नसीरूद्दीन शाह स्वस्थ है और घर पर हैं ! बेटे विवान ने बताया सच !

By Neetu May 1, 2020, 2:54 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान और ऋषि के निधन से बॉलीवुड सदमे में हैं। इन दोनों कलाकारों का निधन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की वजह से हुआ।  इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर था जबकि ऋषि ल्यूकेमिया से जूझ रहे थे। दोनों दिग्गजों की डेथ के बाद से ही सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन शाह के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबरें फैलानी शुरू कर दी थी और देखते ही देखते ये खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थी।  तेजी से वायरल हो रही नसीरुद्दीन शाह (Nasiruddin Shah) के हॉस्पिटल (Hospital)  में एडमिट होने की खबरों पर बेटे विवान (Vivaan Shah) ने सफाई दी है और इन ख़बरों को महज कोरी अफवाह (Rumours) बताया है। एक ट्विटर पोस्ट में विवान शाह ने अपने पिता के शुभचिंतकों से कहा कि वो ठीक हैं और अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर की डेथ से उन्हें काफी दुख पहुंचा है। 

विवान ने ट्वीट में लिखा, "सब ठीक है। बाबा एकदम ठीक हैं। बाबा के स्वास्थ्य के बारे में फैली सभी अफवाहें गलत हैं

 उन्होंने इरफान और चिंटूजी के लिए प्रार्थना की है। वो दोनों को बहुत याद कर रहे हैं। बाबा ने दोनों परिवारों के लिए अपनी संवेदनाएं भी जाहिर कीं। हम सभी दिल से दोनों के लिए दुखी हैं। उनके जाने से बहुत बड़ा लॉस हुआ है।"

विवान शाह के ट्वीट पर नसीरुद्दीन के एक फैन ने कमेन्ट कर लिखा- "वो आदमी राष्ट्रीय खजाना है। कृपया उसका ध्यान रखें। सुरक्षित रहें।" तो वहीं दूसरे वेल विशर ने लिखा "नसीरुद्दीन शाह को शुभकामनाएं,"

 इसकी पुष्टि नसीरुद्दीन की भतीजी सायरा शाह हलीम ने भी कर दी है। सायरा ने बताया कि-"वो बिल्कुल ठीक है, और मुंबई में मेरी चाची रत्ना के साथ लॉकडाउन में अपना समय बीता रहे हैं। ये नकली गलत है"

सायरा के अनुसार, उनके पिता लेफ्टिनेंट जनरल ज़मीरूद्दीन शाह ने कुछ समय पहले ही ऐक्टर नसीरुद्दीन से बात की थी और उन्हें आश्वासन दिया गया था कि नसीरुद्दीन शाह फिट और सही सलामत हैं।

Related Story