कोरोना काल में बॉलीवुड सिंगर के कैंसर मरीज पिता का निधन !

By Neetu May 1, 2020, 1:44 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - कैंसर बॉलीवुड जगत के लिए एक बेहद दर्दनाक सच बन चुका है । इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का निधन भी कैंसर(Cancer) से ही हुआ।  बॉलीवुड में ना जाने कितने सितारे कैंसर की जंग हार गए और हाल ही में फेमस सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने भी अपने पापा को लिवर कैंसर (Liver cancer) की वजह से खो दिया ।

बुधवार को एक तरफ हर कोई इरफान खान के जाने का गम मना रहा था तो दूसरी तरफ सिंगर अर्जुन कानूनगो के पापा का निधन भी उसी दिन हुआ। अर्जुन ने सोशल मीडिया (Social media) पोस्ट के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी दी।

अर्जुन ने पापा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- until we meet again Dad,  Rest in peace. 

पिछले साल ही अर्जुन ने इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram post) के जरिए बताया था कि उनके पापा लिवर कैंसर की फोर्थ स्टेज पर है। अर्जुन ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया था, लेकिन अफसोस तमाम इलाज के बाद भी अर्जुन के पापा दुनिया को अलविदा कह गए।

आपको बता दें अर्जुन ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं । बाकी बातें पीने के बाद, आया ना तू और होना चाहिदा के लिए अर्जुन कानूनगो जाने जाते हैं । पिता के निधन से वो सदमे में हैं। 

आपको बता दें कैंसर की वजह से बॉलीवुड जगत को काफी नुकसान हुआ है । अर्जुन के पापा, इरफान और ऋषि कपूर से पहले भी कई सितारे हमेशा हमेशा के लिए हम सबको अलविदा कह चुके हैं।

Related Story