कोरोना काल में बॉलीवुड स्टार्स को भारी भरकम बिजली बिल मिला, TAAPSEE और PULKIT समेत कई सितारे परेशान !

By Neetu June 29, 2020, 5:11 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देशभर में कोरोना(Covid 19) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड सितारे पिछले लगभग 3 महीने से अपने घर पर ही हैं। हालांकि अभी शूटिंग फिर से शुरू हो गई है तो धीरे-धीरे ये सितारे घर से बाहर निकल रहे हैं, लेकिन इसी बीच बढ़े हुए बिजली के बिल ने सितारों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। दरअसल कुछ स्टार्स का बिजली का बिल इस बार बहुत ही ज्यादा बढ़ा हुआ आया है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि कुछ सितारे जिस घर में रहते भी नहीं है उस घर का बिल विभाग ने हजारों की संख्या में भेजा है। सोशल मीडिया(Social media) पर ये सितारे आगे आकर अपने साथ हुए इस अजीबोगरीब वाकया को शेयर कर सवाल उठा रहे हैं। तापसी पन्नू समेत कई सितारों ने एक निजी कंपनी पर सवाल उठाए हैं।  

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि इस बार उनका बिजली का बिल काफी बढ़ा हुआ आया है। तापसी ने लिखा था - ये उस घर का बिल है जिस घर में कोई नहीं रहता। हफ्ते में एक बार सफाई के लिए इस घर को खोला जाता है। क्या हमारे पीछे हमें बिना बताए कोई घर में रह रहा है जो इतना बिल आया है? तापसी का जून महीने का बिल 36160 रुपये आया है। तापसी ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई पर सवाल उठाए हैं कि आखिर किस बात का इतना चार्ज किया जा रहा है? तापसी ने अपने बिल की फोटो भी ट्विटर पर शेयर की है। तापसी के इस ट्वीट पर सभी को लगा की गलती से ऐसा हुआ होगा। हैरानी तो तब हुई जब तापसी के बाद देखते ही देखते कई फिल्मी सितारों ने आगे आकर इस बात को कुबूल किया कि उनका बिजली का बिल भी बढ़ा हुआ आया है।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे(Renuka Shahne) ने ट्वीट किया और लिखा- मई के महीने में मेरा बिल 5510 रुपये आया था। जून में मेरा बिल 29700 रुपये आया। मेरा ये बिल मई और जून का मिलाकर आया है। ये कैसे संभव है कि आपने मेरे 5510 रुपये वाले बिल को 18080 रुपये में तब्दील कर दिया। रेणुका ने मई और जून के बिल की कॉपी ट्विटर पर शेयर की है।

टि्वटर पर एक्टर पुलकित सम्राट(Pulkit Samrat) ने अपने साथ हुए बिजली के बिल में गड़बड़ी को लेकर लिखा- मेरा बिल भी 30,000 रुपये आया है। क्या मजाक है ये ?

 भाभी जी घर पर हैं कि अनिता भाभी भी ट्विटर पर अपने बढ़े हुए बिल का बखान करती हुई नजर आई। सौम्या टंडन ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा- मेरा बिल 28000 रुपये आया है, जबकि हर महीने एवरेज 8000 रुपये के आसपास आता है। मुझे लगता है लॉकडाउन(Lock down)का चार्ज भी जोडा गया है।

एक्टर डिनो मोरिया(Dino Morya) को भी बढ़े हुए बिजली के बिल का सामना करना पड़ा है। एक्टर ने ट्विटर पर ट्वीट किया और लिखा - मैं इस बारे में बस बताने ही जा रहा था। मैं हैरान हूं कि आखिर बिल में इतनी बढ़ोतरी क्यों हुई है। डीनों से पहले एक्टर वीर दास अपने बिजली के बढ़े हुए बिल के बारे में ऑडियंस को अवगत करा चुके थे।

वीर दास(Veer Das) ने लिखा था कि आप में से किसी और का भी बिजली का बिल बढा हुआ आया है बाकी महीनों के मुकाबले? वीर दास के इस ट्वीट पर अमायरा दस्तूर(Amayra Dastur) ने भी लिखा था- हर बार के मुकाबले इस बार डबल बिल आया है। नेहा धूपिया(Neha Dhupia) भी इसी कड़ी में शामिल हैं। नेहा धूपिया ने लिखा हमारा भी बिजली का बिल बढ़ा हुआ आया है।

बहरहाल सितारों के बढ़े हुए बिजली बिल पर फिलहाल किसी भी अधिकारी का जवाब नहीं आया है। ये अभी तक साफ नहीं हो पाया कि आखिर इतनी बड़ी गलती कैसे हो सकती है। कोरोना(Covid 19)काल में सितारों का बढ़ा हुआ बिजली का बिल अडानी इलेक्ट्रिसिटी ग्रुप पर कई सवाल खड़े कर रहा है ।

Related Story