वरुण मना रहे हैं नताशा का बर्थडे, Lockdown में दोनों हैं साथ !

By Neetu May 8, 2020, 5:03 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) के लिए लाखों लड़कियों का दिल धड़कता है। लेकिन वरुण के दिल पर उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड नताशा दलाल(Natasha Dalal) का राज चलता है। वरुण लम्बे वक्त से नताशा को डेट कर रहे हैं। वरूण और नताशा बचपन के दोस्त हैं।आज वरूण अपनी चाइल्डहुड स्वीटहार्ट नताशा दलाल का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

                                                                                 Varun Dhawan And Natasha Dalal

नताशा को बर्थडे विश करते हुए वरूण ने अपने लेडी लव की दो तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही वरूण ने नताशा को ‘हैप्पी आइसोलेशन बर्थडे’ भी कहा है। वरूण की इस क्यूट बर्थडे विश ने सभी का ध्यान खींचा है। वरूण के पोस्ट पर नताशा को विश करते हुए उनके कई फैंस और फ्रैंड्स ने भी कमेंट्स किए हैं।

लॉकडाउन की वजह से नताशा भी अपना बर्थडे घर में ही सैलीब्रेट करेंगी। इससे पहले वरूण धवन ने भी अपना बर्थडे 24 अप्रैल को घर में रहकर नताशा और अपनी फैमिली के साथ सैलीब्रेट किया था। वरुण के बर्थडे पर नताशा उनके साथ उन्हीं के घर में मौजूद थीं। जिसके बाद ये अंदाज़ा लगाया जा रहा था, कि लॉकडाउन में वरुण और नताशा साथ रह रहे हैं।अब वरूण अपनी लेडी लव का बर्थडे कैसे खास बनाएंगें, ये जानने का इंतज़ार तो सभी को रहेगा।

                                                                                  Natasha Dalal

आपको बता दें, कि नताशा मशहूर फैशन डिज़ाइनर हैं। उन्होने न्यूयॉर्क के फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी से फैशन डिज़ाइनिंग की पढ़ाई की है। मुंबई लौटने के बाद उन्होने ‘नताशा दलाल लेबल’ से अपनी क्लोथिंग लाइन की शुरुआत की। 

                                                                      Varun Dhawan And Natasha Dalal

नताशा और वरूण लंबे वक्त से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नताशा वरूण की मम्मी करूणा धवन, और पापाडेविड धवन के भी काफी क्लोज़ हैं। पिछले साल से ही नताशा दलाल और वरुण धवन की शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। खबरें थी, कि मई 2020 में वरुण धवन, नताशा दलाल के साथ थाईलैंड के फाइव स्टार होटल में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगें। शादी के लिए सारी बुकिंग्स भी हो गई थी।

                                                              Varun Dhawan And Natasha Dalal

रिपोर्ट्स की मानें तो धवन और दलाल फैमिली वरुण के बर्थडे के मौके पर दोनों की सगाई का ऐलान भी करने वाले थे।

लेकिन कोरोना वायरस की महामारी ने दोनों परिवारों के इस प्लान पर पानी फेर दिया। इस महामारी की वजह से वरुण-नताशा को अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी है। 

                                                         Natasha Dalal With  Varun Dhawan Family

इसी साल 12 फरवरी को अचनाक वरुण और नताशा के रोके की रस्म की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल 12 फरवरी को नताशा के पापा राजू दलाल का जन्मदिन था। दलाल फैमिली की इस पार्टी में पूरी धवन फैमिली के साथ-साथ करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी शामिल हुए थे।

                                                       Varun Dhawan And Natasha Dalal With Family

वरुण की फैमिली, दलाल फैमिली के घर में ढेर सारे गिफ्टस के लेकर पहुंचे थी। वहीं, पार्टी से निकलते वक्त वरुण के माथे पर शगुन का लाल टिका भी लगा हुआ साफ दिख रहा था, जिसके बाद ही कयास लगाए जाने लगे थे, कि इस बर्थडे पार्टी में वरुण और नताशा की रोके की रस्म भी सैलीब्रेट की गई है। हांलाकि बाद में वरुण ने ट्विटर पर इस बात की सफाई भी दी थी, कि वो पार्टी सिर्फ एक बर्थडे पार्टी थी।और आज वरूण पने स्वीटहार्ट नताशा का बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं।

Related Story