ऋतिक के साथ रहना एक्स वाइफ सुजैन को बहुत पसंद आया, लॉक डाउन में बढ़ रहा है लव !

By Neetu May 12, 2020, 11:52 a.m. 1k

सारिका स्वरूप- कोरोना वायरस की वजह से करीब 2 महीने से देश में लॉकडाउन है। वायरस के कहर से बचने के लिए लोग अपने घरों में बंद हैं। इस दौरान ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ लॉक डाउन हैं। पिछले 22 मार्च से सुजैन अपने दोनों बेटों के साथ ऋतिक के साथ रह रही हैं। कोरोना महामारी के दौरान सुजैन और ऋतिक ने मिलजुल कर ये फैसला किया कि वो दोनों बच्चों की खातिर साथ रहेंगे। 

                                                                                   

ऋतिक और सुजैन दोनों ही बच्चों को इस दौरान किसी भी चीज कि कमी महसूस नहीं कराना चाहती थी। वही लॉकडाउन के बीच बच्चों को मम्मी-पापा दोनो का भरपूर प्यार मिल सके। ऋतिक के साथ रहते हुए सुजैन ने एक इंटरव्यू दिया है और बताया है कि वो और ऋतिक किस तरह से साथ रह रहे हैं। 

                                                                                 Sussane And kids 

सुजैन ने बताया है कि,''  लॉकडाउन में हम दोनों अपने बच्चों को एंटरटेन कर रहे है। दो महीने से वो घर के अंदर ही लिहाजा उनका मन लगा रहे ऐसे में हम उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान साथ रहने का फ़ैसला हम दोनों का ही था। हम दोनो ने मिलकर ये फैसला लिया कि इस दौरान हमारा एक साथ एक घर में रहना बेहतर होगा, ये हमारे बच्चों के लिए भी सही रहेगा और उन्हें इस दौरान हम दोनो का प्यार मिलेगा । और हमने एक-दूसरे से ये भी वादा किया कि हम दोनों शांति और प्यार से रहेंगे। और फिर इसके बाद हमने लॉकडाउन पर अपना प्लान स्टार्ट किया।'' 

 

                                                                        

सुजैन ने आगे बताया कि,'' पहले दिन हम दोनों ने बैठकर एक लिस्ट तैयार कि जो कि लॉकडाउन के बिच हमारे लिए जरुरी थी और फिर हमने  टाईम-टेबल बनाया। इसी के साथ हमने एक्सरसाइज को भी अपने डेली रूटीन में शामिल किया। फिर उसके बाद धीरे-धीरे लॉकडाउन कि दिन बीतता चला गया। पिछले 45 दिनों से हम साथ रहे और बहुत प्यार और सम्मान के साथ वक्त बिता रहे हैं। 

पिछले कुछ दिनों से सुजैन सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर कर रही है उससे पता चलता है कि सुज़ैन को ऋतिक के घर रहना रास आ रहा है। एक्स हस्बैंड के साथ लॉकडाउन होने का फैसला गलत नहीं था। ऋतिक के घर में अपने परिवार के साथ रहते हुए सुज़ैन बेहद खुश हैं। वो ऋतिक के घर को स्वीट होम का दर्जा दे चुकी हैं। 

वही सुजैन के आने से रितिक भी काफी खुश हुए है। उन्होनें सुजैन के आने कि जानकारी भी अपने इंस्टा पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ शेयर किया था। उन्होनें लिखा था कि ,"ऐसे समय में जब पूरा देश लॉकडाउन से गुजर रहा है। इस दौरान अपने बच्चों और माता-पिता से दूर रहने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता। ऐसे समय में दुनिया का एक साथ आना, सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा देना और कुछ हफ्तों का लॉकडाउन बेहद ही भावुक कर देने वाला है।'  देखा जाए तो ऋतिक और सुजैन ने साथ में आकर उन लोगों के लिए मिसाल कायम की है

 ये तो हर कोई जानता है कि भले ही ऋतिक और सुज़ैन का तलाक हो गया है, लेकन सुज़ैन और ऋतिक दोनो बेहद अच्छे दोस्त बन गए हैं। परपेक्ट पेरेंट्स की मिसाल पेश करते हुए सुज़ैन और ऋतिक अपने बच्चों की परवरिश मिलकर कर रहे हैं। दोनों अक्सर अपने बेटों के साथ फिल्म देखने जाते हुए , लंच या डिनर करने जाते हुए स्पॉट होते रहते हैं। इसके अलावा ऋतिक और अपने बेटों के साथ सुज़ैन कई बार विदेशों में छुट्टियां मनाने भी जाती हैं।

Related Story