परिवार में डेथ हो गई है और आपको मजाक सूझ रहा है, यूजर ने करीना को कहा

By Neetu May 4, 2020, 6:45 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - फैन्स के दिलों पर राज करने वाले स्टार्स को कब फैन्स के गुस्से का शिकार होना पड़ जाए ये कोई नहीं कह सकता, और ऐसा ही कुछ इस बार बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan ) के साथ हुआ है। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)  की डेथ (Death) के दो दिन बाद शेयर की गई करीना की तस्वीरों (Pictures) ने उन्हें ट्रोलर्स (Trollers) के निशाने पर लाकर खड़ा कर दिया है।

अपने चाचा ऋषि कपूर की डेथ के दो दिन बाद 2 मई, 2020 को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सैफ अली खान और तैमूर अली खान की एक पिक्चर पोस्ट की था। सैफ ने तैमूर के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बनाया था और करीना ने पिक को शेयर कर लिखा था, - "किसी को हेयरस्टाइल चाहिए? "

बस फिर क्या ये पिक्चर कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आई और लोगों ने करीना को कमेन्ट कर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 एक ट्रोल ने करीना को अंकल ऋषि कपूर की याद दिलाते हुए लिखा- "कुछ ही दिनों पहले आपके परिवार को इतना बड़ा नुकसान हुआ है ।" आप कैसे ऐसा मजाक कैसे कर सकती हैं?

 तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- क्या तुम शोक मनाने वाली नहीं हो? तो एक यूजर ने  ये तक लिख डाला- घर पर डेथ हुई है अभी-अभी और तुम्हें पोस्ट डालने की पड़ी है, साथ ही यूजर ने आगे अभद्र भाषा का भी ईस्तेमाल किया। 

आपको बता दें कि राज कपूर और कृष्णा राज कपूर के बेटे और बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल, 2020 को अपनी अंतिम सांस ली थी। ऋषि कपूर को सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट कराया गया था जहां ऋषि ने अंतिम सांसे लेकर दुनिया को अलविदा कह दिया।

अंकल ऋषि कपूर की याद में करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई सारे पोस्ट भी किए। एक पोस्ट में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के बचपन की क्यूट पिक शेयर करते हुए लिखा- "मेरे पसंदीदा दो लड़के पापा और चिंटू अंकल।"

साथ ही करीना ने क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी संग ऋषि कपूर की पुरानी फोटो शेयर की थी। पिक को शेयर कर करीना ने दोनों को टाइगर बताया था। इसके अलावा भी करीना ने 'हम तुम' फिल्म का एक सीन शेयर किया है जिसमें ऋषि सैफ के लिए मैं शायर तो नहीं गाना गा रहे हैं। इसके साथ करीना ने कैप्शन में हार्ट इमोजी भी बनाई थी।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को ऐसे समय पर ट्रोल होना पड़ गया है बल्कि करीना से पहले जान्हवी कपूर अपनी मां, श्रीदेवी की डेथ के कुछ दिनों बाद अपना जन्मदिन मनाने, चाची की डेथ के बाद सोनम कपूर शादी करने, नाना की डेथ के बाद न्यासा देवगन अगले दिन पार्लर जाने के लिए ट्रोल हो चुकी हैं।

Related Story