करीना कपूर ने एक बार फिर चाचा ऋषि को याद करते हुए शेयर किया पिक्चर

By Neetu May 7, 2020, 1:55 p.m. 1k

सारिका स्वरूप  - करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने चाचा और बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर लगातार फोटो शेयर कर रही हैं। जबसे ऋषि कपूर का निधन हुआ है तबसे वो कितनी थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर कर उन्हें याद कर चुकी है। अब हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर की एक पुरानी फोटो शेयर की  है, जिसमें ऋषि कपूर (Rishi kapoor) के साथ रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ,बबीता (Babita), और आरडी बर्मन(R.D Burman) नज़र आ रहे है । ये पिक्चर बहुत ही पुरानी है । 

क्लासिक ब्लैक-एंड-व्हाईट पिक्चर में सभी काफी खुश दिख रहे हैं। वही करीना करिश्मा की मम्मी बबिता  बिल्कुल करिश्मा की तरह दिख रही हैं। वो आरडी बर्मन का हाथ पकड़े नज़र आ रही हैं । साथ ही बर्मन कुछ गाते हुए से लग रहे। ये पिक्चर काफी पसंद की जा रही है। सभी इसमे बहुत ही लाजवाब दिख रहे है । करीना ने पिक्चर शेयर करते हुए दो हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा कि ,"अनमोल (Irreplaceable)"। फैन्स को ये अनदेखा पिक्चर काफी पसंद आ रहे । सभी कमेंट कर के अपने रिएक्शन दे रहे साथ ही ऋषि कपूर के फैमिली को सांत्वना दे रहे हैं।

                                                                   Rishi Kapoor Throwback Picture

करीना चाचा ऋषि के निधन के बाद से ही हर रोज अपने फैन्स को अपने और अपने फैमिली मेम्बर्स के अनदेखे पलों से रुबरु करा रही है। इससे पहले भी वो ऋषि कपूर के कई पिक्चर्स शेयर कर चुकी है ।

                                                                        

आपको बता दे कि ऋषि कपूर का 67 कि उम्र में 30 अप्रैल को मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। वो लंबे समय से कैंसर की  बिमारी से ग्रसित थे । ऋषि अपनी लाजवाब अदाकारी और बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते थे । उनके यू अचानक चले जाने के गम से अब तक कोई उभर नही पाया है ।

Related Story