लॉकडाउन में शाहरुख के करीबी दोस्त ने कहा दुनिया को अलविदा, किंग खान दुखी

By Neetu May 16, 2020, 2:49 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- साल 2020 बॉलीवुड(Bollywood)  के लिए सबसे बुरा साल साबित हो रहा है। एक के बाद एक फिल्मी हस्तियों का जाना जारी है। पहले इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हुआ, इस खबर से लोग उबर भी नहीं पाए थे कि वेटरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सभी को अलविदा कह गए। अब एक और बुरी खबर सामने आई है। खबर है शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red chillies entertainment) के मेंबर और शाहरुख के दोस्त अभिजीत अब हमारे बीच नहीं रहे। 

अभिजीत (Abhijeet) शाहरुख के साथ उस दौर से जुड़े हुए थे जब रेड चिलीज का नाम ड्रीम्स अनलिमिटेड (Dreamz Unlimited) हुआ करता था। सोशल मीडिया पर एक लंबा और इमोशनल पोस्ट लेकर शाहरुख ने दुख व्यक्त किया।

शाहरुख ने पोस्ट में लिखा- हम सभी ने फिल्में बनाने के सफर की शुरूआत ड्रीम्स अनलिमिटेड से की थी। अभिजीत मेरे सबसे खास और सॉलिड मेंबर(Solid member) थे। हमने कुछ अच्छे काम किए। कुछ गलत, लेकिन हम हमेशा आगे बढ़ते रहें, क्योंकि हमारे पास अभिजीत जैसी स्ट्रांग टीम थी। हम आपको हमेशा याद रखेंगे मेरे दोस्त।

आपको बता दें अभिजीत के इस दुनिया से चले जाने की खबर भी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की तरफ से ही दी गई थी। प्रोडक्शन हाउस की तरफ से लिखा गया- रेड चिलीज के मेंबर के जाने से हम सभी को धक्का लगा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।

आपको ये भी बता दें रेड चीलीज से पहले शाहरुख ने अपनी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) और अजीज मिर्जा के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस ड्रीम्स अनलिमिटेड की नींव रखी थी ।प्रोडक्शन हाउस के तहत अशोका और फिर भी दिल है हिंदुस्तानी जैसी फिल्म प्रड्यूस की थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी ।

2003 में ड्रीम्स अनलिमिटेड को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में तब्दील कर दिया गया था और शाहरुख की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने भी इसे ज्वाइन कर लिया ।रेड चिलीज के अंदर सबसे पहले मैं हूं ना रीलिज की गई।

बहरहाल अभिजीत ने शाहरुख के साथ एक लंबा वक्त गुजारा। वो शाहरूख के परिवार के सदस्य जैसे थे ।अभिजीत के जाने से बादशाह खान सकते में हैं।

Related Story