अपने असिस्टेंट के अंतिम संस्कार में पत्नी के साथ पहुंचे आमिर ! तस्वीरें वायरल

By Neetu May 13, 2020, 4:18 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान(Aamir Khan) के लिए बुधवार की सुबह एक बुरी खबर लेकर आई। 25 साल से आमिर के साथ साए की तरह रहे असिस्टेंट अमोस ने सभी को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। मंगलवार को आमोस को हार्ट अटैक आया था ।आमिर ने खुद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था, लेकिन किसे पता था कि आमिर की परछाई कहे जाने वाले आमोस हर किसी को एकाएक अलविदा कह जाएंगे।

आमोस का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। आमोस के आखिरी दर्शन करने के लिए आमिर अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे। इस दौरान आमिर और किरण (Kiran) दोनों के ही चेहरे पर मायूसी छाई हुई दिखी। जैसे-तैसे खुद को संभाल रहे आमिर ने आमोस (Amos) के परिवार को भी सांत्वना दी। 

सोशल मीडिया(social media) पर आमोस के अंतिम दर्शन करने गए आमिर और किरण की फोटो वायरल हो रही है। आमोस के अंतिम संस्कार में आमिर खान और परिवार के लोग ही शामिल हुए ।

लॉकडाउन (Lock down) के नियमों को ध्यान में रखते हुए आमोस को आखिरी विदाई दी गई। ऐसे वक्त में आमिर और किरण सभी का हाथ जोड़कर ढांढस बंधाते नजर आए 

आपको बता दें अमोस पिछले 25 सालों से आमिर के साथ थे। वह ना सिर्फ आमिर के असिस्टेंट थे, बल्कि उनके घर के सदस्य जैसे थे ।आमोस के इस तरह अचानक जाने से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि आमिर खान भी सदमे में है।

आमिर के दोस्त करीम हाजी ने ये बताया कि आमोस काफी साधारण इंसान थे। वह दिल के बहुत अच्छे थे। मेहनती होने के साथ-साथ आमोस एक जिंदादिल इंसान थे ।उन्हें कोई बीमारी नहीं थी। किसी ने सोचा नहीं था कि वो अचानक ऐसे चले जाएंगे। आमिर के लिए आमोस काफी खास है और इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि आमोस को आमिर की परछाई कहा जाता था ।

भले ही आमिर हर किसी को अपनी जिंदगी में जल्दी से जगह ना देते हो लेकिन आमोस पर आंख बंद करके भरोसा करते थे। आमोस के बिना आमिर खुद को अधूरा मानते थे और उनका जाना आमिर के लिए क्षति है, क्योंकि आमोस आमिर की छोटी से छोटी बात का ख्याल रखते थे। 

आमिर के आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadha) के साथ भी वो जुड़े हुए थे ।

Related Story