ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' लॉकडाउन के बाद रिलीज होगी !

By Neetu May 2, 2020, 3:57 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड के सदाबहार ऐक्टर ऋषि कपूर (Rishi kapoor) अब इस दुनिया में नहीं रहे। बॉलीवुड ने अनुभवी एक्टर ऋषि कपूर को खो दिया है । ऋषि दो साल तक ल्यूकेमिया से लड़ने के बाद ज़िन्दगी से जंग हार गए है और 30 अप्रैल को सबको अलविदा कह गए ।

ऋषि कपूर सिंतबर 2019 में ही कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे थे। उनकी तबीयत इलाज के बाद पहले से काफी बहेतर थी। जिसके बाद ऋषि अपनी अगली फिल्म "शर्माजी नमकीन" (Sharma ji Namkeen) की शूटिंग कर रहे थे, जो कि रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के एक्सेल एंटरटेनमेंट बना रही थी।

शर्मा जी नमकीन की शूटिंग पिछ्ले दो साल यानी 2018 से ही शुरू हो गई थी, लेकिन फिर ऋषि कपूर कि तबियत खराब हो गई और उन्हें  कैंसर के बारे में पता चला । उसके बाद वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए। हालांकि फिल्म कि शूटिंग कुछ ही दिनों की बाकी थी लेकिन ज्यादारतर हिस्सा शूट हो गया था। 

अब सूत्रों के हवाले से इस फिल्म से जुड़ी एक खास खबर मिली है। खबर है कि ऋषि कपूर फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे थे,और उनके हिस्से कि शूटिंग बस कुछ ही दिन बाकी थे, जबकि फिल्म का प्रमुख भाग (Main part ) पहले ही शूट हो चुका है । ये ऋषि कपूर का आखिरी प्रॉजेक्ट था जो बस कुछ ही दिनों में पूरा होने वाला था फिर अचानक ऋषि कपूर इसको अधूरा छोड़ गए। लेकिन इस फिल्म को पूरा कर इसको जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा ।

 इस बात कि कन्फर्मेशन खुद रितेश और फरहान ने दी है । उन्होंने कहा कि फिल्म पूरी हो जाएगी जिसकी तैयारी में दोनो जुट चुके है और बेहद ही बारीकी से फिल्म का काम कर रहे है । अब इतना तो तय दिख रहा है कि ये फिल्म जल्द पूरी कि जाएगी और लॉक डाउन के बाद रिलीज होगी। 

ऋषि कपूर फ़िल्म 'शर्माजी नमकीन' में जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हनी तेहरान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर किया है। यह हितेश भाटिया की बतौर निर्देशक में बनी पहली फिल्म होगी।

इसके अलावा ऋषि कपूर  फिल्म 'द इंटर्न' (The Intern) में दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) के साथ काम करने वाले थे।  यह फिल्‍म 2015 में रिलीज हुई हॉलीवुड की फिल्‍म 'द इंटर्न' का रीमेक है। 'द इंटर्न' में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो लीड रोल में थे। लेकिन दीपिका ये सपना अधूरा रह गया । ऋषि कपूर के साथ फिल्म इंडस्ट्री ने एक बहुत ही दमदार और एक शानदार कलाकार को खो दिया है।

Related Story