‘तूफान’ के लिए तैयार है फरहान अख्तर

By Neetu April 18, 2020, 7:33 p.m. 1k

सारिका स्वरूप  

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर(Farhan Akhtar)   एक ऐसे कलाकार हैं, जो किसी भी किरदार में जान डालकर उसे जीवित कर देते हैं। 

 हर किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने वाले, फरहान हमेशा अपने दर्शकों के साथ ऐसा रिश्ता बना लेते है, जिससे दर्शक उनके ऑन-स्क्रीन किरदार के साथ खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते है। एक मुक्केबाज की भूमिका के लिए प्रोफेशनल बॉक्सर के रूप मे ट्रेन्ड होने के बाद, फरहान ने अब मुक्केबाजी को घर पर अपने डेली फिटनेस रूल में शामिल कर लिया हैं।

बता दें कि फरहान अपनी अगली फिल्म 'तूफ़ान' (Toofan) में एक बॉक्सर (Boxer)  की भूमिका निभा रहे है, जिसके लिए उन्हें शुरुआत से ही एक प्रोफेशनल बॉक्सर के  रूप में ट्रेन्ड( Trained) किया गया था पर अब फरहान ने इस लाइफ स्टाइल को अपना हिस्सा बना लिया है। अब वो हमेशा अपने घर में टाइम निकालकर बॉक्सिंग की प्रेक्टिस कर रहे हैं। 

आपको बता दे, फरहान अख्तर ने इस फिल्म में अपने किरदार में जान फूंकने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। पिछले एक महीने से फरहान इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग ले रहे थे। इस फिल्म में उन्हें  मस्कुलर बॉडी बनाने मे काफी मेहनत करनी पड़ी है।

 इस फिल्म का डायरेक्शन राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने किया है। फिल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल, विजय मौर्य भी नजर आएंगे। फिल्म 18 सितंबर 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 बता दें कि इससे पहले फिल्म भाग मिल्खा के दौरान भी उन्होंने काफी मेहनत कर शानदार बॉडी तैयार की थी। उस दौरान भी उनकी काफी तारीफ की गई थी और अब एक बार फिर फरहान अख्तर ने यह कर दिखाया है। 

Related Story