तस्वीर शेयर कर रिद्धिमा ने बच्चन परिवार के लिए जताया आभार !

By Neetu May 9, 2020, 12:31 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के जाने का गम सभी को है। पूरा बॉलीवुड अभी तक अपने चहेते अभिनेता को खो देने के दुख से उबरा नहीं हैं। हाल ही में रवीना टंडन(Raveena Tandon) ने ऋषि कपूर का एक पूराना वीडियो इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर किया था जिसमें ऋषि कपूर रवीना के पापा रवि टंडन को बर्थडे विश कर रहे थे।बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) भी अपने करीबी दोस्त को खोने का गम अपने ब्लॉग और इंस्टाग्राम के ज़रिए साझा कर चुके हैं।

                                                         Riddhima Kapoor And Rishi Kapoor

लेकिन ऋषि कपूर के देहांत का सबसे गहरा सदमा उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी(Riddhima Kapoor Sahani) को लगा है। रिद्धिमा पापा की लाडली थीं, उनके बेहद करीब थीं। रिद्धिमा हर रोज़ अपने पापा को याद कर रही हैं। उनकी याद में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई हैं।

                                                                         Kapoor's And Bachchan's

अब हाल ही में रिद्धिमा ने पापा ऋषि कपूर की दो और तस्वीरें पोस्ट की हैं। रिद्धिमा की पोस्ट की गई पहली तस्वीर ने सभी का ध्यान खींचा है, क्योंकि इस तस्वीर में ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ रिद्धिमा, रणबीर-आलिया, अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) और अराध्या बच्चन(Aradhya Bachchan) भी नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर तब की है, जब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। उसी दौरान अभिशेक-ऐश्वर्या ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे। अभिशेक-ऐश्वर्या की ये तस्वीर शेयर रिद्धिमा ने अपने ही अंदाज़ में ‘बच्चनस’ के प्रति आभार व्यकत किया है।

                                                                                    Amitabh Bachchan Tweet

आपको बता दें, कि ऋषि कपूर के देहांत की खबर सोशल मीडिया पर सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के ज़रिए ही शेयर की थी। तो वहीं अभिषेक बच्चन ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन करने के लिए हॉस्पिटल पहुंचने वाले लोगों में सबसे पहले थे।उनके अंतिम संस्कार के दौरान भी अभिषेक पूरा वक्त कपूर परिवार का सहारा बने, वहीं नज़र आए थे।

                                                           Abhishek Bachchan At Rishi Kapoor Antim Sanskar

इस तस्वीर के कैप्शन में रिद्धिमा ने हार्ट इमोजी पोस्ट की है।तो वहीं दूसरी रिद्धिमा ने अपनी पोस्ट की है, जिसमें वो अपने मम्मी-पापा के साथ नज़र आ रही हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सभी बेहद प्यारे नज़र आ रहे हैं।

                                                                  Riddhima , Rishi And Neetu Kapoor

कहना गलत नहीं होगा, कि मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रही हैं, रिद्धिमा जहां एक तरफ भाई रणबीर और मम्मी नीतू की हिम्मत बनी हुई हैं, वहीं वो खुद पापा को खोने के गम से हर रोज़ गुज़र रही हैं।

Related Story