यूलिया ने सलमान के फार्महाउस को बताया बिल्कुल अपने घर जैसा .

By Neetu May 7, 2020, 2:50 p.m. 1k

नम्रता शर्मा-  सलमान (Salman) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर(Iulia Ventur) इन दिनों सलमान के साथ उनके पनवेल वाले फार्म हाउस पर है। सलमान के फार्महाउस(Farmhouse) पर यूलिया के अलावा जैकलिन फर्नांडिस ,आयुष शर्मा, अर्पिता खान ,आहिल और आयत भी मौजूद है। सलमान के परिवार और खास दोस्तों के बीच रहकर यूलिया अपनी फैमिली को मिस नहीं कर रही है,बल्कि अब यही उनके लिए परिवार जैसा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में यूलिया ने इस फार्महाउस को अपने घर जैसा बताया। यूलिया ने बताया कि वह यहां पर सलमान के साथ खूब सारी मस्ती कर रही है।

                                                                                 Iulia Ventur

रोमानिया से इंडिया आई ईयूलिया पिछले कई साल से ख़ान फैमली की बहू बनने का ख्वाब देख रही हैं। सलमान से शादी करने के लिए ईयूलिया हर जतन कर रही हैं। सलमान के पीठ पीछे ईयूलिया उनकी मां सलमा का भी पूरा ख्याल रखती हैं। सलमान के घर होने वाले हर फंग्शन में वो बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। सलमान मुंबई में नहीं होते हैं तो उनके पीछ पीछे ईयूलिया वेन्टुर बड़ी बहू का हर फर्ज़ अदा करती हैं। सलमान की ग़ैरमौजूदगी में वो किसी को भी शिकायत का मौक़ा नहीं देती हैं मगर इतना जतन करने के बाद भी ईयूलिया वेन्टुर अबतक सलमान ख़ान को शादी करने के लिए राज़ी नहीं कर पाई हैं।

                                                                                 Salman Khan And Iulia Ventur

आपको बता दें खान खानदान के हर फंक्शन में यूलिया नजर आती है। कुछ दिनों पहले सलमान ने जरूरतमंदों की मदद के लिए खाने के पैकेट भिजवाए थे। इन पैकेट को ट्रक और बैलगाड़ी में खुद सलमान और उनके दोस्तों ने लदवाया था और इनमें यूलिया भी शामिल थी।

 इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले सलमान और यूलिया का पनवेल फार्महाउस एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में यूलिया किसी चैट शो में लाइव बात कर रही थी कि अचानक पीछे से सलमान आकर मुस्कुराते हुए नजर आए थे। लाइव वीडियो के बीच सलमान को देख यूलिया काफी ब्लश(Blush) करती हुई नजर आई थी।

                                                                       Salman Khan And Iulia Ventur

सलमान और यूलिया के बीच का बॉन्ड अक्सर देखने को मिलता है। सलमान की बर्थडे पार्टी(Birthday Party) में भी यूलिया उनके साथ काफी मस्ती करती हुई नजर आई थी। फिलहाल तो सलमान पर लॉक डाउन (Lock Down) का असर पड़ रहा है। वह अपने मां-बाप से दूर है और यह दुख उन्होंने एक वीडियो के जरिए शेयर भी किया था । लॉक डाउन में नियम तोड़ने वालों को भी सलमान नसीहत दे रहे हैं।

Related Story