लॉकडाउन में शाहिद के घर पर रहने से परेशान हुई पत्नी मीरा !

By Neetu May 13, 2020, 6:13 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में पिछले 50 दिनों से लॉकडाउन (Lock down) है और अब लॉकडाउन 4 की तैयारियां भी की जा रही है। ये ऐसा वक्त है जब हर कोई अपने अपने घर में रहने को मजबूर है । कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ भी हो रहा है। बॉलीवुड के कबीर सिंह(Kabir Singh) भी लॉक डाउन में अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

भले ही शाहिद इस टाइम को काफी इंजॉय कर रहे हो, लेकिन लगता है कि शाहिद की वाइफ मीरा(Mira) उनसे परेशान हो गई हैं। लॉकडाउन 4 में भी शाहिद को झेलने की हिम्मत उनमें नहीं बची है और ऐसा हम नहीं बल्कि खुद शाहिद ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए बताया है, लेकिन इससे पहले आप कुछ और सोचे तो हम आपको बता दें कि ये सब शाहिद ने मस्ती मजाक में बताया है ।

दरअसल शाहिद ने फिल्टर (Filter) लगा एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शाहिद मजाक में कहते हुए नजर आ रहे हैं- it's time for quarantine.वीडियो के साथ शाहिद ने लिखा - क्वॉरेंटाइन 4 शुरू होना कुछ ऐसा होगा । मीरा मुझे अब और नहीं झेल पाएंगी।

शाहिद के इस वीडियो पर पत्नी मीरा ने कमेंट किया और लिखा कि तुमने सच में यह वीडियो पोस्ट कर दिया ।एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने भी शाहिद के इस पोस्ट पर फनी इमोजी बनाकर कॉमेंट किया। वेल , शाहिद अपनी फैमिली के साथ इस वक्त को काफी इंजॉय कर रहे हैं ,लेकिन साथ ही वह अपने काम को भी काफी मिस कर रहे हैं।

सोशल मीडिया के जरिए शाहिद अपने फैंस के साथ कनेक्टेड(connected) हैं। शाहिद ने हाल ही में ट्विटर पर आस्क मी एनिथिंग सेशन (Ask me anything session ) किया था ,जिसमें एक सवाल पर उन्होंने बताया था कि वह लॉकडाउन में घर पर बर्तन साफ कर रहे हैं  

लॉक डाउन खुलने के बाद शाहिद अपनी फिल्म जर्सी (Jersey) की शूटिंग रीस्टार्ट करेंगे। जर्सी साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है ,जिसमें शाहिद क्रिकेटर (Cricketer) के रोल में नजर आएंगे ।

हाल ही में शाहिद ने जर्सी के सेट से एक फोटो शेयर की थी जिसे देख अंदाजा लगाया गया था कि वह सेट को काफी मिस कर रहे हैं।

Related Story