घूमकेतु के बाद नवाजुद्दीन की फिल्म बोले चूड़ियां भी OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज !

By Neetu May 20, 2020, 11:51 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - देशभर में पिछले 60 दिनों से लॉक डाउन (Lock down) है और इसका असर हर तरफ पड़ रहा है। मॉल्स से लेकर थिएटर्स भी बंद है लिहाजा बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर रिलीज करने का ऐलान किया गया है। बिग बी और आयुष्मान खुराना स्टारर गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) से लेकर विद्या बालन की शकुंतला देवी(Shakuntala Devi) भी डिजिटली रिलीज होने जा रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतु (Ghoomketu) भी 22 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

इन सभी फिल्मों के साथ-साथ अब खबरें हैं कि नवाजुद्दीन और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म बोले चूड़ियां को भी डिजीटली रिलीज करने का फैसला किया गया है। फिल्म के प्रोड्युसर राजेश भाटिया ने बोले चूड़ियां को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने पर विचार करने की बात कही है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए फिल्म एक साथ 200 देशों तक पहुंचेगी। इसी को लेकर राजेश भाटिया ने इस तरफ रुझान होने की बात कही। राजेश ने आगे कहा- कई अलग-अलग प्लेटफार्म पर फिल्म को लेकर बात की जा रही है। माना जा रहा है जहां पर डील सबसे ज्यादा फायदेमंद होगी उसी प्लेटफार्म पर मेकर फिल्म को रिलीज कर देंगे।

आपको बता दें फिल्म में नवाज के साथ तमन्ना भाटिया(Tammanah Bhatia) लीड रोल में नजर आएंगी । ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। खबरें तो ये भी है कि फिल्म में नवाजुद्दीन रैप करते हुए दिखाई देंगे। यह अपने आप में नवाज के साथ-साथ फैंस के लिए भी काफी एकसाइटमेंट से भरा होने वाला है। गाने का टाइटल होगा स्वैगी चूड़ियां।

फिल्म की कहानी एक चूड़ी बेचने वाले के बारे में है जो बाद में खुद की चूड़ियां बनाने की फैक्ट्री खड़ी कर लेता है और अपने बिजनेस को मार्केट में फैलाने के लिए इस गाने का इस्तेमाल करता है।

आपको बता दें फिल्में तमन्ना से पहले मौनी रॉय (Mouni Roy) को कास्ट किया गया था लेकिन फिर खबर आई कि मोनी सेट पर कुछ ज्यादा ही नखरे दिखा रही हैं,जिस वजह से उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

फिल्म को  नवाज  के भाई शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui)ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग राजस्थान के अलग-अलग शहरों में हुई है । फिल्म कब तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी इसकी तारीख का ऐलान अभी नहीं हुआ ,बहरहाल आपको बता दें फिलहाल तो नवाज की फिल्म घूमकेतु का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। 

Related Story