बॉलीवुड के कई सितारे विदेश में फंसे तो कई लौटकर आइसोलेशन में हैं

By Neetu March 21, 2020, 6:57 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर इस समय हर कोई जंग लड़ रहा है। हर कोई इससे बचने के तरीके ढूंढ रहा है और उसे अपना भी रहा है। इसी दौरान बॉलीवुड के कई स्टार्स अभी भी कहीं न कहीं किसी देश में फसें हुए है और उनमे से कुछ देश वापस भी लौट रहे हैं।  

हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी नायसा देवगन (Nysa Devgan ) भी कोरोना  (Corona ) के चलते सिंगापोर से लौटी है। अजय की बेटी सिंगापोर में पढ़ाई करती हैं।  काजोल अपनी बेटी को लेने खुद सिंगापोर गईं थीं। 

 

 बॉलीवुड में फिल्म मोहनजोदारो से एक्टिंग का डेब्यू  करने वाली पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास (Prabhas) जॉर्जिया (Georgia) में थे।

 वहां दोनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। प्रभास और पूजा दोनों हैदराबाद वापस आ चुके हैं और आइसोलेशन में हैं।

आपको बताते चलें कि कुछ स्टार्स देश वापस भी लौटे हैं। हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) भी अमेरिका (America) से वापस लौटे हैं। उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराते हुए बताया कि  उनका टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव हैं और वो सेफ हैं।  

इसी बीच बॉलीवुड की फैशन आइकॉन से जानीं जाने वाली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी लंदन (London) से वापस भारत आयी हैं।  सोनम और उनके पति भी आइसोलेशन में चल रहे हैं। 

इस लिस्ट में  शामिल बॉलीवुड की सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur ) भी स्विट्ज़रलैंड (Switzerland) में कोरोना  (Corona )  के कारण रुकी हुई हैं।  उन्होंने बताया की वो वहीँ ठहर रही है , क्योंकि पूरी दुनिया में इस बीमारी से लोग परेशान  है और ऐसे में कहीं ट्रेवल करना किसी खतरे से कम नहीं होगा। साथ ही यह भी कहा कि, सब अपनी सेहत का ध्यान बनाये रखें।  

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर बॉलीवुड के स्टार्स मुहीम भी चला रहे हैं , ताकि जनता को एक सन्देश मिले कि ऐसी मुश्लिल घड़ी में इस समस्या से बहार आया जा सकें ,  इस जागरूकता अभियान में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर  माधुरी दीक्षित , कार्तिक आर्यन , सोनाक्षी सिन्हा , अक्षय कुमार , शाहरुख़ खान , वरुण धवन और भी कई कलाकार शामिल हैं।

Related Story