बॉलीवुड पर कोरोना की मार ! 15 से ज्यादा स्टार्स पर पड़ा कोरोना का साया

By Neetu July 15, 2020, 11:51 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - देशभर में कोरोना(Covid 19)के मामले 9 लाख का आंकड़ा पार कर चुके हैं। बाकी राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले पाए जा रहे हैं। महाराष्ट्र में कई इलाकों को कोरोना हॉटस्पॉट बनाया गया है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री भी डेडली वायरस से अछूती नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों के घर कोरोना पहुंच चुका है। अब तक लगभग 15 लोग कोरोना से संक्रमित हैं जबकि बहुत सारे ठीक हो कर घर वापस आ चुके हैं।

अमिताभ बच्चन - 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) बीते शनिवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराए गए। उनका कोरोना टेस्ट हुआ और वो पॉजिटिव पाए गए। देखते ही देखते अभिषेक बच्चन,आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ गए।

 हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हर जगह हलचल मच गई। खुद इस बात की जानकारी बिग बी और अभिषेक बच्चन ने अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी। फिलहाल ये सभी आइसोलेशन में हैं और इनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है।

अनुपम खेर-

अमिताभ बच्चन और पूरे परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर अभी दर्शक पढ़ ही रहे थे कि अचानक अनुपम खेर के घर से भी इसी तरह की खबर आई। अनुपम खेर(Anupam Kher) ने एक वीडियो शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी कि उनकी मां,उनके भाई, भाभी और भतीजी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। 

अनुपम खेर कोरोना नेगेटिव पाए गए। हाल ही में अनुपम खेर ने बताया कि पहले उन्होंने अपनी मां को ये नहीं बताया था कि उन्हें कोरोना हो गया है बल्कि उन्हें सिर्फ इंफेक्शन बताया गया था हालांकि वह इतनी समझदार हैं कि वो पहले ही समझ गई थी।

रेखा - 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा(Rekha) के घर के गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद बीएमसी ने रेखा के बंगले को सील कर दिया और उनके बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन का नोटिस चस्पा कर दिया। रेखा ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।बता दे खबर आ रही है कि रेखा के बंगले के आसपास रहने वाले चार और वॉचमैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दरअसल इन वॉचमैन का रेखा के गार्ड से रोजाना मिलना जुलना था। लिहाजा ये भी संक्रमित हो गए। दूसरी तरफ रेखा ने अपना कोरोना टेस्ट कराने से मना कर दिया है। कुल मिलाकर रेखा के आसपास कोरोना पॉजिटिव की संख्या 5 हो गई है।

सारा अली खान- 

बॉलीवुड की सिंबा गर्ल सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि उनका ड्राइवर भी कोरोना से संक्रमित हो गया है। फिलहाल सारा के घर में सिर्फ एक कोरोना से संक्रमित शख्स मिला है। हालांकि पूरा परिवार सुरक्षित है, सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

आमिर खान- 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान(Aamir Khan) ने भी हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी कि उनके स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। आमिर खान और उनकी पत्नी और उनके बच्चों ने भी कोरोना टेस्ट कराया था जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। आमिर की मां की रिपोर्ट आने का इंतजार था वो रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। कुल मिलाकर पूरा परिवार सुरक्षित है लेकिन स्टाफ के कुछ मेंबर पॉजिटिव पाए गए हैं जिनको क्वारंटाइन कर दिया गया है।

ये तो वो बॉलीवुड सितारे हैं जिनके घर में अभी भी कोरोना से संक्रमित लोग मौजूद हैं कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिनके घर में कोरोना ने दस्तक दी थी। वहां भी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उसके बाद क्वारंटाइन होकर और इलाज करा कर यह सभी ठीक हो गए। इनमें शामिल है करण जौहर। मई के महीने में करण जौहर(Karan Johar) के स्टाफ के 2 मेंबर कोरोना से संक्रमित पाए गए थे हालांकि इन सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया था फिलहाल सभी बेहतर है।

बोनी कपूर(Boney Kapoor) के घर भी कोरोना ने दस्तक दी थी। बोनी कपूर के स्टाफ के 3  सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उन सभी को जल्द से जल्द क्वारंटाइन किया गया था वह सभी अब ठीक है। 

फेमस फिल्म प्रड्यूसर करीम मोरानी(Karim Morani) और उनकी दो बेटियां अप्रैल के महीने में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी लेकिन वह भी अब बेहतर होकर घर वापसी कर चुकी हैं। 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) के आसपास कोरोना से संक्रमित एक शख्स पाया गया था जिसके बाद उनकी पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था और बीएमसी ने सैनिटाइजेशन का काम किया था। इस बात की जानकारी मलाइका अरोड़ा ने खुद दी थी

 विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की बिल्डिंग में भी कोरोना ने दस्तक दी थी जिसके बाद उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था।

इन सबके अलावा पूरब कोहली(Purab Kohli) अपनी पत्नी के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे कुछ दिनों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद वह भी ठीक हो गए थे।बॉलीवुड में कोरोना की सबसे पहली  दस्तक तो सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) के घर में ही हुई थी। कनिका कपूर खुद कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

 4 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पांचवी और छठी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। फिलहाल बॉलीवुड में बहुत हद तक कोरोना को लेकर सावधानी बरती जा रही है लेकिन अभी भी कोरोना के चंगुल में बहुत लोग फंसे हुए हैं।

Related Story