कनिका के बच्चे लंदन में हैं और वो इंडिया में, बच्चों की याद आ रही है

By Neetu May 5, 2020, 5:02 p.m. 1k

पूजा राजपूत - बॉलीवुड सिंगर(Bollywood Singer) कनिका कपूर(Kanika Kapoor) मार्च के महीने में उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गई थीं, जब उनका कोविड-19(Covid-19) टेस्ट पॉज़िटिव आया था। 9 मार्च को लंदन से लौटी कनिका का टेस्ट 20 मार्च को पॉज़िटिव आया था। हांलाकि 18 दिन तक क्वारेंटीन(quarantine) में रहकर इलाज करवाने के बाद कनिका अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं, और लखनऊ(Lucknow) में अपने मम्मी-पापा के घर रह रही हैं। 

                                                                                         Kanika Kapoor

इसी बीच कनिका को अपने बच्चों की बेहद याद सता रही है। एक बार फिर सोशल मीडिया(Social Media) पर कनिका की ममता छलकी है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम(Instagram) पर कनिका ने अपने तीनों बच्चों अयाना(Aayana), समारा(Samara) और युवराज(Yuvraaj) की एक क्यूट पिक्चर शेयर की है।

इसी के साथ कैप्शन में कनिका ने लिखा है ‘मैं आपको बेहद याद कर रही हूं।’ अपने मैसेज को कनिका ने तीन हार्ट इमोजी(Heart Emoji) के साथ कमप्लिट किया है। कनिका के इस पोस्ट को देखकर ये समझना बिल्कुल मुश्किल नहीं है कि अपने तीनों बच्चों से दूरी वो अब बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं।

                                                                                    Kanika's Post

 इसके साथ ही कनिका ने एक बेहद इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है। जिसमें लिखा है  ”जब आप उससे प्यार करने लगें, जो आपके पास है, तो आपके पास वो सब है जो आपको चाहिए।“  

                                                                                 Kanika Kapoor 's Kids

इससे पहले जब कनिका लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल(Sanjay Gandhi PGI Hospital) में क्वॉरेंटाइन में थीं, तब भी कनिका ने बच्चों को याद करते हुए एक पोस्ट लिखा था। कनिका ने अपनी तबियत के बारे में अपडेट देते हुए बताया था कि वो अपने घर, परिवार और बच्चों को बेहद याद कर रही हैं। इलाज के दौरान कनिका बच्चों को याद करते हुए कई बार भावुक हुईं। 

                                                                                             Kanika Kapoor 's Kids 

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से लॉकडाउन की समय सीमा तीसरी बार बढ़ा दी गई है, ऐसे में अपने बच्चों को देखने का कनिका का इंतज़ार भी लंबा होता जा रहा है।आपको बता दें, कि कनिका सिंगल मदर हैं, उनके तीनों बच्चे लंदन(London) में रहते हैं। और फिलहाल वो वीडियो कॉल्स के ज़रिए अपने बच्चों के सम्पर्क में हैं। लेकिन लॉकडाउन की वजह से मिलने नहीं जा पा रही हैं। 

                                                                    Kanika Kapoor And Raj Chandok

कनिका लखनऊ की रहने वाली हैं। उनकी शादी महज़ 18 साल में हो गई थी। कनिका ने NRI बिज़नेसमैन राज चंदोक(Raj Chandok) से शादी की थी। राज से अपनी पहली मुलाकात के बारे में कनिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि  ‘राज से मेरी पहली मुलाकात खजुराहो में हुई थी, हम एक दोस्त की शादी में मिले थे। राज से मुलाकात के बाद ही मुझे उनसे प्यार हो गया था, और हमने शादी कर ली थी। शादी के बाद मैं लदंन चली गई थी। जहां मैने तीन बच्चों को जन्म दिया।‘  

                                                                                                                          Kanika Kapoor 's Kids

2012 में कनिका और राज चंदोक का तलाक हो गया था। अपने टूटी शादी के बारे में कनिका ने बताया था कि ‘ राज का परिवार डॉक्टर्स का है। उनकी नर्सिंग होम की चेन है और प्रॉपर्टी का बिज़नेस भी करीब 35 साल से चल रहा है। मैने राज के साथ दुनिया घूमी। लेकिन बाद में राज को किसी और लड़की से प्यार हो गया। इस दौरान मैं कई बार मेंटल टॉर्चर से गुजरी, और डिप्रेशन में भी चली गई। अब मुझे लगता है कि ये शादी मेरी सबसे बड़ी गलती थी।‘

                                                              Kanika Kapoor

                                                                                         

राज से अलग होकर कनिका ने फिल्मों की दुनिया में सिंगिंग में अपनी पहचान बनाई। 2012 में Dr. Zeus के साथ कनिका का म्यूज़िक वीडियो ‘जुगनी जी’(Jugni JI) रिलीज़ हुआ था, जो सुपरहिट रहा था। गाने में कनिका की आवाज़ सुनकर ‘मीत ब्रदर्स’ ने उन्हें 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रागिनी MMS 2’ के गाने ‘बेबी डॉल’ को गाने का ऑफर दिया। गाना ने पॉपुलेरिटी का ऐसा रिकॉर्ड तोड़ा की ये गाना साल का नंबर वन सॉन्ग बन गया। आज भी कनिका को बेबी डॉल सिंगर के नाम से पहचाना जाता है। कनिका ने कई हिंदी फिल्मों के गाने में आवाज़ दी है। उनकी कई म्यूज़िक एल्बम्स भी रिलीज़ हो चुकी हैं। कनिका के हिट सॉन्गस में 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रॉय’ का गाना ‘चिट्टियां कलाईयां’ भी शामिल है। 

                                                                  Kanika Kapoor And Aditya Kilachand

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनिका फिलहाल बिज़नेसमैन आदित्य किलाचंद(Aditya Kilachand) को डेट कर रही हैं। आदित्य मुंबई की शहूर पत्रकार शोभा डे(Shobhaa De) के बेटे हैं। 2018 में आदित्य के साथ कनिका के डेटिंग की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं। आदित्य के साथ अपनी वेकेशन की तस्वीरें कनिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। तभी से कयास लगने शुरु हुए थे कि कनिका की जिंदगी में प्यार ने दोबारा दस्तक दे दी है।

Related Story