लॉकडाउन में तापसी पन्नू को सता रही है मॉम-डैड की याद...बोलीं- मॉम-डैड

By Neetu May 7, 2020, 3:40 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई सारे बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) भी अपने मॉम-डैड(Mom-Dad) से दूर रह रहे हैं, और इस बीच ये स्टार्स अपने घर और घरवालों को काफी ज्यादा याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में बेबाक ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का नाम भी शामिल है, जिन्हें लॉकडाउन बढ़ जाने की वजह से अब घरवालों की चिंता सता रही हैं।

                                                                                      Taapsee Pannu

लॉकडाउन के दौरान तापसी पन्नू बहन शगुन(Shagun) के साथ अपने मुंबई(Mumbai) वाले घर में समय बिता रही हैं, जबकि उनके मॉम-डैड अपने दिल्ली(Delhi) वाले घर पर हैं। ऐक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी लॉकडाउन लाइफ पर बात की है, और ये भी बताया है कि इस मुसीबत की घड़ी में उनके मॉम-डैड कैसे इस सिचुएशन(Situation) से डील(Deal) कर रहे हैं। 

                                                                     Taapsee Pannu With Sister Shagun

एक न्यूज पोर्टल(News Portal) से बात करते हुए तापसी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके मॉम-डैड हॉटस्पॉट(Hotspot) वाली जगह के आसपास नहीं हैं, हालांकि वो 60 की उम्र में आ गए हैं इसलिए उन्हें इस समय सबसे ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। तापसी ने आगे कहा कि लॉकडाउन ने उनके मॉम-डैड को उतना प्रभावित नहीं किया है जितना उन्हें और शगुन को किया है, इसलिए उनके मॉम-डैड, तापसी और शगुन को लेकर काफी ज्यादा चिंतित हैं।

                                                                                    Taapsee Pannu

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान बाकी स्टार्स के साथ-साथ तापसी पन्नू भी सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी ज्यादा ऐक्टिव हैं, और इस दौरान ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक नई सीरीज(Series) शुरू की है, जहां वो अपनी पिछली फिल्मों के सेट से थ्रो बैक(Throw Back) पिक्चर्स शेयर कर रही हैं। हर एक पिक के साथ, तापसी इसके पीछे की कहानियों को भी शेयर करती हैं। हाल ही में तापसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी बहन की एक तब और अब (Then and Now) की पिक्चर शेयर की और साथ ही में एक स्पेशल नोट भी लिखा। 

वर्कफ्रंट की बात करे तो तापसी के फिल्मों के रिलीज की एक अच्छी-खासी लिस्ट है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे टाल दिया गया है। तापसी पन्नू के पास 'रश्मि रॉकेट', 'शाबाश मिठू', 'हसीन दिलरुबा' और 'लूप लपेटा' जैसी फिल्में हैं।

Related Story