan) इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), अंगद बेदी (Angad Bedi),विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi), ऋचा चड्ढा  (Richa Chadha),मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), तुषार कपूर (Tusshar Kapoor),और  दिया मिर्ज़ा (Dia Mirza) जैसे कलाकर अपना हाथ आजमा चुके है और उन्हें कामयाबी भी हासिल हुई है।

                                                                                                       

वही खबर है कि अब बॉलीवुड के  वेटरन  एक्टर जितेन्द्र (Jeetendra) भी वेब की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। जितेन्द्र अपने समय के सुपरस्टार रह चुके है । उन्होनें एक से बढ़कर एक फिल्में की  है। बीच  में वो फिल्मी पर्दे से काफी समय तक दूर रहे । लेकिन एक बार दोबारा वो जल्द ही कमबैक करने जा रहे हैं ।

                                                                                           Jeetendra And Ekta Kapoor

जितेंद्र अपनी बेटी यानी कि एकता कपूर (Ekta kapoor)  के प्रोडक्शन के दूसरे सीजन 'बारिश 2' (Baarish 2) से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे।  जितेंद्र अपनी बेटी के साथ वापसी को काफी एक्साइटेड और खुश है। 

                                                                                                                 Jeetendra

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होनें वेब शो मेें काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया, साथ ही अपने रोल के बारे में भी जानकारी दी । उन्होनें बताया कि  इसमें वो जीतूजी गांधी का रोल प्ले करते नजर आएंगे। जो कि एक हीरा व्यापारी है, जो डायमंड बिजनेस में है। हीरों को अपनी नजर से भांपने के अलावा उनकी नज़र अच्छे लोगों को भी परखने में रहती है । "बारिश' जैसे शो के लिए मेरा पर्दे पर वापस आना बहुत ही शानदार है, जिसने आखिरकार मुझे अपने आगामी सीजन में डिजिटल शुरुआत करने के लिए मना लिया। कलाकारों और क्रू टीम सेट पर बेहद एनर्जेटिक रहे हैं और मेरे प्रति उनका लगाव देखना बहुत अच्छा लगा । ऐसा लग रहा मानो मैं घर में ही अपनो के बीच  हूं ।

                                                                                                                     Jeetendra

जितेंद्र ने आगे बताया कि , "मुझे जीतू जी की भूमिका निभाते हुए काफी खुशी हो रही है, क्योंकि वो मुझसे काफी हद तक मेल खाता है ।मेरे फैन्स  और दर्शक मेरे इस रोल के अलग-अलग शेड्स भी देखेंगे, जो अनुज और गौरवी को फिर से मिलाने की कोशिश करते हैं, और मुझे उम्मीद है कि मेरा ये छोटा सा रोल दर्शकों को पसंद आएगा ।

                                                                                                

 आपको बता दे कि "बारिश सीजन 2" इन दिनों काफी सुर्खियों में है।इससे पहले इस वेब शो का पहला सीजन भी काफी हिट रहा था। इस वेब शो को मेकर्स जल्दी ही जी5 (zee 5)  और अल्ट बालाजी (ALTBalaji)पर रिलीज करने वाले हैं। 

                                                                                      Barish Show Cast- Aasha Negi And Sharman Joshi

 इस वेब शो में शरमन जोशी (Sharman Joshi) के अलावा आशा नेगी (Aasha Negi), पूजा बनर्जी (Puja Banerjee), विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh chauhan), अभिषेक वर्मा (Abhishek verma), अनुज दुहन (Anuj Duhan) जैसे कलाकार है। ये वेब शो 6 मई को रिलीज होना वाली है। इस वेब शो का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया था। 

Related Story