लॉकडाउन के बीच इन बॉलीवुड सितारों ने घर से बाहर रखा कदम !

By Neetu June 4, 2020, 7:47 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में पिछले 2 महीनों से लॉक डाउन था। 1 जून से अनलॉक फेज़ वन(Unlock Phase 1)के तहत कई रियायतें दी गई है। हालांकि लॉक डाउन के बीच सभी को बिना वजह बाहर निकलने पर पाबंदी थी, लेकिन इसी बीच कई बॉलीवुड सितारों को घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। कोई लॉक डाउन के बीच शूट करता हुआ नजर आया तो कोई मेडिकल स्टोर पहुंचा। आज हम आपको ऐसे ही सितारों से रू-ब-रू कराएंगे जो लॉक डाउन के बीच अलग-अलग वजहों से घर से बाहर निकले और मीडिया के कैमरों में कैद हुए।

अक्षय कुमार - 

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार लॉक डाउन के 60 दिनों तक तो घर में ही रहे । उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इंस्टाग्राम पर अक्षय और बच्चों की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। इतने दिन घर में बिताने के बाद आखिरकार अक्षय(Akshay) घर से बाहर निकले। 

हाल ही में फिल्मेकर आर बाल्की (R Balki) के साथ अक्षय की मास्क लगाए हुए कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। दरअसल आर बालकी के साथ मिलकर अक्षय कुमार ने स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए एक विज्ञापन शूट किया। इस ऐड को टेलीकास्ट भी किया जाने लगा है। इस विज्ञापन के जरिए सभी को अनलॉक वन में काम पर जाने और उस दौरान कैसे सुरक्षित रहना है ये बताते दिखें अक्षय। 

सलमान खान- 

बॉलीवुड के दबंग खान लॉक डाउन शुरू होने से 2 दिन पहले अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर गए थे, लेकिन फिर लॉक डाउन का ऐलान हुआ और भाईजान वहीं के होकर रह गए। लॉक डाउन के सारे फेज खत्म होने के बाद अब अनलॉक वन भी शुरू हो गया है, लेकिन सलमान (Salman) पनवेल वाले फार्म हाउस पर ही हैं, लेकिन ईद से लगभग एक हफ्ता पहले सलमान अपने माता-पिता से मिलने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे। कुछ घंटे घर में ही रुकने के बाद सलमान अपने फार्महाउस पर वापस लौट आए थे और अब भी वहीं पर है।

करीना कपूर खान- 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान क्वॉरेंटाइन टाइम को अपने परिवार के साथ बिता रही हैं , लेकिन हालातों के मद्देनजर करीना को हाल ही में घर से बाहर निकलना पड़ा था। 

दरअसल ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन के बाद करीना उनके घर गई थी। इसी दौरान बेबो लॉक डाउन(Lock down) में घर से बाहर निकलती नजर आई थी। करीना ऋषि के घर नीतू और रिद्धिमा को सांत्वना देने के लिए पहुंची थी।

सोनू सूद- 

लॉक डाउन में सबसे ज्यादा कोई बॉलीवुड सितारा घर से बाहर निकला तो वह कोई और नहीं बल्कि सोनू सूद (Sonu Sood) ही हैं, लेकिन सोनू ने इस लॉक डाउन कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसके लिए वह हर तरफ छाए हुए हैं। सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए किसी मसीहा से कम साबित नहीं हुए। सोनू ने बसों का इंतजाम कराया और लगभग 12000 से भी ज्यादा मजदूरों को घर तक पहुंचाया और लगातार इस काम को वह कर रहे हैं। इसी के लिए सोनू सूद सड़कों पर भी उतरे और बसों का जायजा भी लिया था।

श्रद्धा कपूर - 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) लॉक डाउन में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। इसी बीच पहली बार श्रद्धा घर से बाहर निकली। श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी थे। श्रद्धा और सिद्धांत ग्रॉसरी लेने गए थे। इस दौरान दोनों ने ही अपने फेस को मास्क से कवर किया हुआ था। लॉक डाउन में ग्रॉसरी लेने बाहर निकली श्रद्धा ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी।

रकुल प्रीत - 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) भी हाल ही में मीडिया के कैमरे में कैद हुई थी। रकुल मेडिकल शॉप से दवाई की बोतल लेकर जल्दी जल्दी घर की तरफ बढ़ रही थी, कि तभी उनको कैप्चर किया गया था। हालांकि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही रकुल का काफ़ी मज़ाक भी बना था। दरअसल जो बोतले रकुल ने हाथ में पकड़ी हुई थी उनको कुछ लोगों ने शराब की बोतल बताया था, जिसको लेकर रकुल ने सफाई भी दी थी और कहा था मुझे नहीं पता था कि मेडिकल स्टोर पर शराब भी मिलती है।

स्वरा भास्कर- 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लॉक डाउन के दरमियान मुंबई से दिल्ली ट्रैवल किया था। दरअसल जैसे ही स्वरा को मां के हाथ में फ्रैक्चर की खबर मिली तो उन्होने दिल्ली जाने का फैसला किया । स्वरा ने दिल्ली जाने के लिए स्पेशल परमिशन भी ली थी और वो खुद ड्राइव करके मुंबई से दिल्ली पहुंची थी।

राधिका मदान- 

लॉक डाउन(Lock down) के बीच घर से बाहर किसी ना किसी बहाने से निकलने वालों की लिस्ट में राधिका मदान(Radhika Madan) भी शामिल हैं। जैसे ही फ्लाइट की सुविधा शुरू हुई राधिका मदान ने मुंबई से दिल्ली तक के लिए उड़ान भरी थी। पूरे लॉक डाउन राधिका मुंबई में ही फंसी हुई थी। मौका मिलते ही राधिका मास्क (Mask) और शील्ड(Sheild) पहन कर दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी।

Related Story