मलाइका ने तोड़ी अरबाज से शादी तो अर्जुन ने मोल ली सलमान से दुश्मनी !

By Neetu May 7, 2020, 6:05 p.m. 1k

पूजा राजपूत-   अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। दोनों अपने लव-रिलेशन की वजह से खबरों में छाए रहते हैं। मुंबई की अलग-अलग जगहों पर दोनों अक्सर हाथों में हाथ डाले स्पॉट होते हैं। अर्जुन-मलाइका की लवी-डवी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। दोनों के फैंस बेसब्री से इनकी शादी का इंतज़ार कर रहे हैं। अर्जुन और मलाइका की प्रेम कहानी (Love Story) किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं। 

                                                                       Malaika Arora And Arjun Kapoor

46 साल की हो चुकीं मलाइका, अर्जुन से 12 साल बढ़ीं हैं। लेकिन दोनों के रिश्ते में उम्र का ये लंबा-चौड़ा फांसला कोई मायने नहीं रखता। एक दूसरे को पाने के लिए अर्जुन और मलाइका ने कई इम्तिहान दिए हैं। रिपोर्टस की मानें तो, प्यार के लिए मलाइका ने अपनी शादी का रिश्ता तक तोड़ दिया! तो वहीं, अर्जुन ने बॉलीवुड के सुल्तान सलमान से बग़ावत तक कर डाली। 

                                                                      Arjun Kapoor And Salman Khan

अर्जुन सलमान को अपना मेंटर मानते थे। अर्जुन सलमान के अंडर ट्रेनिंग ले रहे थे। उस वक्त अर्जुन सलमान की छोटी बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे। अर्पिता की वजह से अर्जुन का अक्सर ‘खान खानदान’ में आना-जाना लगा रहता था। उसी दौरान धीरे-धीरे अर्जुन और मलाइका के बीच भी नज़दीकियां बढ़ीं।

                                                                               Arbaaz Khan And Malaika Arora

इस रिश्ते का असर साल 2015 में दिखने लगा। 2015 में अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान सोनी टीवी के रिएलिटी शो पॉवर कपल को होस्ट करते दिखे थें। उस दौरान शो के सेट पर मलाइका और अरबाज़ के झगड़े खबरों में खूब छाए थे। शो के कुछ एपिसोड्स में साथ नज़र आने के बाद मलाइका ने वो शो बीच में ही छोड़ दिया था। उस वक्त ही कयास लगने शुरु हो गए थे, कि अरबाज़ मलाइका के बीच सबकुछ ठीक नहीं।

                                                              Malaika Arora , Arjun Kapoor And Salman Khan

कहते हैं, कि जब अर्जुन और मलाइका की बढ़ती नज़दीकियों की खबर परिवार के सदस्यों तक पहुंची, तो ‘खान खानदान’ में तुफान आ गया। सलमान ने अर्जुन के अपने घर में आने पर रोक लगा दी। तो वहीं अरबाज़ और मलाइका के बीच भी आए दिन झगड़े होने लगे।

                                                          Arbaaz Khan And Malaika Arora Divorce

28 मार्च 2016 को दोनों ने एक पब्लिक स्टेटमेंट के ज़रिए अपने अलग होने की खबर मीडिया में शेयर की। 11 मई 2017 को दोनों ने ऑफिशियली कानूनी तौर पर एक-दूसरे से अलग हो गए। कई मीडिया रिपोर्ट्स में अरबाज़ और मलाइका के तलाक का ज़िम्मेदार, अर्जुन संग मलाइका की दोस्ती को माना गया।

                                                                    Maliaka Arora And Arjun Kapoor

तलाक के बाद मलाइका अर्जुन से खुल कर मिलने लगीं। कई बार दोनों को पब्लिक इवेंट्स, फिल्मी पार्टिज़, अवॉर्ड फंक्शनस में साथ देखा गया। दोनों डिनर डेट और फिल्म डेट पर जाते हुए भी कैमरों में कई बार कैद हुए। हांलाकि जब भी इनसे इनके रिश्ते पर बात की जाती, तो दोनों ही खामोशी अख्तियार कर लेते थे। कई बार-बार दोनों की शादी की खबरें जोर-शोर से फैलीं, लेकिन मलाइका और अर्जुन ने अपनी पर्सनल लाइफ पर कभी भी कुछ भी खुलकर नहीं बोला। हांलाकि दोनों की साथ में तस्वीरें और उन तस्वीरों में इनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत कुछ ब्यान कर जाती थी। 

                                                                 Malaika Arora And Arjun Kapoor 

2019 में अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने जमाने के सामने पहली अपने  इश्क का इकरार किया। अर्जुन को बर्थडे विश करते हुए मलाइका ने उनके साथ अपनी एक पिक्चर शेयर की थी, जिसमें वो अर्जुन का हाथ थामें उनके पीछे खड़ी थीं। तभी ये ऑफिशियल हो गया था, कि अर्जुन और मलाइका डेटिंग कर रहे हैं। 

                                                                     Malaika Arora And Arjun Kapoor      

जब से अर्जुन और मलाइका ने अपनी रिश्ते के बारे में खुलकर बात करनी शुरु की है, तभी से उनके फैंस और परिवार को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है। अर्जुन मलाइका के बेटे अहरान खान के भी काफी करीब हैं। वहीं, कपूर परिवार की तरफ से भी अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को हरी झंड़ी मिल चुकी है। कपूर के परिवार के कई फंक्शनस में मलाइका को देखा गया है। अर्जुन की बहन अंशुला कपूर भी मलाइका को पसंद करती हैं।

                                                                   Malaika Arora And Arjun Kapoor

मलाइका अपनी फैमिली से अर्जुन को मिलवा चुकी हैं। मलाइका के मम्मी-पापा के साथ अर्जुन कई बार डिनर आउटिंग पर स्पॉट हुए हैं।दोनों परिवारों को इनकी शादी का इंतज़ार है,  इतना ही नहीं अब तो मलाइका ने एक इंटरव्यू में ये भी साफ कर दिया है, कि वो 46  की उम्र पार करने के बाद भी अर्जुन कपूर के साथ शादी करने के बाद मां ज़रूर बनना चाहेंगी।

Related Story