‘स्त्री रोग विभाग’ में आयुष्मान को मिला ऋतिक की हिरोईन का साथ

By Neetu April 10, 2020, 9:23 p.m. 1k

पूजा वर्मा 

 आयुष्मान खुराना का नाम बॉलीवुड के टैलेंटिड स्टार्स की लिस्ट में शुमार होता है। आयुष्मान उन एक्टर्स में से एक हैं, जो अपने दम पर फिल्म को टिकटविंडो पर हिट करवा ले जाते हैं। ‘विक्की डोनर’, ‘बधाई हो’, ‘अंधाधुन’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और ‘बाला’ जैसी लीक से हटकर फिल्मों में आयुष्मान ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग टैलेंट का लोहा मनवाया है। शायद यही वजह है कि आयुष्मान को बॉलीवुड का ‘मिस्टर एक्सपेरिमेंटल’ भी कहा जाता है। 

जल्द ही आयुष्मान एक और एक्सपेरिमेंट करने जा रहे हैं। इस बार आयुष्मान फिल्म ‘स्त्री रोग विभाग’ में नजर आने वाले हैं और जैसा कि नाम से ही ज़ाहिर है इस फिल्म में आयुष्मान स्त्री रोग विशेषज्ञ यानि के Gynecologist का रोल प्ले करेंगे। फिल्म के लिए आयुष्मान पहले ही अपनी हरी झंडी दे चुके थे, लेकिन लम्बे वक्त से मेकर्स आयुष्मान के लिए हिरोइन की तलाश कर रहे थे। 

‘स्त्री रोग विभाग’ के मेकर्स की ये तलाश ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘सुपर 30’ में नज़र आ चुकीं मृणाल ठाकुर पर आकर खत्म हुई है। जी हां इस फिल्म में मृणाल ठाकुर आयुष्मान के साथ नज़र आएंगी और अपने रोल के लिए मृणाल ने हामी भी भर दी है।

फिल्म में आयुष्मान Gynecologist का रोल प्ले कर रहे हैं, जो अपने घर में एक भागी हुई लड़की को पनाह देंगे, और फिर यहीं से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी। 

दरअसल फिल्म के मेकर्स को एक ऐसी हिरोइन की तलाश थी जिसके लुक्स देसी लड़की के किरदार में बिल्कुल फिट बैठें। मृणाल से पहले मेकर्स ने भूमि पेडनेकर और अलाया फर्नीचर वाला से भी बातचीत की थी। लेकिन दोनों ही हिरोइनस के साथ बात नहीं बन पाई थी।

‘स्त्री रोग विभाग’ के अलावा मृणाल शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘जरसी’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘Thaddam’  के हिंदी रिमेक में भी नजर आने वाली हैं।

Related Story