ऋषि की याद में नीतू कपूर हुईं भावुक, पति के गुजरने का गम साल रहा है !

By Neetu May 4, 2020, 2:38 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-   बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। ऋषि कपूर के यूं चले जाने का गम तो पूरी दुनिया को है वही सबसे ज्यादा गम उनकी वाइफ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को हुआ है।

 जब से ऋषि गए हैं वो उनके साथ बिताए लम्हों में समा सी गई हैं । वो अक्सर उनके याद में भावुक होकर पोस्ट शेयर कर रही हैं  ।हाल ही में नीतू कपूर ने इंस्टा पर ऋषि को याद करते हुए पिक्चर शेयर की है । नीतू ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है । उन्होंने लिखा है , "एक परिवार के रूप में हम बहुत बड़ा नुकसान महसूस कर रहे हैं। जब हम साथ बैठते हैं और पीछे मुड़कर देखते हैं तो हमें अपने दुख के साथ-साथ वो लोग भी याद आ जाते हैं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में हमारा साथ दिया था। उन्होंने हमें इस तरह से सलाह दी जैसे हम उनके अपने हो । मैं अपने दिल की गहराई से एच. एन. रिलायंस अस्पताल के डॉक्टर तरंग ज्ञानचंदानी के नेतृत्व में डॉक्टरों, नर्सों और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद करती हू, जिन्होनें उस मुश्किल वक़्त में हमें संभाला।"

नीतू सिंह ने दो पिक्चर शेयर की हैं। दूसरी पिक्चर में वो वाइफ नीतू के साथ ऋषि बहुत खुशमिजाज अंदाज में खड़े नजर आ रहे हैं। 

नीतू के इस पोस्ट पर सारे सेलिब्रिटीज और फैंस उन्हें सांत्वना दे रहे हैं । साथ ही ऋषि कपूर की आत्मा ती शांति के लिए दुआएं भी कर रहे हैं। करिश्मा और कपूर खानदान के तमाम सदस्यों ने इस पोस्ट को लाइक करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है। इससे पहले भी उन्होंने ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर की थी। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "हमारी कहानी का अंत"।  

ऋषि कपूर को गुजरे हुए आज 5 दिन हो गए हैं लेकिन कपूर परिवार के लिए इस बात को स्वीकार कर पाना अभी भी काफी मुश्किल लग रहा है ये हम उनके पोस्ट देख कर उनके दुख का अन्दाजा लगा सकते हैं। 

वहीं हाल ही में ऋषि कपूर की अस्थियों को मुंबई में बाणगंगा में विसर्जित किया गया । जिसमें उनकी बड़ी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) बेटा रणबीर कपूर (Ranbir kapoor), वाइफ नीतू कपूर (Neetu kapoor), और  आलिया भट्ट (Alia bhatt) और करीबी दोस्त अयान मुखर्जी (Ayan mukherjee) के साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल हुए थे । रणबीर कपूर ने पूरे विधि-विधान के साथ अपने पिता की अस्थियां बाणगंगा में विसर्जित की।

Related Story