कभी ऋषि कपूर के फैन हुआ करते थे जैकी श्रॉफ,पहली बार देख चौंक गए थे

By Neetu May 6, 2020, 8:50 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- महज एक दिनों के अंतराल पर बॉलीवुड ने अपने दो कीमती सितारों को खो दिया। 29 अप्रैल को इरफान खान तो वहीं 30 अप्रैल को बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। ऐसे में कई स्टार्स हैं जो इस बात का पछतावा कर रहे हैं कि दोनों में से एक के साथ भी उन्हें काम करने का मौका नहीं मिला। हाल में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने ऋषि कपूर को लेकर खुल कर बात की और कहा कि कैसे एक साथ तीन फिल्मों में काम करने के बावजूद, उन्हें कभी ऐसे सीन नहीं मिले, जहां वो और ऋषि कपूर आमने सामने हो। 

                                                               Rishi Kapoor And Jackie Shroff

एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड के भीड़ू जैकी श्रॉफ ने शेयर किया, "चिंटूजी हमेशा मुझसे कहते थे, 'जग्गू दादा, मैं आपके अपोजिट एक फिल्म करना चाहता हूं। हमने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है लेकिन कैमरे पर कभी एक-दूसरे का सामना नहीं किया।" एक दिग्गज और फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक होने के नाते, मैं उनके साथ एक्टिंग करना चाहता था। मुझे दुख है कि ये इच्छा अब कभी पूरी नहीं होगी। हमने बॉलीवुड के मुकुट का एक कीमती नगीना खो दिया है।" 

                                                                                     Jackie Shroff

ऋषि और जैकी ने  आज़ाद देश के गुलाम (1990), औरंगज़ेब (2013) और चॉक एन डस्टर (2016) जैसी फिल्मों में जैकी के साथ काम किया है। ऋषि कपूर 70 के दशक में स्टार बनकर उभर रहे थे। जैकी श्रॉफ भी ऋषि कपूर के बहुत बड़े प्रशंसक थे। 

                                                              Jackie Shroff And Rishi Kapoor

जैकी का कहना है कि , "मुझे याद है कि उनकी फिल्म बॉबी (1973) रिलीज़ हुई थी और उन्होंने रातों-रात शोहरत हासिल की थी।

 मैं मुंबई के पेस्ट्री पैलेस में घूम रहा था और मैंने पहली बार उन्हें वहां देखा। उन्हें देख मैं बोला, 'वाउ, ऋषि कपूर!"  'मैं तब एक एक्टर नहीं था और एक सुपरस्टार को देखना मेरे लिए एक फैन मोमेंट की तरह था और मुझे कभी नहीं पता था कि एक दिन, हम इतने करीब आ जाएंगे। "  उनके गुजर जाने का जैकी श्रॉफ को बहुत अफसोस है। 

                                                                             

आपको बता दें कि ऋषि कपूर की डेथ के बाद, टाइगर श्रॉफ ने भी ट्विटर पर लिखा था, "चिंटू चाचा के निधन की खबर सुनकर एकदम चकनाचूर हो गए। केवल सांत्वना देने वाली सोच ये है कि वो जहां भी हो खुश हो... भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे।"

Related Story