VIDEO- सिद्धार्थ और तारा सुतारिया का मसक्कली 2.0 गाना रिलीज !

By Neetu April 8, 2020, 5:40 p.m. 1k

बॉलीवुड में इन दिनों रीक्रिएटेड गानों का फैशन चल पड़ा है। संगीतकार नए गाने को क्रिएट करने के बजाय पुराने गानों को ही फिर से नए कलेवर में पेश कर रहे हैं। एक बार फिर तनिष्क बागची एक सुपरहिट गाने कारी क्रीटेड वर्जन लेकर आए हैं।  साल 2009 में आई अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर स्टारर फिल्म दिल्ली 6 का फेमस सॉन्ग मसक्कली तो आपने सुना ही होगा , यकीनन पसंद भी किया होगा। गाने में सोनम और अभिषेक को मस्ती भरे अंदाज में दिखाया गया था । ए आर रहमान न गाने को कंपोज किया और वह गाना बहुत हिट रहा था। अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर की फिल्म दिल्ली 6 तो फ्लॉप रही थी लेकिन यह गाना बहुत पसंद किया गया। इस फिल्म से ही सोनम कपूर को मसक्कली नाम दे दिया गया था। 

11 साल बाद अब इसी गाने को फिर से रीक्रिएट (Recreate) किया गया है । इस सॉन्ग को मसक्कली 2.0 (Masakali2.0)नाम दिया गया है।

 गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आ रहे हैं। दोनों इस सॉन्ग में रोमांटिक अवतार में दिख रहे हैं। इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है़। गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने कंपोज किया है ।

गाने की सबसे खास बात यह है कि इसे लॉक डाउन के तहत सभी रूल्स को फॉलो करते हुए एक ही कमरे में शूट किया गया है । 

हालांकि अगर दोनों सोंग्स का कंपैरिजन किया जाए तो ओरिजिनल सॉन्ग को ज्यादा बेहतर बताया जा रहा है लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि ऑडियंस के दिल में धीरे-धीरे ये गाना अपनी जगह बनाने में कामयाब होगा।  

सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोगों ने इस गाने का मजाक भी बनाया है। लोगों का कहना है कि एक सुपरहिट गाने को बर्बाद कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी मींस भी बन रहे हैं

Related Story